Tuesday, September 27, 2022

ओला 15 अगस्त को लॉन्च कर सकती है किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर, 1 लाख से कम होगी कीमत

Ola Electric द्वारा 15 अगस्त को लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट की बात करें तो यह एक कार भी हो सकती है, इस बात में कोई दो राय नहीं है, कि ओला एक इलेक्ट्रिक कार पर काम कर रही है। जो भारत में अगले साल डेब्यू करने के लिए तैयार है।

Ola Electric Update : एक बार फिर ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) को लेकर चर्चा शुरू हो गई हैं। ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने हाल ही में खुलासा किया है कि 15 अगस्त 2022 को कंपनी एक नए प्रोडक्ट को लॉन्च करने जा रही है। न सिर्फ ओला बल्कि महिंद्रा भी पूरी तैयारी में है , और इसी दिन अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी की नई रेंज को देश में पेश करेगी। भाविश अग्रवाल ने हाल ही में ट्वीट किया, कि इस 15 अगस्त को एक नए उत्पाद की घोषणा करने के लिएहम बेहद उत्साहित हैं। इनके पोस्ट में भविष्य की योजनाओं के बारे में भी बात करने की बात कही गई। हालांकि, लाइवस्ट्रीम का समय अभी तक साझा नहीं किया गया।

यह भी पढ़ें :- Hottest Hyundai Creta : एक बार देख ली ये क्रेटा तो भूल जाओग सब!

Affordable Ola Electric SCooter
Affordable Ola Electric SCooter

Ola Electric Car

खैर, अगर 15 अगस्त को लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट की बात करें तो यह एक कार भी हो सकती है, लेकिन कयासे लगाए जा रहे हैं, कि कंपनी एक कम लागत वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर का खुलासा कर सकती है। सबसे पहला विचार है, Electric Car। तो इस बात में कोई दो राय नहीं है, कि ओला एक इलेक्ट्रिक कार पर काम कर रही है। जो भारत में अगले साल डेब्यू करने के लिए तैयार है।

ओला कि इलेक्ट्रिक कार को कंपनी के यूके डिजाइन सेंटर में डिजाइन किया जा रहा है, लेकिन इसकी मैन्युफैक्चरिंग यहीं भारत में होगी। बता दें, कि ओला पहले ही इलेक्ट्रिक कार के लिए कुछ टीज़र जारी कर चुकी है। तो इस कार के हाल ही में पेश किए जाने की संभावना कम है।

यह भी पढ़ें :-2022 Mahindra Scorpio-N के डीजल AWD वैरिएंट की सामने आई कीमत, जानिए कितने में पड़ेगा ये महंगा शौक

ola Electric Car
ola Electric Car

किफायती Ola Electric Scooter

अब बात करते हैं, कम लागत वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की। तो कंपनी ने इस साल की शुरुआत में खुलासा किया है कि वह भारत के लिए कम कीमत वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर पर काम कर रही है, और इसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। ओला ने S1 स्कूटर का प्रोडक्शन बंद कर दिया है, जो इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता की एंट्री लेवल पेशकश थी। वहीं इलेक्ट्रिक स्कूटर के क्षेत्र में सबसे ज्यादा मांग 1 लाख रुपये से कम वाले वाहनों की है। जहां अभी ओला की मौजूदगी नहीं है। जिसके कारण इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता ओला को धीमी मांग का सामना करना पड़ रहा है।

Ola S1 pro Electric Scooter
Ola S1 pro Electric Scooter

नोट: बताते चलें, कि ओला ने हाल ही में Ola S1 Pro के लिए मूवओएस 2 नामक एक फर्मवेयर अपडेट जारी किया है। हालांकि, कई मालिक इस नए अपडेट से खुश हैं।

यह भी पढ़ें :- Mahindra Scorpio-N की कीमत कुछ शहरों में पहुंची 30 लाख के पार, Safari और Harrier को छोड़ करेगी सेगमेंट में राज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 1 =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments