Thursday, March 28, 2024

Mahindra की एसयूवी पर जुलाई में मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, हो सकता है 1.79 लाख रुपये तक का फायदा

Mahindra इस महीने अपने लाइनअप के कुछ मॉडल्स पर डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। महिंद्रा KUV100 NXT, XUV300, Bolero, Marazzo, Scorpio और Alturas G4 सहित अपने लाइनअप पर 1.79 लाख रुपये तक की छूट दे रही है।

Mahindra Car Discount July : दिग्गज कार मेकर कंपनी महिंद्रा इन दिनों लोगों की जबाव पर है, और इसके पीछे बड़ी वजह है, स्कोर्पियो एन का लॉन्च। Mahindra Scorpio-N एसयूवी लंबे समय के बाद देश में लॉन्च हो चुकी है, लेकिन पुरानी Scorpio वालों का अपना अलग ही रुतबा है। कुछ पुरानी के मालिक नई Mahindra Scorpio-N को चलाकर संतुष्ट नहीं है, उनका कहना है, कि ओल्ड इज गोल्ड। लेकिन अब डैडी का क्रेज इस बात से कम नहीं होने वाला है।

खैर, Mahindra इस महीने अपने लाइनअप के कुछ मॉडल्स पर डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। महिंद्रा KUV100 NXT, XUV300, Bolero, Marazzo, Scorpio और Alturas G4 सहित अपने लाइनअप पर 1.79 लाख रुपये तक की छूट दे रही है। आप इन कारों के साथ कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज और कॉर्पोरेट लाभ भी प्राप्त कर सकते हैं। वहीं ध्यान रखें कि आउटगोइंग स्कॉर्पियो को जल्द ही क्लासिक से बदल दिया जाएगा, इसलिए अगर आप मौजूदा स्कोर्पियो खरीदना चाहते हैं, तो आपको जल्दी करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें :- भूल जाइए Tvs Apache! बस खर्च करने होंगे 20 हजार रुपये ज्यादा और आ जाएगी BMW G310RR

Mahindra Scorpio

Mahindra Scorpio & XUV300

मौजूदा महिंद्रा स्कॉर्पियो पर 1.79 लाख रुपये तक का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके मिड-स्पेक S5 और टॉप-स्पेक S11 वेरिएंट पर क्रमशः 1.45 लाख रुपये और 1.25 लाख रुपये की नकद छूट मिलती है। यानी अगर आप आउटगोइंग स्कॉर्पियो को खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आपको तुरंत निर्णय लेना चाहिए। क्योंकि, जैसा हमनें पहले बताया इस मॉडल को जल्द ही अपडेटेड स्कॉर्पियो ‘क्लासिक’ से रिप्लेस किया जाएगा जिसमें बिल्कुल नया 132PS की पावर के साथ 2.2-लीटर डीजल इंजन का विकल्प मिलेगा।

यह भी पढ़ें :- Diesel cars Ban : वाहन मालिक सावधान! दिल्ली में बैन हो सकती हैं BS6 Diesel कारें, 9 लाख वाहनों पर गिरेगी गाज!

Mahindra XUV300

अगर आप महिंद्रा की कारों के फैन हैं, तो स्कोर्पियो के अलावा आप एंट्री-लेवल Mahindra, KUV100 NXT को खरीदकर भी 61,055 रुपये तक बचा सकते हैं। इसमें टॉप-स्पेक K8 वेरिएंट के साथ 38,055 रुपये तक का कैश डिस्काउंट भी शामिल है। वहीं Mahindra XUV300 पर 62,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है। XUV300 के टॉप-स्पेक W8 (O) ट्रिम के साथ 23,000 रुपये का कैश डिस्काउंट भी उपलब्ध है। हालांकि, बेस-स्पेक W4 वेरिएंट को कोई नकद ऑफर नहीं मिलता है।

Mahindra Bolero & Marazzo

बोलेरो के सभी वेरिएंट पर 20,500 रुपये तक का एक समान डिस्काउंट मिल रहा है। इस कार पर कोई कैश डिस्काउंट नहीं है, लेकिन आप एक्सेसरीज़ या अन्य कूपन के रूप में लाभ जरूर उठा सकते हैं। वहीं Marazzo के बेस-स्पेक M2 वेरिएंट पर 20,000 रुपये की नकद छूट दी जा रही है, जबकि M4 और M6 वेरिएंट पर 15,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। बता दें, कि महिंद्रा की फ्लैगशिप एसयूवी Alturas G4 पर कोई नकद छूट नहीं मिल रही है, लेकिन आप अभी भी Alturas G4 के साथ 81,500 रुपये तक बचा सकते हैं।

Mahindra XUV300

नोट:- आपके स्थान के आधार पर प्रत्येक मॉडल पर दिए जाने वाले डिस्काउंट अगल अलग हो सकते हैं, कार को खरीदने की प्रक्रिया से पहले आप नजदीकी महिंद्रा डीलरशिप से संपर्क करें। वहीं महिंद्रा थार, बोलेरो नियो और एक्सयूवी700 जैसे नए और लोकप्रिय मॉडल पर कोई ऑफर उपलब्ध नहीं है।

यह भी पढ़ें :- Hyundai ने बढ़ाई Tesla की मुसीबत! पेश की सबसे ज्यादा रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक कार IONIQ 6

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 2 =

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments