Monday, March 4, 2024

Mahindra Scorpio N की डिलीवरी शुरू, वाहन मालिकों को आ रही ये समस्या, फेसबुक पर बताया पूरा मामला

Mahindra Scorpio-N के रूप में नई पीढ़ी की स्कॉर्पियो को 5 वेरिएंट Z2, Z4, Z6, Z8 और Z8L में पेश किया गया है। इस एसयूवी के Z4 पेट्रोल एटी की नई कीमत 15.45 लाख रुपये है, जबकि Z4 डीजल एटी की कीमत 15.95 लाख रुपये एक्सशोरूम रखी गई है।

Mahindra Scorpio N Delivery : लंबे इंतजार के बाद नई महिंद्रा स्कॉर्पियो एन (Mahindra Scorpio-N) के कुछ खरीदारों को डिलीवरी मिलनी शुरू हो गई हैं। स्कॉर्पियो के पहले बैच की डिलीवरी पूरे भारत में शुरू हो चुकी हैं, लेकिन कुछ लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। नई स्कोर्पियो को जून 2022 में लॉन्च किया गया था, और इसकी इंट्रोडक्टरी कीमत 11.99 लाख रुपये तय की गई है, जो सिर्फ शुरुआती 25,000 बुकिंग के लिए थी।

Mahindra Scorpio N Delivery Starts
Mahindra Scorpio N Delivery Starts
Bajaj CT 125X New Model Walkround

महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन (Mahindra Scorpio-N) के रूप में नई पीढ़ी की स्कॉर्पियो को 5 वेरिएंट Z2, Z4, Z6, Z8 और Z8L में पेश किया गया है। इस एसयूवी के Z4 पेट्रोल एटी की नई कीमत 15.45 लाख रुपये है, जबकि Z4 डीजल एटी की कीमत 15.95 लाख रुपये एक्स-शोरूम रखी गई है। इसके साथ ही Scorpio-N पेट्रोल टॉप वैरिएंट की कीमत 20.95 लाख रुपये और डीजल के टॉप वैरिएंट की कीमत 21.45 लाख रुपये रखी गई है।

यह भी पढ़ें : Royal Enfied जैसी बाइक्स को टक्क्कर देने आ रही है यह धांसू मोटरसाइकिल BSA, लॉन्च पर आया अपडेट

Mahindra Scorpio-N के 4WD की कीमतें 18.4 लाख रुपये से शुरू होती हैं, और Z4 डीजल की कीमत 21.90 लाख रुपये से 23.9 लाख रुपये (Z8) तक जाती हैं। नई महिंद्रा स्कॉर्पियो सेगमेंट में अन्य एसयूवी टाटा सफारी, एमजी हेक्टर प्लस, हुंडई अल्काज़र और महिंद्रा एक्सयूवी 700 को टक्कर देती है। अब डीलरशिप ने डिलीवरी शुरू कर दी हैं, लेकिन इसके साथ आपको एक ही चाबी दी जा रही है, वजह है, वैश्विक सेमीकंडक्टर चिप की कमी। लेकिन खरीदारों को बताया जा रहा है, कि अगले 3 से 6 महीने के भीतर दूसरी चाबी दी जाएगी।

यह भी पढ़ें : Ola Electric के सीईओ Bhavish को Twitter पर लोगों ने किया ट्रोल, बोले एक्सेसरीज़ के रूप में fire extinguisher भेज दो

Mahindra Scorpio N Delivery Starts
Mahindra Scorpio N Delivery Starts

Mahindra Scorpio-N दिखने में काफी अग्रेसिव SUV है, इसमें पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन का ऑप्शन मिलता है, लेकिन लोगों को इसकी तीसरे रॉ में न मिलने वाले एसी वेंट से काफी शिकायतें हैं। डिलीवरी के बाद ग्राहकों ने फेसबुक ग्रुप में साझा किया कि तीसरी रॉ में एसी वेंट का न होना समस्या है। वहीं जब डीलरशिप पर डिलीवरी से पहले वाहन मालिकों को पीडीआई(PDI) के लिए बुलाया गया तो किसी कार के टायर में समस्या मिली। यहां तक की कुछ कारें 200 से ज्यादा किमी चली हुई हैं।

यह भी पढ़ें :- Maruti Jimny 5-Door टेस्टिंग पर आई नजर, अगले साल Auto Expo में होगी लॉन्च

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen + 1 =

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments