Friday, April 19, 2024

TVS की इस सस्ती बाइक के फैन हुए MS Dhoni, फीचर्स जान करेगा खरीदने का मन

MS Dhoni द्वारा गैराज में शामिल की गई मोटरसाइकिल गेलेक्टिक ग्रे कलर की है, और ब्रिकी के लिए Tvs Ronin में लाइटनिंग ब्लैक, डेल्टा ब्लू, मैग्मा रेड, स्टारगेज़ ब्लैक, गैलेक्टिक ग्रे और डॉन ऑरेंज नामक 6 कलर्स विकल्प और तीन वैरिएंट मिलते हैं।

MS Dhoni Buys TVS Ronin : महेंद्र सिंह धोनी पावर हिटर के रूप में बहादुरी से रन का पीछा करने और क्रिकेट के मैदान पर दबाव में भी शांति बनाए रखने के लिए प्रसिद्ध हैं। इस बात से आप सभी परिचित हैं, कि MS Dhoni मोटरसाइकिलों के लिए काफी उत्साहित रहते हैं, और उन्होंने हाल ही में Tvs Ronin को अपने गैराज में शामिल किया है। Tvs Ronin को जुलाई 2022 में लॉन्च किया गया था, और टीवीएस मोटर कंपनी के बिजनेस हेड विमल सुंबली ने धोनी को TVS Roni की चाबी सौंपी।

MS Dhoni Buys Tvs Ronin
MS Dhoni Buys Tvs Ronin
Hyundai Aura CNG Ownership Experience

धोनी द्वारा गैराज में शामिल की गई मोटरसाइकिल गेलेक्टिक ग्रे कलर की है, और ब्रिकी के लिए रोनीन में लाइटनिंग ब्लैक, डेल्टा ब्लू, मैग्मा रेड, स्टारगेज़ ब्लैक, गैलेक्टिक ग्रे और डॉन ऑरेंज नामक 6 कलर्स विकल्प और तीन वैरिएंट मिलते हैं।

यह भी पढ़ें : Hero Xoom Scooter : ये 5 बातें जानकर ही बनाएं खरीदने का प्लान

Tvs Roni की कीमत 1.49 लाख रुपये से लेकर 1.71 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती है, और इस मोटरसाइकिल का सीधा मुकाबला RE Hunter 350 के अलावा प्रीमियम Honda CB350 RS और Yezdi Scrambler से होता है। TVS Ronin के डिज़ाइन की बात करें तो यह एर्गोनॉमिक्स के मामले में एक स्क्रैम्बलर और एक क्रूजर मोटरसाइकिल लगती है।

MS Dhoni Buys Tvs Ronin
MS Dhoni Buys Tvs Ronin

इसमें 225.9cc का सिंगल-सिलेंडर ऑयल-कूल्ड इंजन मिलता है, जो 7,750 आरपीएम पर 20.4 बीएचपी की पावर और 3,750 आरपीएम पर 19.93 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है। इस इंजन को फाइव-स्पीड ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है। वहीं बतौर फीचर्स इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, वॉयस असिस्टेंस, अर्बन और रेन राइड मोड्स, मैसेज और कॉल अलर्ट फंक्शन, स्लिपर और असिस्ट क्लच, साइलेंट के लिए एक इंटीग्रेटिड स्टार्टर जनरेटर सिस्टम हैं।

ये भी पढ़ें : Bauma Conexpo 2023: सामने आया देश का पहला Electric Truck, 2 घंटे में होगा फुल चार्ज

Tvs Ronin मोटरसाइकिल शोवा से लिए गए 41 मिमी अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स पर सस्पेंडेड है, जबकि रियर में प्री-लोड एडजस्टेबल मोनोशॉक यूनिट है। यह दोहरे उद्देश्य वाले टायरों के साथ आगे और पीछे 17 इंच के एलॉय व्हील पर चलती है। बताते चलें, कि TVS आने वाले हफ्तों में एक नई 310 सीसी मोटरसाइकिल लॉन्च करने की योजना भी बना रही है, लेकिन इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 3 =

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments