Friday, March 29, 2024

PM Modi के भाई की दुर्घटना में सीट बेल्ट और एयरबैग ने बचाई जान, मसिर्डीज में हुआ एक्सीडेंट

दुर्घटना के बारे में सुनने के बाद PM Modi ने उनसे संपर्क किया। प्रह्लाद ने कहा, मोदी ने मंगलवार को मुझे फोन किया और हमारा हालचाल पूछा। उन्होंने मुझे यह भी आश्वासन दिया कि सब कुछ ध्यान रखा जाएगा। खबरों के मुताबिक एक्सीडेंट मैसूर शहर से 13 किलोमीटर बाहर कडकोला के करीब हुई।

PM Modi’s Brother Car Crashed : इस बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी अपने बेटे, बहू और पोते के साथ बांदीपुर जाते समय एक भीषण दुर्घटना का शिकार हो गए। अच्छी बात यह रही कि किसी के साथ कोई दुर्घटना नहीं हुई। वाहन में सवार सभी लोगों का इलाज मैसूर में फिलहाल चल रहा है। हाल ही में पीएम मोदी के भाई ने मीडिया से बातचीत में बताया है कि वे ठीक हैं और जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। अपनी बात के दौरान इन्होंने बताया कि सीट बेल्ट और एयरबैग के चलते इनकी जान बच पाई।

PM Modi’s brother Prahlad Car Crashed
PM Modi’s brother Prahlad Car Crashed
Second Hand Car Under 6 Lakh

पीएम मोदी के भाई प्रहलाद का कहना है कि मर्सिडीज क्रैश के दौरान सीटबेल्ट और एयरबैग ने उनकी जान बचाई। प्रह्लाद मोदी ने मीडिया से कहा, ‘कार मेरे दोस्त राजशेखर की है। एक और कार भी थी। हम बांदीपुर नेशनल टाइगर रिजर्व जा रहे थे। मुझे नहीं पता कि क्या गलत हुआ, क्योंकि वाहन तेज नहीं चल रहा था। हमनें हालांकि सीट बेल्ट पहन रखी थी और एयरबैग खुल गए थे, दुर्घटना का प्रभाव बेहद न्यूनतम था। दुर्घटनास्थल पर मौजूद लोगों और पुलिस अधिकारियों ने भी समय पर प्रतिक्रिया दी, जिसने वास्तव में हमें बचा लिया।

यह भी पढ़ें :Tata लेकर आ रही है एक नई इलेक्ट्रिक कार, 300km की रेंज के साथ नए प्लेटफॉर्म पर होगी तैयार!

उन्होंने आगे कहा कि दुर्घटना के बारे में सुनने के बाद पीएम मोदी ने उनसे संपर्क किया। प्रह्लाद ने कहा, मोदी ने मंगलवार को मुझे फोन किया और हमारा हालचाल पूछा। उन्होंने मुझे यह भी आश्वासन दिया कि सब कुछ ध्यान रखा जाएगा। खबरों के मुताबिक टक्कर मैसूर शहर से 13 किलोमीटर बाहर कडकोला के करीब हुई। हालांकि टक्कर की सटीक परिस्थितियां अभी भी अज्ञात हैं, और यह स्पष्ट नहीं है कि मर्सिडीज-बेंज जीएलएस ने डिवाइडर को कैसे प्रभावित किया।

PM Modi’s brother Prahlad Car Crashed
PM Modi’s brother Prahlad Car Crashed

रिपोर्ट की मानें तो ऐसा लगता है कि यह एक हाई स्पीड टक्कर थी। हाथ में सबूत इंगित करता है कि ऑटोमोबाइल तेजी से जा रहा था, जबकि डिवाइडर से टकराया। टक्कर के कारण मर्सिडीज-बेंज जीएलएस का अगला एक्सल टूट गया। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि हमने तस्वीरों में देखा कि एसयूवी का अगला हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हो गया था।

यह भी पढ़ें :- Used Car : मिनटों में बेचें अपनी कार, सही लगेगा दाम, बस करें ये काम!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × three =

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments