Tuesday, March 19, 2024

बढ़ गई Mahindra Thar RWD की कीमत, अब खरीदने के लिए इतनी चुकानी होगी रकम

Mahindra Thar RWD की डिलीवरी भारत में शुरू हो गई है। इस एसयूवी के बेस 4WD डीजल मॉडल की तुलना में AX (O) डीजल वेरिएंट करीब 6 लाख रुपये सस्ता है। वहीं अब LX पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट की कीमतों में 50,000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है।

Mahindra Thar RWD Price Hiked : देश की दिग्गज कार कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने जनवरी 2023 में रियर-व्हील ड्राइव थार की कीमतों का खुलासा किया और वर्तमान में इस एसयूवी की सेल आसमान छू रही है। थार आरडब्ल्यूडी एएक्स (ओ) डीजल एमटी, एलएक्स डीजल एमटी और एलएक्स पेट्रोल एटी वेरियंट में उपलब्ध है। वहीं लॉन्च के समय महिंद्रा ने इस बात का खुलासा किया था, कि शुरुआती कीमतें केवल पहले 10,000 ग्राहकों के लिए लागू होंगी।

Mahindra Thar 4x2
Mahindra Thar 4×2

वहीं अब LX पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट की कीमतों में 50,000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है, और इसी के साथ अब इस वैरिएंट की कीमत 11.49 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती हैं। हालाँकि, अन्य दो वैरिएंट को उसी कीमत पर रिटेल किया जाना जारी है, क्योंकि बेस AX (O) की कीमत 9.99 लाख और LX पेट्रोल एटी की कीमत 13.49 लाख (एक्स-शोरूम) रखी गई है। बताते चलें, कि Mahindra Thar RWD केवल हार्डटॉप कॉन्फ़िगरेशन में बेची जाती है।

यह भी पढ़ें : Royal Enfield भारत में लॉन्च करेगी दो नई मोटरसाइकिल, सामने आई पूरी डिटेल

Mahindra Thar RWD की डिलीवरी भारत में शुरू हो गई है। इस एसयूवी के बेस 4WD डीजल मॉडल की तुलना में AX (O) डीजल करीब 6 लाख रुपये सस्ता है। कीमतों पर गौर करें तो अब महिंद्रा थार आरडब्ल्यूडी वेरिएंट की नई कीमत एएक्स (ओ) डीजल एमटी के लिए 9.99 लाख रुपये, एलएक्स डीजल एमटी की कीमत 11.49 लाख रुपये और एलएक्स पेट्रोल एटी की कीमत 13.49 लाख रुपये तय की गई हैं।

Mahindra Thra RWD Price Hiked
Mahindra Thra RWD Price Hiked

Mahindra Thar RWD के फीचर्स की बात करें तो इस एसयूवी में Apple CarPlay और Android Auto के साथ सात इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, माउंटेड कंट्रोल के साथ स्टीयरिंग व्हील, क्रूज़ कंट्रोल, LED DRLs, इलेक्ट्रॉनिक रूप से एडजस्ट होने वाले विंग मिरर, 4× की जगह एक क्यूबी होल शामिल है। वहीं 4 सेलेक्टर, एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल आदि भी ​दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें : Tata Harrier और Safari का Red Dark Edition लॉन्च, ADAS के साथ 21.77 लाख है शुरुआती कीमत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 + 20 =

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments