Friday, October 7, 2022

इस कंपनी की खरीदी है कार, तो घर बैठे होगी सर्विस, कंपनी ने लॉन्च किया नया प्रोग्राम

MG Service on Wheel को पायलट प्रोग्राम गुजरात के राजकोट में शुरू किया गया है और इसे जल्द ही देश के अन्य हिस्सों में पेश किया जाएगा। इस सर्विस का लाभ एमजी ग्राहक आसान अपॉइंटमेंट बुकिंग सिस्टम के तहत उठा सकते हैं।

MG Motors Starts DoorStep Vehicle Repair & Maintenance : ब्रिटिश की कार मेकर कंपनी एमजी मोटर्स (MG Motors) ने ‘MG Service on Wheel’ नामक अपने नए सर्विस प्रोग्राम की शुरुआत की है। जिसमें कंपनी ग्राहकों को उनके घरों पर ही मरम्मत और मेंटेनेंस का लाभ देगी। एमजी की इस सर्विस को एक मोबाइल वर्कशॉप के उपयोग से इस्तेमाल किया जा सकता है। यह मोबाइल वर्कशॉप सेवा कर्मियों के लिए आवश्यक टूल्स से लैस होगी।

कंपनी का कहना है कि ‘MG Service on Wheel’ को पायलट प्रोग्राम गुजरात के राजकोट में शुरू किया गया है और इसे जल्द ही देश के अन्य हिस्सों में पेश किया जाएगा। यह नई पहल ज्यादात्तर सर्विस की उन सभी चीजों को कवर करेगी जो एक वर्कशॉप में प्रदान की जाती है।

MG Motors
MG Motors Starts Doorstep Vehicle Repair
Only Bobber Motorcycle India Jawa Perak

यह मोबाइल वर्कशॉप एक हाइड्रोलिक पावर पैक, एयर कंप्रेसर, डिजिटल ऑयल डिस्पेंसर, वेस्ट ऑयल कलेक्शन टैंक और एक फिल्टर रेगुलेटर ल्यूब्रिकेटर यूनिट से लैस है। इस वर्कशॉप में स्पेयर पार्ट्स, व्हील बैलेंसर, इलेक्ट्रॉनिक कंट्रोल बॉक्स और एक फर्स्ट ऐड बॉक्स का भी ऑप्शन मिलता है।

यह भी पढ़ें : Royal Enfied जैसी बाइक्स को टक्क्कर देने आ रही है यह धांसू मोटरसाइकिल BSA, लॉन्च पर आया अपडेट

इस सर्विस का लाभ एमजी ग्राहक आसान अपॉइंटमेंट बुकिंग सिस्टम के तहत उठा सकते हैं। यह ग्राहकों को कंपनी से जुड़ने और अपनी सुविधानुसार कार के मेंटेनेंस को शेड्यूल करने की अनुमति देगा। बता दें, कि एमजी मोटर ने पहले भी ग्राहकों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए ‘My MG Shield’ और MG Care/Home शुरू कर चुकी हैं ।

यह भी पढ़ें : Ola Electric के सीईओ Bhavish को Twitter पर लोगों ने किया ट्रोल, बोले एक्सेसरीज़ के रूप में fire extinguisher भेज दो

MG Motors

खैर, भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी, टाटा, हुंडई और अब बंद हो चुकी फोर्ड जैसे अन्य ब्रांड भी इसी तरह की सर्विस प्रदान करते हैं। इस तरह की सेवाएं कार मालिक के लिए मेंटेनेंस को आसान बनाती हैं, और सप्ताह के दिनों में सर्विस सेंटर पर जाने की परेशानी को कम करती है।

कंपनी ने हाल ही में MG Gloster एसयूवी का नया वर्जन पेश किया है, वही कंपनी एक नई और किफायती ईवी के साथ अपने इलेक्ट्रिक वाहन पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए भी काम कर रहा है। नई इलेक्ट्रिक कार को ZS EV के नीचे स्लॉट किए जाने की संभावना है। नए मॉडल को 2022 के अंत में लॉन्च किया जाएगा। जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 10-15 लाख रुपये के बीच होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें :- Maruti Jimny 5-Door टेस्टिंग पर आई नजर, अगले साल Auto Expo में होगी लॉन्च

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 − one =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments