Saturday, March 2, 2024

बिना पैसे दिए घर ले आएं Maruti की बिल्कुल नई कार, बस करना होगा यह काम

दरअसल, 12,999 रुपये से शुरू होने वाले मासिक किराए के साथ इस सदस्यता की अवधि 5 साल होगी। इस स्कीम में आप अपनी पसंद के अनुसार समय को चुन सकते हैं, यानी आप कार को लीज पर 1 साल के लिए भी ले सकते हैं।

देश की सबसे बड़ी कार मेकर कंपनी मारुति सुजुकी ने SMAS Auto Leasing India Private Limited के साथ साझेदारी की घोषणा की है। SMAS के साथ मारुति सुजुकी स्कीम अब दिल्ली, गुड़गांव, नोएडा, मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई और अन्य शहरों में उपलब्ध है, यानी इन शहरों में ग्राहकों को मारुति सब्सक्रिप्शन के विकल्प प्रदान करती है। इस सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम से आप महज 12,999 रुपये मासिक खर्च कर के मारुति सुजुकी की कार लीज पर घर ला सकते हैं।

Maruti Partners with SMAS
Maruti Partners with SMAS
2023 MG Hector Facelift Drive Review

दरअसल, 12,999 रुपये से शुरू होने वाले मासिक किराए के साथ इस सदस्यता की अवधि 5 साल होगी। इस स्कीम में आप अपनी पसंद के अनुसार समय को चुन सकते हैं, यानी आप कार को लीज पर 1 साल के लिए भी ले सकते हैं। खास बात यह है, कि कंपनी द्वारा तय की गई लीज की रकम में वाहन की कीमत, पंजीकरण और आरटीओ खर्च, बीमा (नया और नवीनीकरण), सर्विस और रखरखाव और रोड साइड असिस्टेंस शामिल है।

यह भी पढ़ें : Hero Xoom Scooter : ये 5 बातें जानकर ही बनाएं खरीदने का प्लान

वहीं कंपनी 2023 Hyundai Verna पर 1.5-लीटर चार-सिलेंडर MPI नेचुरली रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन की पेशकश जारी रहेगी। यह यूनिट 115 पीएस की पावर और 144 एनएम का टॉर्क जेनरेट करती है। नई-जेनरेशन 2023 Hyundai Verna की तीन टीज़र इमेज में से एक में नए साइड प्रोफाइल और फ्रंट एंड और एक में रियर सेक्शन की झलक दिखाई दे रही है। इसके डिजाइन एलिमेंट्स में वैश्विक सेल होने होने वाली एलांट्रा और सोनाटा के डिजाइन की झलक दी गई है।

Maruti Partners with SMAS for Leasing
Maruti Partners with SMAS for Leasing

बताते चलें, कि मारुति सुजुकी सब्सक्राइब ने चालू वित्त वर्ष में वॉल्यूम में 386% से अधिक की वृद्धि के साथ मजबूत ग्राहक स्वीकृति देखी है। इस प्रोग्राम की मदद से ग्राहक अपनी सपनों की कार बिना किसी अग्रिम भुगतान के चला सकते हैं और सभी बिना किसी निश्चित मासिक किराये पर कई कार्यकाल विकल्पों में से पसंद और जरूरत के हिसाब से चुन सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Bauma Conexpo 2023: सामने आया देश का पहला Electric Truck, 2 घंटे में होगा फुल चार्ज

इस मौके पर बात करते हुए मारुति सुजुकी के सीनियर एक्जीक्यूटिव ऑफिसर, मार्केटिंग एंड सेल्स श्री शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि, “दो साल पहले इस सब्सक्रिप्शन प्लान की शुरुआत के बाद से, मारुति सुजुकी सब्सक्राइब प्रोग्राम आज के एसेट-लाइट जनरेशन के लिए उपयुक्त साबित हुआ है।

हमें मारुति सुजुकी सब्सक्राइब प्रोग्राम के लिए ग्राहकों की शानदार प्रतिक्रिया मिली है, और इससे हमारा आत्मविश्वास काफी बढ़ा है और हमें अधिक सब्सक्रिप्शन भागीदारों के साथ और अधिक स्थानों पर विस्तार करने में मदद मिली है। मैं मारुति सुजुकी सब्सक्राइब प्रोग्राम के तहत एक भागीदार के रूप में एसएमएएस के नवीनतम जोड़ की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं। नई साझेदारी और शहर के विस्तार के माध्यम से, हम अपनी पहुंच को और भी अधिक बढ़ाना चाहते हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × three =

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments