Tuesday, September 27, 2022

इससे बढ़िया ऑफर और कहां! आज ही घर ले जाएं Skoda Kushaq और EMI बाद में होगी शुरू, कंपनी लेकर आई ये स्कीम

Skoda ने Kushaq लाइन-अप में हाल ही में एक नया नॉन-सनरूफ (NSR) स्टाइल वेरिएंट जोड़ा है। नया वेरिएंट 15.09 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) पर उतारा गया है, जो कुशाक के रेगुलर मॉडल की तुलना में लगभग 20,000 रुपये अधिक किफायती है।

Skoda Kushaq ‘Buy Now Pay Later’ Offer :चेक कार मेकर कंपनी Skoda भारतीय बाजार में Slavia की सफलता का आनंद ले रही है, कंपनी ने जून में Slavia की 2,432 यूनिट और Kushaq की 2,413 यूनिट को सेल किया। Skoda Slavia सेडान सेगमेंट में लॉन्च की गई है, जहां होंडा सिटी जैसी कारें मौजूद हैं। वहीं स्कोडा कुशाक सी-सेगमेंट एसयूवी स्पेस में Creta के समाने खड़ी है। खैर, Skoda ने Kushaq को खरीदने वाले ग्राहकों के लिए एक खास स्कीम पेश की है। नए ऑफर के तहत ग्राहक आज ही शोरूम से कुशाक को घर ले जा सकते हैं, और अक्टूबर 2022 से अपनी EMI का भुगतान शुरू कर सकते हैं। आइए आपको बताते हैं, इस “Buy Now pay Later” स्कीम की पूरी डिटेल।

यह भी पढ़ें :- भुल जाएंगे बुलेट की सवारी , Royal Enfield लेकर आ रही है अपनी सबसे सस्ती मोटरसाइकिल!

Skoda Kushaq Buy Now Pay Later Offer
Skoda Kushaq Buy Now Pay Later Offer

क्या है Buy Now pay Later के पीछे की कहानी

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहक को फाइनेंस कंपनी या बैंक द्वारा पेश किए गए सभी मानदंडों को पूरा करना होगा। वहीं यह स्कीम केवल कंपनी द्वारा बेची गई स्टॉक कारों पर लागू होती है, और इसमें कोई भी एक्सेसरीज़ शामिल नहीं है। अधिक जानने के लिए संभावित ग्राहक अपने पास के स्कोडा इंडिया डीलर से संपर्क कर सकते हैं। स्कोडा कुशाक पर “Buy Now pay Later” नया ऑफर जुलाई 2022 से शुरू किया गया है।

इस ऑफ़र से स्कोडा बुकिंग व बिक्री को बढ़ावा देने की कोशिश कर रही है। क्योंकि, इस सेगमेंट में पहले ही क्रेटा लोगों की लोकप्रिय है, और टोयोटा भी इस सेगमेंट में जल्द ही Toyota HyRyder को लॉन्च करने जा रही है, वहीं Maruti Vitara भी एंट्री को लगभग तैयार है। बता दें, यह पहली बार नहीं है जब स्कोडा ने इस तरह का ऑफर पेश किया है। पिछले कुछ वर्षों में हमने स्कोडा को त्योहारी सीजन के आसपास ‘Buy Now pay Later’ टाइप ऑफर लॉन्च करते देखा है।

यह भी पढ़ें :- Hyundai Alcazar का सबसे सस्ता वेरिएंट लॉन्च, कंपनी ने गायब किये ये फीचर्स!

Skoda Kushaq Buy Now Pay Later Offer
Skoda Kushaq Buy Now Pay Later Offer

स्कोडा कुशाक कीमत और इंजन

स्कोडा ने कुशाक लाइन-अप में हाल ही में एक नया नॉन-सनरूफ (NSR) स्टाइल वेरिएंट जोड़ा है। नया वेरिएंट 15.09 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) पर उतारा गया है, जो कुशाक के रेगुलर मॉडल की तुलना में लगभग 20,000 रुपये अधिक किफायती है। वहीं कुशाक की शुरुआती कीमत 11.29 लाख रुपये से 19.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच तय की गई है। Skoda Kushaq को तीन ट्रिम्स एक्टिव, एम्बिशन और स्टाइल में पेश किया गया है।

स्कोडा कुशाक में 1-लीटर तीन-सिलेंडर पेट्रोल (115PS/178Nm) और 1.5-लीटर चार-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल यूनिट (150PS/250Nm) का प्रयोग किया जाता है। दोनों इंजन को 6-स्पीड मैनुअल के रूप में जोड़ा जाता है। वहीं इसके 1-लीटर इंजन के साथ एक वैकल्पिक 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर भी उपलब्ध है, जबकि फोर-सिलेंडर यूनिट में 7-स्पीड डीसीटी (डुअल-क्लच ऑटोमैटिक) का विकल्प मिलता है।

यह भी पढ़ें :-Tvs Ronin Launched : टीवीएस ने उतारी धांसू फीचर वाली सस्ती मोटरसाइकिल, ​कम कीमत में अब मिलेगा शानदार राइड का मजा

Skoda Kushaq
Skoda Kushaq

कितनी सुरक्षित है कुशाक

बतौर फीचर्स कुशाक में 8-इंच का टचस्क्रीन सिस्टम, वायरलेस फोन चार्जिंग, सिंगल-पैन सनरूफ, कनेक्टेड कार तकनीक, वेंटिलेटिड फ्रंट सीटें और सबवूफर के साथ 6-स्पीकर साउंड सिस्टम शामिल हैं। सुरक्षा के लिहाज से इसमें electronic stability control , छह एयरबैग और एक रियरव्यू पार्किंग कैमरा मिलता है, हालांकि टॉप ट्रिम्स में टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल होल्ड कंट्रोल और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल भी दिया गया है।

नोट : स्कोडा कुशाक देश में सबसे कड़े सेगमेंट में लॉन्च की गई है। स्कोडा की कॉम्पैक्ट एसयूवी मारुति सुजुकी एस-क्रॉस, हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस, एमजी एस्टर, निसान किक्स, टोयोटा अर्बन क्रूजर हायरडर और फॉक्सवैगन ताइगुन को टक्कर देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen − 5 =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments