Tuesday, September 27, 2022

एक बार चार्ज करने पर 140km चलेगी यह बाइक, Bullet से भी कम कीमत और जबरदस्त फीचर्स

Pure EV ETRYST 350 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल एक पेटेंट 3.5KWH बैटरी पैक से लैस है, जो AIS 156 प्रमाणित भी है। कंपनी का दावा है, कि यह मोटरसाइकिल एक बार चार्ज करने पर 140किमी तक की रेंज देगी।

Pure EV ETRYST 350 Launched: इलेक्ट्रिक वाहनों की दिशा में लगातार आगे आ रही कंपनियों में Pure EV काफी पुराना नाम है। भारत सरकार की मेक इन इंडिया पहल से प्रेरित होकर Pure EV ने नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ETRYST 350 को लॉन्च दिया है। इस बाइक को 1.54 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है, और इसे हैदराबाद में कंपनी के प्रौद्योगिकी और विकास केंद्र में डिजाइन व तैयार किया जाएगा।

Pure EV ETRYST 350 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल एक पेटेंट 3.5KWH बैटरी पैक से लैस है, जो AIS 156 प्रमाणित भी है। कंपनी का दावा है, कि यह मोटरसाइकिल एक बार चार्ज करने पर 140किमी तक की रेंज देगी। प्योर ईवी ETRYST 350 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल 85 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड के साथ आती है, और इसकी बैटरी ऑटोमेकर द्वारा ही विकसित की गई है।

यह भी पढ़ें :- Mahindra XUV400 Electric भारत में 6 सितंबर के होगी लॉन्च, Nexon EV को मिलेगी कड़ी टक्कर

Pure EV ETRYST 350
Pure EV ETRYST 350

Maruti Grand Vitara First Impression Video

Pure EV ETRYST 350 बैटरी व गारंटी

दिलचस्प बात यह है कि प्योर ETRYST 350 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल हब माउंटेड इलेक्ट्रिक मोटर का उपयोग करती है। प्योर ईवी के अुनसार कपनी अपने इन हाउस विकसित बैटरी पैक के लिए 5वर्ष/50,000 किमी वारंटी भी प्रदान करती है। Pure EV के क्लेम यहां खत्म नहीं होते कंपनी अपनी ETRYST 350 को भारत में 150cc मोटरसाइकिलों से कंम्पेयर करके बेहतर मानती है। हालांकि, यह दावे हम खुद से खोजने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :- Maruti Suzuki WagonR एक बार फिर आई टेस्टिंग पर नजर, जानें लॉन्च से लेकर बैटरी तक पर क्या है पूरी खबर

Pure EV ETRYST 350  Launched In India
Pure EV ETRYST 350

देशभर में बढ़ता नेटवर्क Pure EV

प्योर ईवी के अनुसार कंपनी देश भर के सभी प्रमुख शहरों और कस्बों में अपने डीलरशिप का विस्तार कर रही है। इतना ही नहीं कंपनी पहले से ही अपने उत्पादों को दक्षिण एशिया के देशों में निर्यात कर रही है और यह अपने उत्पादों को दक्षिण अमेरिका और अफ्रीकी बाजारों में भी निर्यात करने की योजना बना रही है।

कंपनी ने बताया कि प्योर ईवी के पास पूरे भारत में 100 से अधिक प्रीमियम डीलरशिप आउटलेट नेटवर्क हैं जो ग्राहकों को संतुष्टिदायक खरीद का अनुभव प्रदान करते हैं। हम लगातार अपने ग्राहकों की संतुष्टि और सेर्विस में बेहतर देते रहेंगे। खैर, कंपनी के मुताबिक यह बाइक आम जीवन में लोगों को काफी भा सकती है, लेकिन देखना होगा कि इसकी रियल लाइफ रेंज और परफॉर्मेंस क्या है।

यह भी पढ़ें :- Hyundai Venue N Line की बुकिंग 21,000 रुपये में हुई शुरू, नए स्टाइल में हुई ज्यादा स्पोर्टी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − 16 =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments