Tuesday, September 27, 2022

Nissan Magnite का ‘Red Edition’ लॉन्च, महज 25,000 रुपये का आया अंतर, अब इतनी चुकानी होगी रकम

Nissan Magnite की कीमत 5.97 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) से शुरू होती है, और यह भारतीय बाजार में Tata Nexon, Maruti Brezza, Kia Sonet और Mahindra XUV300 को टक्कर देती है।

Nissan Magnite Red Edition Launched : निसान ने भारतीय बाजार में अपनी लोकप्रिय एसयूवी मैग्नाइट के ‘Red Edition’ को लॉन्च कर दिया है, इस एडिशन की कंपनी ने हाल ही में बुकिंग शुरू की थी, जिसके बाद अब इसे ब्रिकी के लिए उपलब्ध कराया गया है। रेड एडिशन मैग्नाइट के सेकेंड-टू-टॉप XV ट्रिम पर बेस्ड है, और इसे मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों विकल्पों के साथ उतारा गया है। निसान का कहना है कि यह Red Edition मॉडल इस एसयूवी की एक लाख बुकिंग और 50,000 डिलीवरी मील का पत्थर हासिल करने के जश्न के रूप में लॉन्च किया गया है।

यह भी पढ़ें :- Maruti Grand Vitara दो वैरिएंट में होगी लॉन्च, मिलेगा 25kmpl का माइलेज, लॉन्च से पहले लीक हुई डिटेल

Nissan Magnite Red Edition Launched
Nissan Magnite Red Edition Launched

खास बातें:

*एक लाख बुकिंग और 50,000 डिलीवरी मील के जश्न में किया लॉन्च।

*सेकेंड-टू-टॉप XV ट्रिम पर बेस्ड है, जिसमें दो बाहरी रंगों दिए गए हैं।

*मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स विकल्पों के साथ टर्बो और नॉन-टर्बो दोनों इंजनों से लैस।

*वायरलेस फोन चार्जिंग, एलईडी स्कफ प्लेट्स और PM2.5 एयर फिल्टर जैसे फीचर्स शामिल।

*Nissan Magnite Red Edition की कीमत 7.87 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) से शुरू है।

डिजाइन में मिले ये बदलाव

Nissan Magnite Red Editionकार के अन्य मॉडल्स की तुलना में 25,000 रुपये महंगा है।, और इस मॉडल को अन्य मॉडल से अलग करने के लिए इसकी फ्रंट ग्रिल में रेड एलिमेंट्स, फ्रंट बम्पर क्लैडिंग, व्हील आर्च और बॉडी साइड क्लैडिंग भी रेड एलिमेंट्स दिखाई देते हैं। अन्य बाहरी बदलावों में टेलगेट क्रोम गार्निश, रेड ब्रेक कैलिपर्स, बॉडी ग्राफिक्स और फ्रंट फेंडर पर ‘Nissan Magnite Red Edition’ बैज भी शामिल है। ध्यान दें, कि मैग्नाइट रेड एडिशन दो बाहरी रंगों ओनिक्स ब्लैक और स्टॉर्म व्हाइट में ब्रिकी पर होगा।

यह भी पढ़ें :- Tata Nexon Electric Car के मालिक ने बताई बैटरी की कोस्ट, इतने किमी चलाने के बाद 7 लाख में होगी रिप्लेस

Nissan Magnite Red Edition Launched
Nissan Magnite Red Edition Launched

इंजन में नहीं हुए कोई बदलाव

Nissan Magnite Red Edition दो पेट्रोल इंजन विकल्पों के साथ जारी है, जिसमें एक नेचुरली एस्पिरेटिड 1-लीटर (72PS/96Nm) और एक 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल (100PS/160Nm) इंजन मिलता है। इसका एनए इंजन 5-स्पीड मैनुअल स्टैंडर्ड रूप में उपलब्ध है, जबकि टर्बो यूनिट को सीवीटी (सीवीटी के साथ 152 एनएम) का विकल्प भी मिलता है। निसान मैग्नाइट की कीमत 5.97 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) से शुरू होती है, और यह भारतीय बाजार में Tata Nexon, Maruti Brezza, Kia Sonet और Mahindra XUV300 को टक्कर देती है।

यह भी पढ़ें :- Toyota Land Cruiser Lc300 पहली बार सड़कों पर फर्राटे भरती आई नजर, लग्जरी कारों को कर देगी फेल!

Nissan Magnite Red Edition Launched
Nissan Magnite Red Edition Launched

फीचर्स अपडेट

फीचर्स पर बात करें तो कैबिन के भीतर रेड एडिशन वेरिएंट में एक ऑल-ब्लैक केबिन थीम मिलती है, जिसमें डैशबोर्ड, डोरपैड, सेंटर कंसोल और सीट अपहोल्स्ट्री पर लाल हाइलाइट्स दिए गए हैं। निसान एक वायरलेस फोन चार्जर, एलईडी स्कफ प्लेट्स, एम्बिएंट लाइटिंग और एक पीएम2.5 एयर फिल्टर के साथ इस खास एडिशन की पेशकश कर रहा है। इसके अन्य फीचर्स में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 8-इंच टचस्क्रीन सिस्टम, 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पुश-बटन स्टार्ट / स्टॉप और एक रिवर्सिंग कैमरा शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 2 =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments