Tuesday, September 27, 2022

हाथों हाथ बिक गई Mahindra की यह कार, 30 मिनट में हुई 1 लाख बुकिंग!

2022 Mahindra Scorpio-N की बुकिंग सभी डीलरशिप और कार निर्माता के ऑनलाइन पोर्टल पर जारी है। Scorpio-N कुल Z2, Z4, Z6, Z8 और Z8L वेरिएंट में उपलब्ध है। इनमें मैनुअल, ऑटोमैटिक और 4X4 वैरिएंट शामिल हैं जो छह या सात.सीट लेआउट दोनों में उपलब्ध होंगें।

Mahindra Scorpio-N Bookings : महिंद्रा ने स्कोपिर्यो-एन की बुकिंग 30 जुलाई से शुरू कर दी हैं, इस कार को कंपनी ने 11.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है, जो सिर्फ 25,000 ग्राहकों के लिए तय की गई है। लेकिन दिलचस्प बात यह रही कि रूकोर्पियो-एन (Scorpio-N) की बुकिंग करने वाले ग्राहक 30 जुलाई सुबह 11 बजे से ही इस कार को बुक करने की फिराक में रहे।

बावजूद इसके कई लोगों को सिर्फ निराशा ही हाथ लगी। हमनें कई लोगों से 25,000 ग्राहकों में शामिल होने की बात की पुष्टि की, लेकिन किसी का भी जवाब हॉं में नहीं रहा। जो एक संदेह ही तरफ इशारा करता है।

यह भी पढ़ें :- Best Mileage Maruti Cars : मारुति की CNG कारों के आगे सब फेल, 35km का माइलेज और कीमत भी कम

Mahindra Scorpio-N Bookings
Mahindra Scorpio-N Bookings

जानकारी के लिए बता दें, महिंद्रा ने घोषणा की है, कि उसे सिर्फ 1 मिनट के भीतर ही 25,000 बुकिंग मिली और महज 30 मिनट में स्कोर्पियो-एन को करीब 1 लाख ग्राहक हासिल हुए। जो अपने आप में एक चौंकाने वाला आंकड़ा है। महिंद्रा की योजना दिसंबर 2022 तक स्कॉर्पियो-एन की 20,000 यूनिट देने की है। जिसमें 8 वैरिएंट को प्राथमिकता दी जाएगी। इसके अलावा अगस्त के अंत तक महिंद्रा अपने सभी ग्राहकों को डिलीवरी की तारीख भी बताएगी।

यह भी पढ़ें :-2022 Mahindra Scorpio-N के डीजल AWD वैरिएंट की सामने आई कीमत, जानिए कितने में पड़ेगा ये महंगा शौक

Mahindra Scorpio-N Bookings
Mahindra Scorpio-N Bookings

बताते चलें, कि नई स्कॉर्पियो-एन की बुकिंग सभी डीलरशिप और कार निर्माता के ऑनलाइन पोर्टल पर जारी है। महिंद्रा स्कॉर्पियो. Z2, Z4, Z6, Z8 और Z8L वेरिएंट में उपलब्ध है। इनमें मैनुअल, ऑटोमैटिक और 4X4 वैरिएंट शामिल हैं जो छह या सात.सीट लेआउट दोनों में उपलब्ध होंगें। Mahindra Scorpio-N की शुरुआती कीमत 11.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम है, और यह 23.90 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक जाती है।

Mahindra Scorpio-N Bookings
Mahindra Scorpio-N Bookings

Mahindra Scorpio-N में दो इंजन विकल्प मिलते हैं, जिनमें एक 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन है, जो 200bhp की पावर और 370nm टॉर्क जेनरेट करता है, और इसमें 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स विकल्प मिलते हैं। दूसरा इंजन 2.2 लीटर डीजल है, जिसका बेस Z2 वैरिएंट 130 bhp की पावर और 300 Nm का टार्क बनाता है।

यह भी पढ़ें :- Mahindra Scorpio-N की कीमत कुछ शहरों में पहुंची 30 लाख के पार, Safari और Harrier को छोड़ करेगी सेगमेंट में राज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 + fourteen =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments