Sunday, December 4, 2022

Diwali Car Discount : Tata की दमदार SUV’s पर मिल रहा है बंपर ऑफर, बुक करने से पहले चेक कर लें पूरी लिस्ट

Tata Tiago हैचबैक पर 20,000 तक का डिस्काउंट भी दे रही है, इसमें 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी शामिल है। इसके साथ ही टाटा टिगोर पर 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है,

Tata Diwali Car Discount : त्यौहारों को सीजन शुरू हो चुका है, और इसे भुनाने के लिए प्रत्येक वाहन निर्माता कंपनी ने तैयारी कर ली है, मौजूदा लाइनअप के नए मॉडल के साथ डीलरशिप वाहनों पर जमकर डिस्काउंट दे रही है। अगर आप टाटा की कारों को खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं, तो यहां आपको एक बढ़िया सौदा मिल सकता है। हमनें टाटा की सभी एसयूवी पर मिलने वाले डिस्काउंट की पूरी डिटेल आपके साथ साझा की है।

घरेलू वाहन निर्माता टाटा मोटर्स हैरियर और सफारी एसयूवी (Harrier & Safari) सहित अपने चुनिंदा मॉडलों पर बड़ी छूट और ऑफर दे रही है। अक्टूबर 2022 में खरीदार हैरियर और सफारी दोनों मॉडलों पर 40,000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं। ध्यान देने वाली बात यह है, कि ऑफर एक्सचेंज बोनस के रूप में उपलब्ध हैं, और टाटा हैरियर पर 5,000 रुपये तक के कॉरपोरेट बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं।

Tata Car Discount
Tata Car Discount
Tata Intra V50 Pickup Review

टाटा ने हाल ही में हैरियर और सफारी मॉडल लाइनअप में दो नए वेरिएंट जोड़े हैं। हैरियर XMS और XMAS वेरिएंट की कीमत क्रमश 17.20 लाख रुपये और 18.50 लाख रुपये है। वहीं नए सफारी XMS और XMAS मॉडल क्रमशः 17.96 लाख रुपये और 19.26 लाख रुपये में पेश किए जा रहे हैं। दोनों एसयूवी के नए वेरिएंट में स्टैंडर्ड फिटमेंट के तौर पर पैनोरमिक सनरूफ भी मिलती है।

यह भी पढ़ें : Jawa 42 Bobber : भारत में लॉन्च हुई नई मोटरसाइकिल, नए इंजन के साथ ज्यादा पावरफुल और इतनी है कीमत

इसके साथ ही टाटा हैचबैक टियागो पर 20,000 तक का डिस्काउंट भी दे रही है, इसमें 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी शामिल है। इसके साथ ही टाटा टिगोर पर 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है, जिसमें 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये का कैश छूट भी शामिल है। वहीं टाटा टियागो सीएनजी पर कुल 25,000 रुपये का लाभ दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : Bajaj Pulsar रेंज में लॉन्च होने जा रहा है नया मॉडल, टेस्टिंग पर नजर आकर मचाई हचलच

Tata Tiago Electric Car
Tata Tiago Electric Car

बताते चलें, कि टाटा हैरियर और सफारी एसयूवी को 2023 की शुरुआत में प्रमुख अपडेट प्राप्त मिल सकता है। दोनों फेसलिफ्ट मॉडल को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया। वहीं खबर है, कि कंपनी हैरियर के साथ एडीएएस (ADAS) का विकल्प भी दे सकती है। देखना होगा टाटा के कौन से मॉडल को सबसे पहले ADAS तकनीक से लैस किया जाता है।

यह भी पढ़ें :- Airbag Rule : 1 अक्टूबर से नहीं लागू होगा कारों में 6 एयरबैग देने का नियम, 1 साल के लिए टली बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 − two =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments