Monday, December 5, 2022

Maruti Grand Vitara लॉन्च, Hyryder से 50,000 रुपये महंगी, शुरुआती कीमत 10.45 लाख

Maruti Grand Vitara को आप कंपनी के मंथली लीजिंग प्रोग्राम के तहत भी खरीद सकते हैं, इस कार का मसिक सब्सिक्रिप्शन महज 27,000 रुपये से शुरू होता है। और दोनों एसयूवी Toyota Hyryder & Maruti Grand Vitara को समान प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है, तो इन कारों में ज्यादात्तर फीचर्स एक जैसे मिलते हैं।

Maruti Grand Vitara Launched : भारतीय बाजार के लिए मारुति ग्रैंड विटारा की कीमतों का खुलासा हो गया है। मारुति की Grand Vitara एसयूवी कुल 10 वैरिएंट में सेल की जाएगी। जिसमें माइल्ड हाइब्रिड और सेगमेंट में पहली बार स्ट्रॉंग वैरिएंट का ऑपशन मिलेगा। Maruti Grand Vitara का बेस माइल्ड हाइब्रिड वर्जन 10.45 लाख रुपये से 16.89 लाख रुपये की कीमत के भीतर सेल किया जाएगा। वहीं Maruti Grand Vitara Strong Hybrid जेटा और अल्फा मॉडल की कीमत क्रमश 17.99 लाख रुपये और 19.49 लाख रुपये रखी गई है। ध्यान दें, कि यहां बताई गई सभी कीमतें एक्स.शोरूम हैं।

Maruti Grand Vitara Launched
Maruti Grand Vitara Launched
Jawa Yezdi All Bikes Price List

Maruti Grand Vitara को आप कंपनी के मंथली लीजिंग प्रोग्राम के तहत भी खरीद सकते हैं, इस कार का मसिक सब्सिक्रिप्शन महज 27,000 रुपये से शुरू होता है। और दोनों एसयूवी Toyota Hyryder & Maruti Grand Vitara को एक ही जगह समान प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया तो इन कारों में ज्यादात्तर फीचर्स एक जैसे मिलते हैं, दिलचस्प बात यह है, कि विटारा के सभी मॉडल्स की कीमतें Toyota Hyryder से लगभग 50,000 रुपये ज्यादा है।

यह भी पढ़ें : Royal Enfied जैसी बाइक्स को टक्क्कर देने आ रही है यह धांसू मोटरसाइकिल BSA, लॉन्च पर आया अपडेट

मारुति सुजुकी ने ग्रैंड विटारा एसयूवी की कीमतों के साथ 5 साल या 1 लाख किमी तक की एक्सटेंड वारंटी और 67,000 रुपये से अधिक मूल्य की PRISTINE Genuine Nexa पैक शामिल है। सुजुकी के ग्लोबल सी प्लेटफॉर्म पर आधारित मारुति ग्रैंड विटारा 1.5L 4-सिलेंडर K15C स्मार्ट हाइब्रिड पेट्रोल और 1.5L 3-सिलेंडर एटकिंसन साइकिल पेट्रोल पावरट्रेन के साथ आती है।

यह भी पढ़ें : Ola Electric के सीईओ Bhavish को Twitter पर लोगों ने किया ट्रोल, बोले एक्सेसरीज़ के रूप में fire extinguisher भेज दो

2022 Maruti Grand Vitara interior
2022 Maruti Grand Vitara interior

Maruti Grand Vitara का माइल्ड हाइब्रिड सेटअप 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ 103bhp की पावर और 136nm का टॉर्क डिलीवर करता है, और यह वैकल्पिक Suzuki AllGrip AWD system से भी लैस है। Maruti Grand Vitara का मजबूत हाइब्रिड पावरट्रेन 5,500rpm पर 92bhp की पावर और 4,400rpm पर 122Nm का टार्क लौटाता है। इसे एक एसी सिंक्रोनस मोटर से जोड़ा गया है जो 79bhp की पावर और 141Nm टार्क के लिए अच्छा है। Maruti Grand Vitara 6-स्पीड ई-सीवीटी गियरबॉक्स के साथ 28kmpl तक का माइलेज देगी।

यह भी पढ़ें :- Maruti Jimny 5-Door टेस्टिंग पर आई नजर, अगले साल Auto Expo में होगी लॉन्च

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − five =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments