Tuesday, September 27, 2022

Kia Sonet X Line का सामने आया नया टीजर, इस बार दिखा ये खास फीचर

किआ की अपकमिंग सोनेट एक्स लाइन (Sonet X Line) के इंटीरियर और एक्सटीरियर में काफी अहम बदलाव देखने को मिलेंगे जो कार को स्पोर्टीयर लुक देंगे। न सिर्फ डिजाइन एलिमेंट्रस बल्कि कार में कुछ अन्य फीचर्स भी जोड़े जाएंगे।

Kia Sonet X Line Teaser: किआ सोनेट भारतीय बाजार की एक लोकप्रिय सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी है। जिसका X Line ट्रिम आजकल चर्चा में है। एक बार फिर से कंपनी ने Sonet X Line का टीजर जारी किया है। जिससे यह संकेत मिलते हैं, कि इस मॉडल को भारत में आगामी त्योहारी सीजन से पहले लॉन्च किए जाने की संभावना है। वहीं कंपनी ने जो टीजर जारी किया है, उससे आगामी किआ सॉनेट एक्स लाइन एसयूवी (Kia Sonet X Line) के रियर एंड का पता चलता है।

इससे पहले किआ ने सॉनेट एक्स लाइन एसयूवी की एक टीजर इमेज जारी की थी। हालांकि, पिछली टीज़र इमेज में एसयूवी के सामने के हिस्से को मुश्किल से देखा जा सकता था। लेकिन यह जरूर पुष्टि हो गई थी, कि आगामी किआ सॉनेट एक्स लाइन (X Line) में एक स्पोर्टी दिखने वाला मैट पेंट फिनिश होगा।

यह भी पढ़ें :- Mahindra XUV400 Electric भारत में 6 सितंबर के होगी लॉन्च, Nexon EV को मिलेगी कड़ी टक्कर

Kia Sonet X Line Teased
Kia Sonet X Line

Maruti Grand Vitara First Impression Video

स्पोर्टी लुक में आएगा नया मॉडल

यानी किआ की अपकमिंग सोनेट एक्स लाइन के इंटीरियर और एक्सटीरियर में काफी अहम बदलाव देखने को मिलेंगे जो कार को स्पोर्टीयर लुक देंगे। न सिर्फ डिजाइन एलिमेंट्रस बल्कि कार में कुछ अन्य फीचर्स भी जोड़े जाएंगे। हम उम्मीद करते हैं कि आगामी Kia Sonet X Line मॉडल रेंज भारत में इस सब-4 मीटर की बिक्री को और बढ़ावा देगी।

यह भी पढ़ें :- Maruti Suzuki WagonR एक बार फिर आई टेस्टिंग पर नजर, जानें लॉन्च से लेकर बैटरी तक पर क्या है पूरी खबर

बताते चलें, कि हुंडई भी Venue N Line मॉडल को 6 सितंबर को लॉन्च करेगी। जिसे स्पोर्टी लुक देने के लिए रेड एलिमेंट्रस का प्रयोग किया गया है। नई हुंडई वेन्यू एन लाइन एसयूवी की तरह हम उम्मीद करते हैं कि सोनेट एक्स लाइन को दो ट्रिम स्तरों में पेश किया जाएगा। इसके अलावा आगामी किआ सॉनेट एक्स लाइन का टॉप एंड ट्रिम टॉप.स्पेक GTX Plus ट्रिम स्तर पर बेस्ड हो सकता है।

Kia Sonet X Line Teased
Kia Sonet X Line

Kia Sonet X Line सिंगल इंजन के साथ होगी लॉन्च

चूंकि किआ ने आगामी किआ सॉनेट एक्स लाइन पर कोई खास जानकारी का खुलासा नहीं किया है, इसलिए हम उन रंग विकल्पों के बारे में निश्चित नहीं हैं जो एक्स लाइन मॉडल रेंज के हिस्से के रूप में मॉडल पर उपलब्ध होंगे। लेकिन, इतना जरूर कहा जा सकता है, कि कार को स्पोर्टी लुक देने के लिहाज से कंपनी इसमें ब्लैक आउट रूफ का प्रयोग करेगी।

इंजन विकल्प की बात करें तो किआ सॉनेट एसयूवी मॉडल रेंज कई इंजन विकल्पों के साथ आती है। लेकिन, किआ सॉनेट एक्स लाइन (Sonet X Line) 1.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ 118bhp की पीक पावर और 172nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अलावा यह इंजन एकमात्र ट्रांसमिशन विकल्प के रूप में क्विक-शिफ्टिंग 7-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स के साथ आने की संभावना है। वर्तमान में किआ सॉनेट एसयूवी की बिक्री के आंकड़े अच्छे रहे हैं, लेकिन यह सेगमेंट में अन्य कारों से आज भी ब्रिकी में पीछे है।

यह भी पढ़ें :- Hyundai Venue N Line की बुकिंग 21,000 रुपये में हुई शुरू, नए स्टाइल में हुई ज्यादा स्पोर्टी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one + fifteen =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments