Monday, February 26, 2024

MG Motors ने की BPCL से साझेदारी, दिल्ली-जालंधर कॉरिडोर पर 12 DC फास्ट चार्जिंग स्टेशनों का उद्घाटन

MG ZS EV के ग्राहक अपने MG इन-कार डैशबोर्ड के साथ-साथ MyMG ऐप से चार्जिंग स्टेशन का पता लगाने में सक्षम होंगे और HelloBPCL मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से ईवी चार्जिंग का भुगतान कर सकते हैं।

MG India Partners with BPCL : ब्रिटिश कार मेकर कंपनी एमजी मोटर्स ने भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (BPCL) के साथ साझेदारी में दिल्ली-जालंधर कॉरिडोर पर इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए 12 डीसी फास्ट चार्जिंग स्टेशनों का उद्घाटन किया है। इस संयुक्त उद्यम के तहत एमजी ने प्रेम सर्विस स्टेशन, दिल्ली में एक ईवी चार्जिंग स्टेशन और साथ ही 11 अन्य स्थानों पर एक ईवी चार्जिंग स्टेशन की शुरुआत की।

MG India Partners with BPCL
MG India Partners with BPCL
https://youtu.be/HFdEcHIW9Sk
2023 MG Hector Facelift Drive Review

एमजी मोटर-बीपीसीएल फास्ट-चार्जिंग हाईवे कॉरिडोर में हाईवे के दोनों ओर लगभग हर 100 किमी पर चार्जिंग पॉइंट स्थापित होंगे। उद्घाटन समारोह के दौरान MG Motors ने कहा कि दोनों के बीच इस रणनीतिक साझेदारी के तहत आने वाले महीनों में देश भर में ऐसे कई हाईवे पर भी ईवी चार्जिंग स्टेशन स्थापित करने की दिशा में काम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Hero Xoom Scooter : ये 5 बातें जानकर ही बनाएं खरीदने का प्लान

इसके साथ ही MG ZS EV के मालिक BPCL स्टेशनों पर 10 प्रतिशत तक की रियायती चार्जिंग दरों का लाभ उठा सकते हैं। MG ZS EV के ग्राहक अपने MG इन-कार डैशबोर्ड के साथ-साथ MyMG ऐप से चार्जिंग स्टेशन का पता लगाने में सक्षम होंगे और HelloBPCL मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से ईवी चार्जिंग का भुगतान कर सकते हैं।

MG India Partners with BPCL
MG India Partners with BPCL

इस अवसर पर एमजी मोटर इंडिया के सीसीओ गौरव गुप्ता ने कहा, “2020 में जेडएस ईवी के लॉन्च के बाद से एमजी एक मजबूत ईवी इकोसिस्टम के विकास में सबसे आगे रहा है। उद्घाटन की घोषणा करते हुए हमें बहुत गर्व हो रहा है। बीपीसीएल के साथ साझेदारी में देश के सबसे महत्वपूर्ण राजमार्ग पर 12 नई डीसी फास्ट-चार्जिंग सुविधाएं। हम ईवी अपनाने में तेजी लाने के लिए भारत में एक पारिस्थितिकी तंत्र स्थापित करने का इरादा रखते हैं, और बीपीसीएल ईंधन स्टेशनों पर नए चार्जर लोगों को इलेक्ट्रिक मोबिलिटी पर स्विच करने के लिए आवश्यक प्रोत्साहन प्रदान करते हैं।

ये भी पढ़ें : Bauma Conexpo 2023: सामने आया देश का पहला Electric Truck, 2 घंटे में होगा फुल चार्ज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − 2 =

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments