Friday, October 7, 2022

Ola के सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए 1 सितंबर से खुलेंगी Purchase Window, 499 रुपये में कर सकते हैं बुक

Ola Electric का कहना है कि S1 की ‘True Range’ ईको मोड में 128 किमी, नॉर्मल मोड़ में 101 किमी और स्पोर्ट्स मोड में 90 किमी है। बताते चलें, कि की तरह इस स्कूटर में हाइपर मोड नहीं है, हाइपर मोड़ केवल Ola S1 Pro पर ही मिलता है।

Ola S1 Purchase Window : ओला ने 15 अगस्त को Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया। जिसकी बुकिंग विंडो 1 सितंबर से शुरू होने वाली है। ओला इलेक्ट्रिक का एंट्री लेवल स्कूटर S1 पहले से ब्रिकी के लिए उपलब्ध S1 Pro पर बेस्ड है, और इसे 99,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। इस ई-स्कूटर को 499 रुपये में बुक किया जा सकता है, और खरीद विंडो उन ग्राहकों के लिए ओपन होगी जिन्होंने S1 को 499 रुपये में रिजर्व किया है। बताते चलें, कि ओला इलेक्ट्रिक ग्राहकों को गणेश चतुर्थी के अवसर पर 5,500 रुपये का लाभ भी दे रही है।

यह भी पढ़ें :- Mahindra XUV400 Electric भारत में 6 सितंबर के होगी लॉन्च, Nexon EV को मिलेगी कड़ी टक्कर

Ola S1 Electric Scooter Launched
Ola S1 Electric Scooter Launched

Maruti Grand Vitara First Impression Video

Ola S1 बैटरी, रेंज और स्पीड

Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 Pro के समान है, यानी इसमे मौजूदा मॉडल की तुलना में आपको कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिलता है। दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटरों में एक क्लीन डिजाइन है, और फंकी पेंट स्कीम इनके स्टाइल को बढ़ा देती हैं। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के फ्रंट में एलईडी डीआरएल के साथ रोबोट फेस के समान हेडलैम्प मिलते है, और यह स्कूटर (Ola S1) पांच कलर नियो मिंट, पोर्सिलेन व्हाइट, कोरल ग्लैम, जेट ब्लैक और लिक्विड सिल्वर में ब्रिकी के लिए उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें :- Maruti Suzuki WagonR एक बार फिर आई टेस्टिंग पर नजर, जानें लॉन्च से लेकर बैटरी तक पर क्या है पूरी खबर

Ola S1 में 3KWH का लिथियम आयन बैटरी पैक मिलता है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह सिंगल चार्ज में (ARAI certified) 141 किमी की रेंज प्रदान करता है। ओला का कहना है कि S1 की ‘True Range’ ईको मोड में 128 किमी, नॉर्मल मोड़ में 101 किमी और स्पोर्ट्स मोड में 90 किमी है। बताते चलें, कि Ola S1 Pro की तरह S1 में हाइपर मोड नहीं मिलता है।

Ola S1 Electric Scooter
Ola S1 Electric Scooter

4.4 घंटे में हो जाता है चार्ज Ola S1

ओला के सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर (ola S1) में एक हाइपरड्राइव मोटर मिलती है जिसका अधिकतम पावर आउटपुट 8.5KW (11.3bhp) और 58nm का टार्क है। इसकी टॉप स्पीड 95 किमी प्रति घंटा है। चार्जिंग कि बात करें तो ओला का कहना है कि इस स्कूटर को रेगुलर चार्जर से चार्ज होने में 4.4 घंटे का समय लगता है।

यह भी पढ़ें :- Hyundai Venue N Line की बुकिंग 21,000 रुपये में हुई शुरू, नए स्टाइल में हुई ज्यादा स्पोर्टी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eight − 3 =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments