Monday, March 4, 2024

Mahindra Bolero का Limited Edition लॉन्च, नए डिजाइन के साथ मचाएगी धमाल

Mahindra ने हाल ही में नई XUV400 इलेक्ट्रिक SUV लॉन्च की है, जो सीधे तौर पर Tata Nexon EV और MG Astor को टक्कर देती है। वहीं कंपनी इस साल के अंत से पहले लाइफस्टाइल SUV THAR का 5-डोर LWB वर्जन भी पेश करेगी।

Mahindra Bolero Neo Limited Edition Launched : ​घरेलू यूवी निर्माता कंपनी महिंद्रा ने भारतीय बाजार में नया बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन (Bolero Neo Limited Edition) लॉन्च किया है, जो इस SUV के टॉप-स्पेक N10 वेरिएंट पर बेस्ड है। नए लिमिटेड एडिशन की कीमत 11.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है। महिंद्रा Bolero Neo Limited Edition कॉस्मेटिक डिजाइन और इंटीरियर अपडेट के साथ आता है। हालाँकि, इसमें मकैनिकल तौर पर कोई बदलाव नहीं किए गए हैं।

Mahindra Bolero Neo Limited Edition Launched
Mahindra Bolero Neo Limited Edition
2023 Honda Activa 6G H-Smart

स्टाइलिंग के तौर पर नई बोलेरो में रूफ स्की-रैक, फॉग लैंप, इंटीग्रेटेड एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप के साथ हेडलैंप और डीप सिल्वर शेड में एक स्पेयर व्हील कवर मिलता है। वहीं केबिन के अंदर, Mahindra Bolero Neo Limited Edition में डुअल-टोन फॉक्स लेदर सीट्स, ड्राइवर और को-ड्राइवर के लिए लम्बर सपोर्ट और हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट मिलती है।

यह भी पढ़ें :10 लाख से भी कम कीमत में लॉन्च हुई Mahindra Thar, पुराने मॉडल से 3.6 लाख रुपये सस्ती!

इसके साथ ही सेंटर कंसोल में सिल्वर आर्म-रेस्ट हैं, और फ्रंट और रियर दोनों रॉ में भी आर्म-रेस्ट दिए गए हैं। नए सीमित संस्करण में रिवर्स पार्किंग कैमरा, क्रूज़ कंट्रोल, BLueSense कनेक्टेड कार तकनीक और एक मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है।

Mahindra Bolero Neo Limited Edition Launched
Mahindra Bolero Neo Limited Edition

नई Mahindra Bolero Neo Limited Edition में 1.5-लीटर mHawk डीजल इंजन दिया गया है, जो मौजूदा मॉडल में मिलता है, यह इंजन 100bhp की पावर और 260Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। वहीं इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है, औ यह रियर व्हील ड्राइव से लैस है।

यह भी पढ़ें :- 2023 MG Hector ADAS Level 2 के साथ पेश, नए डिजाइन के साथ फीचर्स की भरमार

महिंद्रा की अपकमिंग एसयूवी

Mahindra ने हाल ही में नई XUV400 इलेक्ट्रिक SUV लॉन्च की है, जो सीधे तौर पर Tata Nexon EV और MG Astor को टक्कर देती है। वहीं कंपनी इस साल के अंत से पहले थार लाइफस्टाइल SUV का 5-डोर LWB वर्जन भी पेश करेगी। इसके अलावा महिंद्रा 2024 के लिए अगली पीढ़ी की बोलेरो और XUV.e8 इलेक्ट्रिक SUV को लॉन्च करने की भी तैयारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × four =

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments