Sunday, September 24, 2023

Mahindra Thar की भारत में शुरू हुई डिलीवरी, 10 लाख से कम कीमत और फीचर्स भी जबरदस्त

Mahindra Thar RWD को दो वेरिएंट्स LX (O) और LX में उपलब्ध है, थार आरडब्ल्यूडी दो इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है। इनमें एक 1.5-लीटर डीजल इंजन शामिल है, जिसे पहली बार Thar में पेश किया गया है। यह इंजन 117 बीएचपी की पावर और 300 एनएम का टॉर्क उत्पादन करता है, और 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है।

Mahindra Thar RWD Deliveries : महिंद्रा एंड महिंद्रा ने इस महीने की शुरुआत में रियर-व्हील ड्राइव THAR की कीमतों का खुलासा किया था और इस एसयूवी के बेस वैरिएंट की कीमत 9.99 लाख रुपये रखी गई है, वहीं टॉप-स्पेक मॉडल के लिए कीमत 13.49 लाख (एक्स-शोरूम) तय की गई है। फिलहाल, Mahindra Thar RWD की डिलीवरी भारत में शुरू हो गई है, और इस कार को खरीदने वाले ग्राहकों को 4WD के मुकाबले 4 लाख रुपये कम चुकाने होंगे।

Mahindra Thar 4x2
Mahindra Thar 4×2
Toyota Mirai Hydrogen Fuel Based Car

नई थार के एक्सटीरियर में 4WD मॉडल की तुलना में कोई बड़ा अंतर नहीं है,और केबिन में एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कम्पैटिबिलिटी के साथ सात इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एलईडी डीआरएल, क्रूज कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक रूप से एडजस्ट होने वाले विंग मिरर, ऑटो स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम, माउंटेड के साथ मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील जैसे फीचर्स शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : वापस आ गई Toyota Innova डीजल, नए डिजाइन के साथ बुकिंग शुरू

हालांकि, कैबिन के सेंटर में अब ए​क क्यूबी होल मौजूद है, क्योंकि यहां पहले 4×4 चयनकर्ता हुआ करता था। खैर, 3 डोर थार की लोकप्रियता को देखते हुए महिंद्रा थार के 5-डोर वाले वर्जन पर भी काम कर रही है, जिसमें एक वाइड व्हीलबेस और एक अधिक विशाल इंटीरियर दिया जाएगा। उम्मीद है, कि 2024 की शुरुआत में शोरूम तक पहुंचने से पहले 5-डोर थार को इस साल के अंत में पेश किया जा सकता है।

Mahindra THAR
Mahindra THAR

Mahindra Thar RWD को दो वेरिएंट्स एएक्स (ओ) और एलएक्स में उपलब्ध है, थार आरडब्ल्यूडी दो इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है। इनमें एक 1.5-लीटर डीजल इंजन शामिल है, जिसे पहली बार थार में पेश किया गया है। यह इंजन 117 बीएचपी की पावर और 300 एनएम का टॉर्क उत्पादन करता है, और 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है।

Mahindra Thar RWD का दूसरा विकल्प 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन है, जो 150 बीएचपी की पावर और 320 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है, इस इंजन को 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें :- Mahindra की इलेक्ट्रिक कार के लिए शुरू हुई बुकिंग, 150kmph की टॉप स्पीड के साथ इतनी है कीमत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 + 11 =

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments