Friday, October 7, 2022

Maruti Finance Scheme : 90 प्रतिशत तक लोन और Accidental Insurance फ्री!

आप सभी परिचित हैं, कि ऑटोमोबाइल उद्योग में लगभग 80% खुदरा बिक्री फाइनेंस के माध्यम से होती है और हमारे ग्राहक के कार-खरीद निर्णयों को सक्षम करने के लिए मारुति सुजुकी ने सार्वजनिक और निजी क्षेत्रों में बैंकों और एनबीएफसी के साथ कई साझेदारी शुरू की है।

Maruti Finance Offer : कार मेकर कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (एमएसआईएल) ने अपने लाइनअप पर लोन मुहैया कराने के लिए इंडियन बैंक के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है। इस साझेदारी के तहत बैंक से आपको कई सुविधाओं के साथ 84 महीने तक की अवधि तक की लिए लोन उपलब्ध होगा। मारुति सुजुकी के उपभोक्ता इस साझेदारी के तहत देश भर में स्थित इंडियन बैंक की 5,700 से ज्यादा शाखाओं के माध्यम से लोन का विकल्प चुन सकते हैं।

टायर प्रेशर और90 प्रतिशत लोन और फास्टैग फ्री

ध्यान दें, कि मारुति सुजुकी उपभोक्ता कुल ऑन-रोड कीमत के 90 प्रतिशत तक लोन लेने के साथ मुफ्त दुर्घटना बीमा कवर का भी लाभ उठा सकेंगे। इसके साथ ही 30 लाख रुपये तक के लोन पर जीरो प्रोसेसिंग फीस और मुफ्त फास्टैग की भी सुविधा दी गई है। हालाँकि, यह योजना केवल 30 जून 2022 तक उपलब्ध है। इस खास फाइनेंस स्कीम की शुरुआत करते हुए कंपनी के Senior Executive Director (Marketing & Sales) श्री शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि, “ग्राहकों की सुविधा हमारे सभी कार्यों के मूल में है। इंडियन बैंक के साथ साझेदारी के तहत हमारे ग्राहक भारतीय बैंक नेटवर्क में 5700+ से अधिक शाखाओं से कार की ऑन-रोड कीमत का 90% फाइनेंस करने में सक्षम होंगे।

भारतीय बाजार में सक्रिय मारुति

उन्होंने आगे कहा कि बैंक हमारे ग्राहकों को उनकी आवश्यकताओं के अनुसार आकर्षक ब्याज दर और ईएमआई विकल्प प्राप्त करने में मदद करेगा। आप सभी परिचित हैं, कि ऑटोमोबाइल उद्योग में लगभग 80% खुदरा बिक्री फाइनेंस के माध्यम से होती है और हमारे ग्राहक के कार-खरीद निर्णयों को सक्षम करने के लिए मारुति सुजुकी ने सार्वजनिक और निजी क्षेत्रों में बैंकों और एनबीएफसी के साथ कई साझेदारी शुरू की है। जिसका लाभ ग्राहकों को दिया जा रहा है। मारुति सुजुकी इन दिनोंं काफी सक्रिय नजर आ रही है, इस साल के शुरुआत से अब तक कंपनी अपने लाइनअप में 5 मॉडल को अपडेट कर चुकी है, और अब अगले महीने कंपनी सब कॉम्पैक्ट एसयूवी ब्रेज्जा की लॉन्च पर योजना बना रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten + 17 =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments