Friday, April 19, 2024

Renault Kiger का नया वैरिएंट लॉन्च, 8 लाख से भी कम कीमत

इसके अलावा ‘Human First Program’ में नई सुरक्षा तकनीकों को भी पूरी रेंज में स्टैंडर्ड तौर पर जोड़ा गया है। जिसमें टीपीएमएस (टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम), ईएसपी (इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम), एचएसए (हिल स्टार्ट असिस्ट), टीसी (ट्रैक्शन कंट्रोल) जैसे फीचर्स शामिल हैं।

2023 Renault Kiger New Variant : फ्रांस की कार मेकर कंपनी रेनॉल्ट इंडिया ने भारतीय बाजार में Kiger के मिड-स्पेक RXT (O) ट्रिम को लॉन्च करने की घोषणा की है। Kiger के नए वैरिएंट की कीमत 7.99 लाख (एक्स-शोरूम) तय की गई है। वहीं कंपनी ने ट्रिम के साथ रेंज-टॉपिंग RXZ ग्रेड पर आकर्षक डिस्काउंट स्कीम का भी खुलासा किया है।

Honda Shine 100 Series Production Starts
BYD Atto 3 Electric

बता दें, कि Kiger रेंज पहले से ही नए उत्सर्जन मानकों के तहत अपडेट है, वहीं लॉन्च की गई 2023 Renault Kiger RXT (O) वैरिएंट में मिलने वाले फीचर्स पर गौर करें तो वायरलेस Apple CarPlay और Android Auto , LED हेडलाइट्स, 16-इंच डायमंड कट अलॉय व्हील्स, LED टेललाइट्स आदि के साथ आठ इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल है।

यह भी पढ़ें : इस 7-सीटर कार को Kia ने किया भारत में बंद, क्या लाएगी कंपनी नया मॉडल?

Updated 2023 Renault Kiger Mid Variant Launched
Updated 2023 Renault Kiger Mid Variant Launched

यह भी पढ़ें : आ गई भारत की सबसे सस्ती कार, 8 लाख से भी कम कीमत और रेंज जबरदस्त

इसके अलावा ‘ह्यूमन फर्स्ट प्रोग्राम’ में नई सुरक्षा तकनीकों को भी पूरी रेंज में स्टैंडर्ड तौर पर जोड़ा गया है। जिसमें टीपीएमएस (टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम), ईएसपी (इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम), एचएसए (हिल स्टार्ट असिस्ट), टीसी (ट्रैक्शन कंट्रोल) जैसे फीचर्स शामिल हैं।

2023 Renault Kiger के टॉप-एंड मॉडल में चार एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेक, प्री-टेंशनर्स के साथ सीटबेल्ट और लोड लिमिटर, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक, ISOFIX चाइल्ड सीट एंकरेज भी मिलते हैं।

रेनॉल्ट इंडिया ऑपरेशंस के Chief Executive Officer and Managing Director वेंकटराम मामिलपल्ले ने नए फीचर्स पर अपनी राय रखते हुए कहा कि “रेनॉल्ट इंडिया विश्व स्तरीय उत्पादों और सेवाओं को वितरित करने के लिए प्रतिबद्ध है जो हमारे ग्राहकों की उभरती जरूरतों को पूरा करती है। रेनॉल्ट काइगर की उन्नत रेंज की पेशकश के साथ, हम अपने ग्राहकों को सुरक्षा के साथ-साथ स्टाइल और परफॉर्मेस का सही मिश्रण पेश करने के लिए उत्साहित हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 4 =

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments