Thursday, October 6, 2022

The Great Khali ने किया Sidhu Moosewala को याद, Royal Enfield Interceptor पर बाइक राइडिंग करते समय दिखा ये अंदाज

भारतीय पहलवान को Royal Enfield Interceptor की सवारी करते हुए देखा गया। इन्होंने अपने Instagram पर बाइक राइड करने के दो वीडियो साझा किए हैं, जिनके साथ Sidhu Moose wala का गाना लगाया गया है।

अगर आप 90 के दशक में पैदा हुए हैं तो WWE के बहुत बड़े फैन हो सकते हैं, और The Great Khali का नाम न पता हो ऐसा हो ही नहीं सकता। WWE में एकमात्र भारतीय प्रतियोगी Khali थे, जो फिलहाल रिटायर हो चुके हैं। लेकिन वे अक्सर कई टेलीविजन विज्ञापनों में दिखाई देते हैं, और सोशल मीडिया पर भी जमकर एक्टिव रहते हैं। हाल ही में, इस भारतीय पहलवान को Royal Enfield Interceptor की सवारी करते हुए देखा गया। इन्होंने अपने Instagram पर बाइक राइड करने के दो वीडियो साझा किए हैं, जिनके साथ Sidhu Moose wala का गाना लगाया गया है।

यह भी पढ़ें :- Sidhu Moosewala Shot Dead : बुलेट प्रूफ Fortuner की जगह आज Thar से निकले थे सिद्धू मूसेवाला, 8 गोली मारकर कर दी हत्या

The Great Khali

खिलौने लगते हैं बड़े बड़े वाहन

वीडियो में पूर्व पहलवान को पंजाब की सार्वजनिक सड़कों पर Royal Enfield Interceptor 650 की सवारी करते हुए दिखाया गया है। बता दें, Interceptor भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय है, और इस बाइक को खरीदने वाले लंबे वेटिंग पीरियड से होकर गुजरते हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब The Great Khali को बाइक या कार में देखा गया है। इससे पहले, Khali को Royal Enfield मोटरसाइकिल पर देखा गया था। दिलचस्प बात यह है, कि ये वाहनों पर जब चलते हैं, तो वाहन इनके सामने खिलौने की तरह लगते हैं।

The Great Khali

गैराज में शामिल हैं ये कारें

एक बार Khali को Bajaj Pulsar पर भी सार्वजनिक सड़क पर देखा गया था। चूंकि वाहन निर्माता अनुकूलित वाहन नहीं बनाते हैं, तो आज तक इनके लिए ऐसा कोई भी वाहन नहीं है, जो औसत ऊंचाई के अनुरूप बनाया जाता है। ऐसे में बहुत लंबे या बहुत छोटे लोग अक्सर परेशानी का सामना करते हैं। The Great Khali के गैराज में Toyota Glanza और पुराने जनरेशन वाली Ford Endevour है। वहीं ये Toyota Glanza को अपने घर के चारों ओर अकेले चलाते हैं और इसका उपयोग शूटिंग स्थानों तक पहुँचने और किराने का सामान खरीदने के लिए भी करते हैं।

यह भी पढ़ें :- Range Rover Sport : भारत में लॉन्च हुई ये जबरदस्त फीचर्स वाली एसयूवी, शुरुआती कीमत 1.64 करोड

The Great Khali

पहले टाटा सूमो का करते थे इस्तेमाल

अपने शुरुआती दौर में खली Tata Sumo में घूमते थे। ऐसे कई वीडियो हैं, जिनमें इन्हें एक साधारण सी Tata Sumo चलाते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, वह Sumo के अंदर भी मुश्किल से फिट बैठते हैं। इन्हें मोटरसाइकिल पर घूमना और अपनी कार चलाना पसंद है। चूंकि वह एक सेलिब्रिटी हैं, इसलिए लोग ऑटोग्राफ लेने के लिए बस वाहन के आगे कूद जाते हैं और यही वजह है कि ज्यादातर सेलिब्रिटी स्टीयरिंग व्हील से दूर रहते हैं। खैर, वीडियो में जो मोटरसाइकिल खली चला रहे हैं, वह Royal Enfield Interceptor। इसमें 648cc पैरेलल-ट्विन सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 7150 आरपीएम पर 47.65 पीएस की मैक्सिमम पावर और 52 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। Interceptor 650 का वजन 200 किलो से ज्यादा है। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि यह The Great Khali की अब तक की सबसे पावरफुल मोटरसाइकिल है।

The Great Khali

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen + 5 =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments