Tuesday, March 19, 2024

Hyundai Verna के फीचर्स देख उड़ेगे सबके होश, लॉन्च से पहले टीजर में दिखी झलक

नई-जेनरेशन Hyundai Verna सेगमेंट-फर्स्ट स्विचेबल टाइप टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और क्लाइमेट कंट्रोलर के साथ आती है। कहा जाता है कि इंटरफ़ेस एसी और इंफोटेनमेंट के कार्यों को कंट्रोल करने के लिए काफी मार्डन तकनीक मिलने वाली है।

Next-Gen Hyundai Verna : दक्षिण कोरिया की कार मेकर कंपनी हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने घरेलू बाजार में जल्द ही लॉन्च होने वाली नेक्सट जेनरेशन वरना के फीचर्स का खुलासा किया है। ऑल-न्यू मिडसाइज़ सेडान भारतीय बाजार में 21 मार्च, 2023 से बिक्री पर होगी और आउटगोइंग मॉडल की तुलना में इसके इंटीरियर और एक्सटीरियर में भी बड़े बदलाव देखने को मिलेंग।

Next Gen Hyundai Verna
Next Gen Hyundai Verna

नेक्सट जेनरेशन वरना को यह एक नए 1.5L टर्बो पेट्रोल इंजन से भी लैस किया जाएगा वहीं 2023 Hyundai Verna के लिए बुकिंग पहले ही अधिकृत डीलरशिप पर और ऑनलाइन शुरू हो चुकी हैं। नई वरना के फीचर्स की घोषणा के बारे में बात करते हुए Hyundai Motor India Ltd. के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, तरुण गर्ग ने कहा, “नई Hyundai VERNA को भविष्य की गतिशीलता अनुभव प्रदान करने के लिए जटिल रूप से तैयार किया गया है। सोची-समझी और इनोवेटिव टेक्नोलॉजी इंटीग्रेशन के साथ नई Hyundai VERNA एक बार फिर बेंचमार्क को परिभाषित करने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें : बढ़ गई Mahindra Thar RWD की कीमत, अब खरीदने के लिए इतनी चुकानी होगी रकम

नई-जेनरेशन Hyundai Verna सेगमेंट-फर्स्ट स्विचेबल टाइप टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और क्लाइमेट कंट्रोलर के साथ आती है। कहा जाता है कि इंटरफ़ेस एसी और इंफोटेनमेंट के कार्यों को कंट्रोल करने के लिए काफी मार्डन तकनीक मिलने वाली है। इसें अलावा नई वरना में हीटेड फ्रंट सीटें मिलेंगी जो वेंटिलेटिड भी होंगी और आठ-स्पीकर बोस ऑडियो सिस्टम से लैस होंगी।

Next Gen Hyundai Verna
Next Gen Hyundai Verna

नेक्सन जेनरेशन वरना को 10.25 इंच का एचडी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और रंगीन टीएफटी मल्टी-इन्फो डिस्प्ले के साथ ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल को अधिक मार्डन अपील देते हुए इंटीग्रेटिड किया गया है। इसमें सेगमेंट-फर्स्ट ‘होराइजन’ एलईडी पोजिशनिंग लैंप और एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स भी हैं, जो इस सेडान की पूरी चौड़ाई में फैली हुई हैं।

ये भी पढ़ें : Tata Harrier और Safari का Red Dark Edition लॉन्च, ADAS के साथ 21.77 लाख है शुरुआती कीमत

इसके अलावा, पैरामीट्रिक कनेक्टेड एलईडी टेल लैंप्स 2023 वरना के पूरी तरह से नए सिरे से डिजाइन किए गए रियर एंड में एक स्पोर्टी टच जोड़ते हैं। अतना ही नहीं नई वरना पर 1.5Lत्र लीटर चार-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलेगा। जो 160 PS की पावर और 253 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 − fourteen =

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments