Tuesday, September 27, 2022

अब सस्ते में मिलेगी Toyota Fortuner, कंपनी ने दिया नया प्लान!

Toyota ने TUCO के माध्यम से भारत के बढ़ते यूज्ड कार सेगमेंट में प्रवेश किया है। बीते कुछ समय से लगातार लोग पुरानी कारों को खरीदने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। कंपनी का दावा है, कि इस एक्सक्लूसिव शोरूम के साथ डील करने से टोयोटा कारों में ग्राहकों के विश्वास में सुधार होगा।

जापानी कार मेकर कंपनी टोयोटा ने भारत में यूज्ड कारों की तरफ एक कदम बढ़ा दिया है। कंपनी ने हाल ही में यूज्ड कार बिजनेस में एंट्री करते हुए टोयोटा यूज्ड कार आउटलेट (टीयूसीओ) पेश किया है। यह आउटलेट बेंगलुरु में शुरू किया गया है, और इसका उद्देश्य टोयोटा की यूज्ड कारों को खरीदने वाले लोगों के लिए एक आसान प्लेटफॉर्म तैयार करना है।

यह भी पढ़ें :- Modified Royal Enfield : टशन पड़ी भारी! अब करनी पड़ेगी जेल की सवारी, पुलिस ने दर्ज किया केस

Maruti Brezza 2022

एक छत के नीचे मिलेंगे सभी सॉल्यूशन

टोयोटा ने TUCO के माध्यम से भारत के बढ़ते यूज्ड कार सेगमेंट में प्रवेश किया है। बीते कुछ समय से लगातार लोग पुरानी कारों को खरीदने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। कंपनी का दावा है, कि इस एक्सक्लूसिव शोरूम के साथ डील करने से टोयोटा कारों में ग्राहकों के विश्वास में सुधार होगा। वहीं टोयोटा यूज्ड कार आउटलेट इंस्पेक्शन प्रक्रिया को आसान करने के साथ ‘वन रूफ सॉल्यूशन’ देगा।

फिलहाल, इस आउटलेट को बेंगलुरु में शुरू किया गया है, और समय के साथ इसका अन्य राज्यों में भी विस्तार किया जाएगा। इस मौके पर टीकेएम के वाइस चेयरमैन, विक्रम किर्लोस्कर ने कहा, “भारत का यूज्ड कार बाजार हर साल तेजी से बढ़ रहा है, और टीयूसीओ हमारे ग्राहकों और पूरे भारतीय समाज के लिए बढ़ी हुई विश्वसनीयता के साथ पारदर्शी यूज्ड कार बाजार विकसित करने का प्रतिनिधित्व करता है।

हमारा ध्यान अपने ग्राहकों को सुविधा, पारदर्शिता और पैसे की कीमत के साथ बेहतरीन गुणवत्ता वाली रीफर्बिश्ड कारों की पेशकश करने पर होगा। ग्राहक इस आउटलेट के जरिए प्रमाणीकरण के साथ ग्राहक वारंटी का लाभ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें :- MG Astor का लॉन्च हुआ सबसे सस्ता वैरिएंट, लेकिन नहीं मिलेंगे ये सेफ्टी फीचर्स

Maruti Brezza 2022

भारत का पहला रीफर्बिश्ड यूज्ड कार आउटलेट

हालांकि, भारतीय कार बाजार में कई वाहन निर्माता यूज्ड कार बिजनेस में मौजूद हैं, लेकिन यह पहली बार है जब कोई निर्माता पूरी तरह से ओईएम (ओरिजिनल इक्विपमेंट मैन्युफैक्चरर) रीफर्बिश्ड यूज्ड कारों की पेशकश करने जा रहा है। यह दृष्टिकोण जल्द ही उन लोगों के लिए प्राथमिक स्रोत में बदल सकता है जो विशेष रूप से टोयोटा की पूर्व-स्वामित्व वाली कारों को खरीदना चाहते हैं।

यही बात उन लोगों पर भी लागू होती है जो अपनी टोयोटा कारों को बेचना चाहते हैं। बेहतर क्वालिटी वाली कारों के एक समर्पित डेटाबेस के साथ, खरीदार सही कीमत पर एक बेहतर विकल्प चुनने में सक्षम होंगे। बता दें, ​कि TUCO शोरूम डिजिटल रूप से इंटीग्रेटिड है, और ग्राहक यू ट्रस्ट की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन वाहनों का मूल्यांकन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें :-Tvs Ronin Launched : टीवीएस ने उतारी धांसू फीचर वाली सस्ती मोटरसाइकिल, ​कम कीमत में अब मिलेगा शानदार राइड का मजा

Maruti Vitara Hybrid SUV

फाइनेंस का भी मिलेगा विकल्प

इस आउटलेट पर TUCO अपने लाइनअप के उन वाहनों को शामिल करेगी, जिनकी कंपनी पूरी तरह से जांच कर चुकी होगी। वाहन की पूरी हिस्ट्री ग्राहक को दी जाएगी। इतना ही नहीं कंपनी इन कारों पर एडिशनल वारंटी और वैल्यू एडेड सर्विस भी प्रदान करेगी। यूज्ड कार पर TUCO नए मालिक को RTO सहायता के साथ फाइनेंस सुविधा का विकल्प भी प्रदान करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven + 12 =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments