Sunday, December 4, 2022

टाटा की इलेक्ट्रिक कार का चला जादू, लोगों ने 1 दिन में बुक कर दी 10,000 यूनिट

Tata Tiago ईवी को पहले दिन मिली 10,000 बुकिंग के बाद इंट्रोडक्टरी कीमत को 20 हजार ग्राहकों के लिए बढ़ा दिया गया है। टियागो ईवी को इच्छुक ग्राहक 21,000 रुपये की बुकिंग राशि पर अधिकृत टाटा मोटर्स डीलरशिप पर या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं।

Tata Tiago Electric Bookings : देश में इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में लगातार वाहन निर्माता कंपनियां शामिल हो रही हैं, और कुछ पुराने खिलाड़ी ग्राहकों के बीच अपना दबदबा बनाने में सफल भी हो रहे हैं। देश की तीसरी सबसे बड़ी ऑटो निर्माता टाटा मोटर्स ने हाल ही में घोषणा की है, कि टियागो ईवी (Tata Tiago EV) को 10,000 से अधिक बुकिंग मिल चुकी हैं।

इस इलेक्ट्रिक हैचबैक के लिए 10 अक्टूबर को 12 बजे बुकिंग शुरू की गई और टाटा पर विश्वास दिखाते हुए ग्राहकों ने इसे हैच को जमकर बुक किया। ध्यान देने वाली बात यह है, कि टाटा मोटर्स ने इलेक्ट्रिक हैचबैक टियागो के लिए इंट्रोडक्टरी कीमत 8.49 लाख रुपये तय की। जो शुरुआती 10,000 बुकिंग के लिए सीमीत थी।

Tata Tiago EV Bookings
Tata Tiago EV Bookings
Tata Punch Ownership Review

वहीं टाटा टियागो ईवी(Tata Tiago EV) को पहले दिन मिली 10,000 बुकिंग के बाद इंट्रोडक्टरी कीमत को 20 हजार ग्राहकों के लिए बढ़ा दिया गया है। टियागो ईवी को इच्छुक ग्राहक 21,000 रुपये की बुकिंग राशि पर अधिकृत टाटा मोटर्स डीलरशिप पर या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Mahindra Scorpio-N की डिलीवरी के 10 दिन बाद ही वाहन मालिक हुए परेशान, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

टाटा टियागो ईवी को पेश कर दिया गया है लेकिन इस कार की टेस्ट ड्राइव दिसंबर 2022 स शुरू हो रही हैं। लेकिन अगर आप कार के डिजाइन और कंफर्ट को जांचना चाहते हैं, तो अक्टूबर 2022 से टियागो ईवी देश के पूरे प्रमुख शहरों के प्रमुख मॉल में प्रदर्शित होगी। वहीं इसकी डिलीवरी जनवरी 2023 में शुरू होगी।

यह भी पढ़ें : Maruti ने लॉन्च की एक नई CNG कार, 33km माइलेज के साथ 6 लाख से भी कम है कीमत

Tata Tiago Electric Car Launched
Tata Tiago Electric Car Launched

कार की डिलीवरी की तारीख चयनित समय, तिथि, मॉडल और रंग के आधार पर होगीं और टाटा टियागो ईवी को दो बैटरी पैक के साथ लॉन्च किया गया है, तो उपभोक्ताओं की प्रतिक्रिया के आधार पर डिलीवरी के समय ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए बड़े 24Kwh बैटरी पैक के उत्पादन को प्राथमिकता दी गई है। यानी 19Kwh बैटरी पैक वाले वैरिएंट को बुक करने वाले ग्राहकों को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। कार की पूरी जानकारी के लिए नीचे लिंक देखें :

यह भी पढ़ें :- Tata Tiago Launched: लॉन्च हुई देश की सबसे सस्ती Electric कार,कीमत महज 8.49 लाख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 3 =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments