Tuesday, March 19, 2024

Ola Electric अब स्कूटर के बाद लॉन्च करेगी मोटरसाइकिल, Twitter पर मचा बवाल

Ola सिर्फ इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ही नहीं भारतीय बाजार के लिए एक इलेक्ट्रिक कार पर भी काम कर रही है। जिसका कंपनी ने टीजर भी जारी कर दिया है, ओला की नई कार के 2023 में पेश होने की संभावना है।

Ola Electric Motorcycle Launch Update : ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) देश में तेजी से आगे बढ़ रही है, इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने के बाद अब कंपनी की नजर कार और इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल पर है। इस बात को हाल ही में भाविश अग्रवाल ने सोशल मीडिया साइट पर साझा किया। भाविश अग्रवाल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोल कर लोगों से पूछा है कि ‘आपको कौन सी बाइक का स्टाइल पसंद है’। पोल में स्पोर्ट्स, क्रूजर, एडवेंचर और कैफे रेसर के विकल्प हैं।

Ola Electric Motorycle Launch Update
Ola Electric Motorycle Launch Update
Keeway K 300 N (Walkround review)

भाविश के द्वारा पूछे गए इस पोल से यह साफ है, कि कंपनी की योजना ईवी सेगमेंट में हर तरीके वाहन को लेकर आने की है, और नई बाइक युवा उत्साही लोगों को लक्षित करेगी। उम्मीद है, कि ओला इलेक्ट्रिक देश में 2023 में कई नए प्रोडक्ट की जानकारी साझा करेगी। ओला वर्तमान में 3 ट्रिम्स में S1 ई-स्कूटर पेश कर रही है। कंपनी का लक्ष्य उत्पादन क्षमता में सुधार करके और किफायती कीमत पर बिक्री में और सुधार करना है।

यह भी पढ़ें : Toyota Innova Hycross हाइब्रिड का लॉन्च से पहला लीक हुआ इंटीरियर, मिलेगा लग्जरी कैबिन!

जैसा कि हमनें आपको बताया कि सिर्फ इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल ही नहीं, ओला भारतीय बाजार के लिए एक इलेक्ट्रिक कार पर भी काम कर रही है। जिसका कंपनी ने टीजर भी जारी कर दिया है, ओला की नई कार के 2023 में पेश होने की संभावना है। वहीं भारत से आगे निकल कंपनी ने इस साल ई-स्कूटर को नेपाल और 2023 में यूरोप और लैटिन अमेरिका में निर्यात करने की भी घोषणा की है।

यह भी पढ़ें : Tata की कारों पर नवंबर में मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, खरीदने से पहले चेक कर लें लिस्ट

Ola S1 Air Electric Scooter
Ola S1 Air Electric Scooter

ओला इलेक्ट्रिक ने मिलान, इटली में चल रहे अंतर्राष्ट्रीय मोटरसाइकिल और सहायक उपकरण प्रदर्शनी International Motorcycle and Accessories Exhibition (EICMA) में भाग लिया है। इसके साथ, ब्रांड की वैश्विक स्तर पर जाने की योजना है। ओला होली 2023 तक कार और मोटरसाइकिल पर पूरी जानकारी साझा करेगी। ओला इलेक्ट्रिक कार की जानकारी के लिए नीचे लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें :- Ola Electric Car : देश की सबसे स्पोर्टी इलेक्ट्रिक कार, 500km की रेंज के साथ मार्केट में करेगी धमाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × two =

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments