Thursday, October 6, 2022

Shark Tank में पहुंची कंपनी ने लॉन्च किया एडवांस इलेक्ट्रिक कार्गो, एक बार चार्ज करने पर चलेगा 165km

Otua Crago की कीमत 3,50,000 लाख रुपये से 5,50,000 लाख रुपये के बीच रखी गई हैं, और आप इसे सब्सक्रिप्शन पर भी खरीद सकते हैं। Otua Cargo की प्री-बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है, हालांकि डिलीवरी अगले साल की पहली तिमाही में शुरू की जाएंगी।

Otua Electric Cargo Launched : ईवी स्टार्टअप कंपनी डंडेरा वेंचर्स (Dandera Ventures) ने देश में विश्व ईवी दिवस पर अपना पहला कार्गो इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर Otua लॉन्च कर दिया है। ओटीयूए में 183 सीसी का इंजन दिया गया है, और यह 900 किलोग्राम तक का वजन आसानी से ले जा सकता है। खास बात यह है, कि Otua Cargo EV एक बार चार्ज करने पर 165 किमी की रेंज देता है, जिसे 300 किमी से अधिक तक बढ़ाया जा सकता है।

Otua Cargo की कीमत 3,50,000 लाख रुपये से 5,50,000 लाख रुपये के बीच रखी गई हैं, और आप इसे सब्सक्रिप्शन पर भी खरीद सकते हैं। Otua Cargo की प्री-बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है, हालांकि डिलीवरी अगले साल की पहली तिमाही में शुरू की जाएंगी।

Otua Electric Three-Wheelers Launched
Otua Electric Three-Wheelers

Ola Electric Scooter Ownership Review

Otua Electric Cargo इन शहरों में होगा उपलब्ध

Otua को खासतौर पर लॉजिस्टिक्स और लास्ट माइल डिलीवरी कंपनियों द्वारा उपयोग के लिए तैयार किया गया है, और जल्द ही भारत भर के चुनिंदा बाजारों में व्यक्तिगत ड्राइवरों या मालिकों के लिए भी ब्रिकी पर होगा। शुरुआत के लिए कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक कार्गो को दिल्ली एनसीआर, गुजरात और महाराष्ट्र में उपलब्ध कराया है, जिसे बाद में अन्य शहरों में भी बेचा जाएगा।

यह भी पढ़ें :- Mahindra Thar 5-Door की टेस्टिंग के दौरान वायरल हुई तस्वीर, लॉन्च से लेकर इंजन तक पर यहां पढ़ें पूरी डिटेल

बता दें, यह एक ऑल-इलेक्ट्रिक वाहन है, जिसे 100 प्रतिशत Made in India के रूप में बनाया गया है। ओटुआ टू डोर इलेक्ट्रिक वाहन को सफेद कलर में पेश किया गया है, जिसकी विंडस्क्रीन, विंग मिरर और एक अलग लोड बॉडी या कम्पार्टमेंट के साथ डोर हैंडल पर काले एलिमेंट्रस दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें :- LML की सवारी करने को हो जाइए तैयार, 29 सितंबर को कंपनी करने जा रही है जोरदार वापसी

डंडेरा वेंचर्स के आर एंड डी डिवीजन द्वारा डिजाइन और विकसित Otua एक एयरोडायनमिक डिजाइन के साथ आता है जो अपने सेगमेंट में अन्य वाहनों की तुलना में एयर ड्रैग को 25 प्रतिशत तक कम कर देता है। इसमें एयर कंडीशनिंग के साथ एक बड़ा ड्राइवर केबिन है और यह ड्राइवर फ्लीट मैनेजमेंट ऐप के साथ कनेक्टेड ईवी है।

Otua Electric Three-Wheelers Launched
Otua Electric Three-Wheelers

Otua Electric Cargo बैटरी पैक

डंडेरा ओटीयूए में 15.8Kwh बैटरी पैक के साथ 12.8Kw और 49nm की इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है, इस वाहन की टॉप स्पीड 55 किमी प्रति घंटा तक सीमित है, और यह तीनों पहियों पर डिस्क ब्रेक के साथ लगे स्टील के व्हील पर चलती है।

यह भी पढ़ें :- Maruti Jimny 5-Door टेस्टिंग पर आई नजर, अगले साल Auto Expo में होगी लॉन्च

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten − two =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments