Thursday, October 6, 2022

Tata Tiago NRG का नया वैरिएंट लॉन्च, कीमत महज 6.42 लाख रुपये

Tata Tiago लाइनअप में जोडे़ा गए नया NRG XT वेरिएंट की कीमत 6.42 लाख रुपये शुरू होती है और इसे मौजूदा XZ वैरिएंट के नीचे स्लॉट किया गया है। ध्यान दें, कि यह वैरिएंट मौजूदा एक्सजेड ट्रिम से 41,000 रुपये सस्ता है।

2022 Tata Tiago NRG XT Launched : टाटा मोटर्स ने देश में अपनी किफायती कार टियागो का एक नया टियागो एनआरजी एक्सटी (Tigao NRG XT) वर्जन लॉन्च कर दिया है, लॉन्च किया गय नया मॉडल टियागो एनआरजी स्टैंडर्ड टियागो का एक स्पोर्टियर वर्जन है, और जो लोग एक एसयूवी प्रोफाइल वाली कार की तलाश में हैं, उनके लिए यह मॉडल बेस्ट है।

दिलचस्प बात यह है, कि Tata Tiago NRG मॉडल कार के पोर्टफोलियो का सबसे किफायती मॉडल है, जिसमें कई खास फीचर्स को शामिल किया गया है। नए वैरिएंट की लॉन्च के साथ अब Tiago NRG मॉडल दो ट्रिम XT & XZ में ब्रिकी के लिए उपलध होगा।

यह भी पढ़ें :- Best Mileage Maruti Cars : मारुति की CNG कारों के आगे सब फेल, 35km का माइलेज और कीमत भी कम

Tata Tiago NRG XT Launched
Tata Tiago NRG XT Launched

स्टाइल में मिले ये बदलाव

टियागो लाइनअप में जोडे़ा गए नया NRG XT वेरिएंट की कीमत 6.42 लाख रुपये शुरू होती है और इसे मौजूदा एक्सजेड वैरिएंट के नीचे स्लॉट किया गया है।ध्यान दें, कि यह वैरिएंट मौजूदा एक्सजेड ट्रिम से 41,000 रुपये सस्ता है। स्टाइल के मामले में Tiago NRG XT ट्रिम में 181mm का ग्राउंड क्लीयरेंस, 14-इंच के हाइपर स्टाइल व्हील, ब्लैक रूफ रेल्स, फॉग लैंप्स और व्हील आर्च के चारों ओर प्लास्टिक क्लैडिंग मिलते हैं। केबिन के अंदर 3.5 इंच के हरमन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल और हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट के साथ एक ऑल ब्लैक थीम दी गई है।

यह भी पढ़ें :-2022 Mahindra Scorpio-N के डीजल AWD वैरिएंट की सामने आई कीमत, जानिए कितने में पड़ेगा ये महंगा शौक

Tata Tiago NRG XT Launched
Tata Tiago NRG XT Launched

1.2 लीटर इंजन से लैस

कंपनी ने कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किए हैं, इसमें मौजूदा मॉडल के समान ही 1.2.लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो स्टैंडर्ड टियागो पर ड्यूटी करता है। इस मोटर को 84बीएचपी की पावर और 113एनएम का टार्क पैदा करने के लिए तैयार किया गया है, और इसमें बतौर गियरबॉक्स आपको केवल पांच.स्पीड मैनुअल क विकल्प मिलता है।

Tata Tiago NRG XT Launched
Tata Tiago NRG XT Launched

मौजूदा मॉडल को भी मिला अपडेट

नए वैरिएंट को जोड़ने के अलावा टाटा मोटर्स ने मौजूदा एक्सटी वैरिएंट की भी कीमतों की घोषणा की है, रेगुलर एक्सी वैरिएंट में भी अब आपको 14.इंच के हाइपर.स्टाइल व्हील्स, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, रियर पार्सल शेल्फ़ जैसे फीचर्स दिए गए हैं। पहीं कंपनी ने टियागो एक्सटी पेट्रोल वेरिएंट के लिए एक वैकल्पिक रिदम पैक भी पेश किया है जिसमें 7.इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर कैमरा और 4 ट्वीटर जैसे फीचर्स शामिल हैं। रिदम पैक का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को 30,000 रुपये का भुगतान करना होगा।

यह भी पढ़ें :- Mahindra Scorpio-N की कीमत कुछ शहरों में पहुंची 30 लाख के पार, Safari और Harrier को छोड़ करेगी सेगमेंट में राज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 1 =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments