Friday, December 2, 2022

Tata की कारों पर नवंबर में मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, खरीदने से पहले चेक कर लें लिस्ट

Tata Nexon ने सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों की सूची लंबे समय से जगह बना रखी है, अक्टूबर के सेल्स आंकड़ें देखें तो नेक्सॉन 13,767 यूनिट के साथ अक्टूर में पांचवी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है।

Tata Car Discount in November: टाटा मोटर्स की गाड़ियां खरीदने पर अब आपको ज्यादा रकम चुकानी पड़ सकती है, क्योंकि कंपनी एक बार फिर से कीमत में इजाफा करने की तैयारी कर रही है। ध्यान दें, कि टाटा इस साल में चौथी बार कीमतों में वृद्धि करेगी। कंपनी ने घोषणा की है कि उसकी पूरी पैसेंजर व्हीकल रेंज की कीमतों में 0.9 प्रतिशत की बढ़ोतरी होगी और नई कीमतें 9 नवंबर 2022 से लागू होंगी।

कंपनी के मुताबिक कीमत में इजाफा करने की खास वजह इनपुट लागत में बढ़त बताई जा रही है। हालांकि, कीमत में वृद्धि मॉडल और वैरिएंट के अनुसार अलग-अलग होगी। ध्यान दे, कि वर्तमान में टाटा मोटर्स के भारतीय प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में दस मॉडल हैं, जिनमें टियागो, टियागो ईवी, टिगोर, टिगोर ईवी, अल्ट्रोज़, पंच, नेक्सॉन, नेक्सॉन ईवी, हैरियर और सफारी शामिल हैं।

Tata Car Discount
Tata Car Discount
Keeway Vieste 300 (India’s Most Advance Scooter)

इस महीने खरीद पर मिलेगी भारी छूट

टाटा मोटर्स नवंबर 2022 में अपनी चार लोकप्रिय कारों, Tiago, Tigor, Harrier और Safari पर 65,000 तक की छूट और डिस्काउंट दे रही है। नवंबर में टाटा हैरियर 65,000 रुपये तक की छूट के साथ उपलब्ध है, जिसमें 30,000 रुपये तक का कैश डिसकाउंट, 30,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट शामिल है। बताते चलें, कि हैरियर के काजीरंगा और जेट मॉडल 30,000 रुपये के कैश डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हैं और अन्य सभी वेरिएंट 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : Tata Nexon EV की मोटर के लिए चुकाने होंगे 4.5 लाख रुपये, ओनर ने फेसबुक पर शेयर की कीमत

सीएनजी वाहनों पर भी छूट

इसी तरह टाटा सफारी काजीरंगा और जेट मॉडल 30,000 रुपये के कैश डिस्काउंट के साथ आते हैं। वहीं एसयूवी के अन्य सभी वेरिएंट 20,000 रुपये की नकद छूट के साथ उपलब्ध हैं। खरीदार 30,000 रुपये के एक्सचेंज बेनिफिट का भी लाभ उठा सकते हैं। टाटा टिगोर सेडान 38,000 रुपये तक की कुल छूट पर चल रही है जिसमें 20,000 रुपये की नकद छूट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट लाभ शामिल है। वहीं Tigor CNG पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है।

यह भी पढ़ें : Ola ने जारी किया अपनी इलेक्ट्रिक कार का टीजर, टेस्ला जैसे इंटीरियर के साथ मिलेंगे हाईटेक फीचर्स

Tata Motors Price Hike
Tata Motors Price Hike

टॉप सेलिंग लिस्ट में टाटा का जलवा

टाटा नेक्सॉन ने सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों की सूची लंबे समय से जगह बना रखी है, अक्टूबर के सेल्स आंकड़ें देखें तो नेक्सॉन 13,767 यूनिट के साथ अक्टूर में पांचवी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। टॉप सेलिंग कारों की लिस्ट में टाटा पंच 7वीं सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है, जिसकी अक्टूबर में 10,982 यूनिट सेल की गई।

यह भी पढ़ें :- Royal Enfield ने शुरू की इस धांसू बाइक की टेस्टिंग, भारत में बिकेंगी सिर्फ 25 यूनिट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × two =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments