Friday, April 12, 2024

नोएडा में लड़कियों ने Hyundai Venue की खिडकी से निकल कर किए स्टंट, 23,500 रुपये का जुर्माना

इस पूरे करतब को Hyundai Venue के पीछे एक अज्ञात व्यक्ति ने दोनों लड़कियों की तस्वीर खींच ली और उसे सोशल मीडिया पर साझा कर पुलिस अधिकारियों से ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा। फिलहाल, इस बात की जानकारी नहीं मिली है, कि Hyundai Venue सबकॉम्पैक्ट SUV का मालिक कौन है।

होली रंगों का त्योहार है, लेकिन कुछ लोग इस त्यौहार को सार्वजनिक सड़कों पर स्टंट कर मानते हुए नजर आते हैं। इस बार सड़कों पर हंगामा करने के ताजा मामले में Hyundai Venue के मालिक पर 23,500 रुपये का जुर्माना लगाया गया है। Venue की यह घटना सेक्टर 15A नोएडा की है, जहां दोनों तरफ से दो लड़कियां कार की खिड़कियों के बाहर निकल कर स्टंट करने की कोशिश कर रही हैं।

Noida Girl Hang out of Hyundai Venue
Noida Girl Hang out of Hyundai Venue

हालांकि, इस पूरे करतब को Hyundai Venue के पीछे एक अज्ञात व्यक्ति ने दोनों लड़कियों की तस्वीर खींच ली और उसे सोशल मीडिया पर साझा कर पुलिस अधिकारियों से ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा। फिलहाल, इस बात की जानकारी नहीं मिली है, कि Hyundai Venue सब-कॉम्पैक्ट SUV का मालिक कौन है, या ये स्टंट करने वाली लड़कियां कौन थीं।

यह भी पढ़ें : बढ़ गई Mahindra Thar RWD की कीमत, अब खरीदने के लिए इतनी चुकानी होगी रकम

हालांकि, माना जा रहा है कि पुलिस अधिकारी उन्हें जल्दी ढूंढ लेंगे क्योंकि कार की नंबर प्लेट साफ नजर आ रही थी। नोएडा में होने वाली इस तरह की यह पहली घटना नहीं है। नोएडा पुलिस ने हाल ही में एक लड़की को Mahindra Scorpio पर स्टंट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। वहीं पिछले साल नवंबर में वायरल हुए 10 सेकेंड के इंटरनेट वीडियो में Mahindra Scorpio के बोनट पर एक लड़की बैठी दिख रही थी।

Noida Girl Hang out of Hyundai Venue
Noida Girl Hang out of Hyundai Venue

इस महिला की गिरफ्तारी से पहले एक और गिरफ्तारी ग्रेटर नोएडा में हुई जहां गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने चलती कार पर स्टंट कर रहे दो युवकों को गिरफ्तार किया। गर्ल्स हॉस्टल के बाहर युवक स्टंट कर रहे थे। अपनी कार में स्टंट करते इन युवकों का एक वीडियो फोन में रिकॉर्ड किया गया और सोशल मीडिया पर शेयर किया गया।

ये भी पढ़ें : Tata Harrier और Safari का Red Dark Edition लॉन्च, ADAS के साथ 21.77 लाख है शुरुआती कीमत

वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया और पुलिस ने सोशल मीडिया के माध्यम से घटना की शिकायत मिलने के बाद उल्लंघनकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई का फैसला किया। वहीं ग्रेटर नोएडा की नॉलेज पार्क पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। खैर, इस तरह ही घटनाएंहम देखते रहते हैं, लेकिन हम आपसे उम्मीद करते हैं, के इस तरह की चीजों से बचें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × two =

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments