Friday, October 7, 2022

Tata Punch के नए एडिशन का टीजर जारी, कल होगा लॉन्च

कंपनी ने हाल ही में Tata Punch CAMO Editoon का टीजर जारी किया है। जिसे 22 सितंबर को लॉन्च किया जाना है। पंच की अगस्त 2022 में लगभग 12,006 यूनिट सेल हुई हैं, और सेल के मामले में यह कार अपने सेगमेंट की ज्यादात्तर कारों को पीछे छोड़ देती है।

Tata Punch CAMO Edition : टाटा पंच देश में सबसे सुरक्षित कॉम्पैक्ट एसयूवी है, इस कार को Global NCAP क्रैश टेस्ट में 5-स्टार रेटिंग मिली है, जिसके चलते इसकी बाजार में मांग भी काफी है। टाटा मोटर्स लगभग अपनी हर कार पर एक खास एडिशन (Special Edition) सेल करती है, और कंपनी ने इस बात का भी खुलसा किया है, कि स्पेशल एडिशन ब्रिकी के लिए काफी लाभदायक रहे हैं। खासतौर पर Tata Altroz, Nexon, Nexon EV, Harrier और Safari पर मिलने वाला डार्क एडिशन।

अब टाटा पंच के लिए एक स्पेशल एडिशन लॉन्च को तैयार है, कंपनी ने हाल ही में पंच के CAMO Edition का टीजर जारी किया है। जिसे 22 सितंबर को लॉन्च किया जाना है। पंच की अगस्त 2022 में लगभग 12,006 यूनिट सेल हुई हैं, और सेल के मामले में यह कार अपने सेगमेंट की ज्यादात्तर कारों को पीछे छोड़ देती है।

Tata Punch CAMO Edition
Tata Punch CAMO Edition
Only Bobber Motorcycle India Jawa Perak

काजीरंगा एडिशन की तरह पंच को एक नया Camo Edition मिलेगा। जिसके बारे में टीजर में कोई खास जानकारी नहीं मिली है। यानी टीज़र ज्यादा जानकारी नहीं देता है, क्योंकि पूरा वीडियो रात में शूट किया गया है। वीडियो में सड़कों पर पंच की हलचल की झलक देखी जा सकती है, और कुछ शॉट्स में साइड फेंडर पर Tata Punch Camo शब्द दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें : Royal Enfied जैसी बाइक्स को टक्क्कर देने आ रही है यह धांसू मोटरसाइकिल BSA, लॉन्च पर आया अपडेट

बता दें, कि जो लोग पंच डार्क एडिशन का इंतजार कर रहे थे, उन्हें थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है। Tata Punch सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी वर्तमान में 1.2 लीटर 3-सिलेंडर नॉन टर्बो इंजन के साथ सेल कर जाती है, जो 6,000 आरपीएम पर 84 बीएचपी की पावर और 3,300 आरपीएम पर 113 एनएम का टार्क बनाता है। यह इंजन अन्य टाटा कारों जैसे टियागो, टिगोर पर भी ड्यूटी करता है। वहीं गियरबॉक्स विकल्पों के इस कार पर 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी का ऑप्शन मिलता है।

यह भी पढ़ें : Ola Electric के सीईओ Bhavish को Twitter पर लोगों ने किया ट्रोल, बोले एक्सेसरीज़ के रूप में fire extinguisher भेज दो

Tata Punch CAMO Edition
Tata Punch CAMO Edition

टाटा पंच की कीमत वर्तमान में 5.93 लाख से शुरूहोती है, और 9.49 लाख रुपये तक जाती है। वहीं CAMO Edition की कीमत करीब 70 हजार से 1 लाख ज्यादा होने की संभावना है। खैर, कीमत के लिए हमें 22 सितंबर तक इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़ें :- Maruti Jimny 5-Door टेस्टिंग पर आई नजर, अगले साल Auto Expo में होगी लॉन्च

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 + 18 =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments