Friday, October 7, 2022

Tata Punch CAMO Editon लॉन्च, इतनी चुकानी होगी खरीदने के लिए रकम

Tata Punch Camo Edition में 1.2.लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल मोटर मिलती है, और यह 6,000 आरपीएम पर 86 पीएस की मैक्सिमम पावर और 3,300 आरपीएम पर 113 एनएम की पीक टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी शामिल हैं।

Tata Punch Camo Edition Launched : टाटा मोटर्स ने अपनी सब-कॉम्पैक्ट SUV Tata Punch का CAMO Edition लॉन्च कर दिया है। Tata Punch CAMO Edition की कीमत 6.85 लाख रुपये शुरुआती रखी गई है। टाटा पंच कैमो एडिशन में एक मिल्ट्री हरे रंग के साथ डुअल टोन कलर Piano Black और Pristine White भी मिलते हैं। कार के फेंडर पर आकर्षक CAMO बैजिंग दी गई है। जो इसके लुक को मौजूदा मॉडल से अलग करती है।

टाटा पंच का यह नया एडिशन 4 वैरिएंट में ब्रिकी पर होगा। बतौर फीचर्स Tata Punch Camo Edition में 6 स्पीकर, 16-इंच चारकोल डायमंड कट अलॉय व्हील और एक रिवर्स पार्किंग कैमरा के साथ एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 7- इंच का हरमन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। गौर करने वाली बात है, कि इस एडिशन के साथ आपको रूफ रेल्स नहीं मिलती हैं।

Tata Punch CAMO Edition Launched
Tata Punch CAMO Edition Launched
Royal Enfield Classic 350 Accessories

Tata Punch Camo Edition की लॉन्च के बाद अब टाटा पंच दो स्पेशल एडिशन Kaziranga और CAMO में ब्रिकी पर होगी। वहीं इसकी तुलना में हैरियर और नेक्सॉन के डार्क, काजीरंगा और जेट स्पेशल एडिशन मौजूद हैं। जबकि सफारी को गोल्ड और एडवेंचर एडिशन भी मिलता है। खैर, पंच लाइनअप की इकलौती एसयूवी है,जिसे CAMO Edition के साथ सेल किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Royal Enfied जैसी बाइक्स को टक्क्कर देने आ रही है यह धांसू मोटरसाइकिल BSA, लॉन्च पर आया अपडेट

Tata Punch Camo Edition में 1.2.लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल मोटर मिलती है, और यह 6,000 आरपीएम पर 86ps की पावर और 3,300 आरपीएम पर 113nm की पीक टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी शामिल हैं। इसके अलवा मौजूदा मॉडल पर मिलने वाले प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी डीआरएल, ऑटो फोल्डिंग ओआरवीएम, 90.डिग्री डोर ओपनिंग, पुडल लैंप और एलईडी टेल लैंप में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें : Ola Electric के सीईओ Bhavish को Twitter पर लोगों ने किया ट्रोल, बोले एक्सेसरीज़ के रूप में fire extinguisher भेज दो

ध्यान दें, कि Tata Punch अपने सेगमेंट की सबसे सुरक्षित एसयूवी है, इसकी सेफ्टी किट में ईबीडी के साथ एबीएस, ब्रेक स्वे कंट्रोल, फॉलो-मी-होम हेडलैंप, एंटी ग्लेयर आईआरवीएम, रिवर्स पार्किंग कैमरा, क्रूज कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल और रेन सेंसिंग वाइपर शामिल हैं।

Rear Seat Belt Mandatory in Delhi

वहीं ग्राहक बेहतर सुरक्षा के लिए iRA कनेक्टेड कार तकनीक को भी चुन सकते हैं। यह फाइंड माई कार, पैनिक नोटिफिकेशन, इंट्रूज़न अलर्ट, इमरजेंसी एसएमएस, रिमोट कमांड, लाइव व्हीकल डायग्नोसिस, ओटीए अपडेट और लोकेशन-बेस्ड सर्विसेज जैसी सुविधाओं के साथ आता है।

Tata Punch CAMO Edition की वैरिएंट सहित कीमत

* Punch Camo Edition Adventure MT: Rs 6.85 lakh

*Punch Camo Edition Adventure AMT: Rs 7.45 lakh

*Punch Camo Edition Adventure Rhythm MT: Rs 7.20 lakh

*Punch Camo Edition Adventure Rhythm AMT: Rs 7.80 lakh

*Punch Camo Edition Accomplished MT: Rs 7.65 lakh

*Punch Camo Edition Accomplished AMT: Rs 8.25 lakh

*Punch Camo Edition Accomplished Dazzle MT: Rs 8.03 lakh

*Punch Camo Edition Accomplished Dazzle AMT: Rs 8.63 lakh

यह भी पढ़ें :- Maruti Jimny 5-Door टेस्टिंग पर आई नजर, अगले साल Auto Expo में होगी लॉन्च

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 − 9 =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments