Friday, April 19, 2024

करोड़ों की Vanity में योग करेंगी श‍िल्पा शेट्टी, 47वें बर्थडे पर खुद को दी उपहार, नजारा होटल से भी आलीशान

Shilpa Shetty Kundra द्वारा इस शानदार Vanity Van की डिलीवरी पर इनकी टीम ने कहा कि फिटनेस उनकी सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है। वह हमेशा यह चाहती थी कि Vanity Van में शूट लोकेशन पर भी योग का अभ्यास करने की सुविधा हो।

Shilpa Shetty Vanity Van : बॉलीवुड हस्तियों और उनका Vanity Van की खबरें अक्सर आती रहती है, बीते कुछ सालों में Vanity Van के प्रति हस्तियों का क्रेज बढ़ता जा रहा है। हमने बॉलीवुड अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की शानदार और कस्टामाइज कई Vanity Van के उदाहरण देखे हैं, और अब इन हस्तियों की लीग में शामिल होने वाली प्रसिद्ध अभिनेत्री Shilpa Shetty हैं, जिन्होंने हाल ही में अपने 47वें जन्मदिन के अवसर पर खुद को पूरी तरह से कस्टामाइज Vanity Van उपहार में दी थी। ब्लैक कलर की फिनिश वाली यह वैन अपने आप में एक अनूठी सवारी है, जो न सिर्फ कंफर्ट और लग्जरी बल्कि फिटनेस के पहलु को भी ध्यान में रखकर तैयार की गई है।

यह भी पढ़ें :- Volkswagen ने लॉन्च की भारत में अपनी नई सेडान Virtus, अब Honda City और Skoda Slavia को मिलेगी कड़ी टक्कर

Shilpa Shetty Vanity Van

दिखने में दिलचस्प और किचन भी मस्त

बाहर की तरफ से इस Vanity Van का रंग ब्लैक है। इसके फ्रंट प्रोफाइल में बाहरी कोनों पर पतले और कोणीय हेडलैंप हैं, और सामने वाले बम्पर के ऊपर बीच में क्वाड राउंडेड हैलोजन लाइट हैं। वहीं इस Vanity Van की ग्रिल के बीच में Shilpa Shetty Kundra (SSK) के शुरुआती अक्षर लिखे गए हैं। अंदर से Vanity Van किसी फाइव स्टार होटल के सुइट से कम नहीं लगती। इसमें किचन, लाउंज, हेयर और मेकअप रूम सहित कई सुविधाएं हैं।

इतना ही नहीं इसकी रसोई में माइक्रोवेव ओवन, चिमनी, अलमारियों जैसी सभी मार्डन सुविधाएं दी गई हैं। वहीं लाउंज भी एक सोफे, सोफा कुर्सी, डेस्क, कुशन, बड़े मिरर,एम्बियंट लाइट और छत पर लगी रोशनी के साथ शानदार दिखता है। यह वैन हेयर और मेकअप रूम भी उन सभी सुविधाओं से लैस है, जिन्हें आप एक छोटे हेयर स्पा और सैलून में देखते हैं।

यह भी पढ़ें :- Mahindra Thar की दीवानगी ! Dubai में बैठे इस शख्स ने 43 लाख में खरीदी 15 लाख की SUV, बताया कृष्ण मंदिर से कनेक्शन

Shilpa Shetty Vanity Van

योगा के लिए दी खास जगह

इस शानदार Vanity Van के फिटनेस वाले एरिया की बात करें तो इसकी छत पर एक फुली योग डेक है, जिसे केबिन के अंदर मौजूद एक छोटी सी सीढ़ी के माध्यम से पहुँचा जा सकता है। फर्श और डेक की सीढ़ियाँ कृत्रिम घास कालीनों की परतों से ढकी हुई हैं, फर्श में योगा मैट, फोल्डेबल चेयर और केटलबेल जैसी सुविधाएं हैं। चूंकि हम सभी जानते हैं, कि Shilpa Shetty Kundra योग के प्रति काफी उत्साही हैं, तो इसी को ध्यान में रखते हुए इस Vanity Van में योग डेक दी गई है।

Shilpa Shetty Kundra द्वारा इस शानदार Vanity Van की डिलीवरी पर इनकी टीम ने कहा कि फिटनेस उनकी सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है। वह हमेशा यह सुनिश्चित करना चाहती थी कि Vanity Van में शूट लोकेशन पर जाने के दौरान भी योग का अभ्यास करने की सुविधा हो। इसी को ध्यान में रखते हुए इस वैन को बताया गया है, हालांकि, अभी तक यह नहीं पता चल पाया है, कि इस वैन को किसने कस्टामाइज किया है, और इसकी लागत क्या है।

यह भी पढ़ें :- Citroen C3 : सस्ती ही नहीं कंफर्ट में भी शानदार होगी ये छोटी कार, क्या दे पाएगी Tata Punch को मात?

Shilpa Shetty Vanity Van

होटल जैसी आलिशान

बताते चलें, कि Shilpa Shetty की फिल्म निकम्मा जल्द ही रिलीज हो रही है, इस फिल्म में वह भाग्य श्री के बेटे अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ नजर आएंगी। इस मूवी का निकम्मा गाना इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है, और Shilpa के जबरदस्त डांस को देखकर भी लोग हैरान हैं। फिलहाल, एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे पर एक आलीशान Vanity Van लेकर उस लम्हे को हमेशा के लिये यादगार बना दिया है। देखना होगा Shilpa इस वैन में कब अपनी पहली शूटिंग करती नजर आती हैं। शिल्पी की Vanity Van किसी लग्जरी होटल की तरह दिखती है, इसमें वो हर सुविधा है जो इंसान को होटल में मिलती है।

Shilpa Shetty Vanity Van

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − five =

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments