Saturday, December 3, 2022

Keeway SR 125 : दिवाली से पहले बाजार में लॉन्च हुई नई 125cc मोटरसाइकिल, 1.19 लाख रुपये कीमत

Keeway India के पोर्टफोलियो में SR125 सबसे किफायती मोटरसाइकिल है, इस रेट्रो क्लासिक बाइक में 125cc सिंगल-सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गयाहै, जो 9.5bhp की पावर और 8.2nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

Keeway SR 125 Motorcycke Launched: कीवे इंडिया ने भारत में अपनी रेट्रो क्लासिक मोटरसाइकिल SR 125 को लॉन्च कर दिया है, और इस मोटरसाइकिल के साथ कंपनी के भारतीय पोर्टफोलियो में 7 वाहन शामिल हो गए हैं। इस बाइक को तीन रंगों ग्लॉसी व्हाइट, ग्लॉसी ब्लैक और ग्लॉसी रेड में लॉन्च किया गया है, जिसके सभी रंग विकल्प की कीमत 1,19,000 रुपये एक्सशोरूम, दिल्ली तय की गई है।

कीवे इंडिया के पोर्टफोलियो में Keeway SR 125 सबसे किफायती मोटरसाइकिल है, इस रेट्रो क्लासिक बाइक में 125cc सिंगल.सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है, जो 9.5bhp की पावर और 8.2nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। ध्यान दें, कि इस सेगमेंट की लोकप्रिय बाइक होंडा शाइन का पावर और आउटपुट Keeway SR 125 से ज्यादा है।

Keeway SR 125 Launched
Keeway SR 125 Launched
Tata Punch Ownership Review

Keeway SR 125 का डिज़ाइन काफी सरल है, जिसमें टियर ड्राप शेप वाला एक 14.5 लीटर का ईंधन टैंक दिया गया है, इसमें एक कॉम्पैक्ट साइड पैनल है। Keeway SR 125 के ऊपर एक सिंगल-पॉड कलर डिजिटल डिस्प्ले के साथ एक छोटा हलोजन हेडलाइट है। वहीं टैन ब्राउन की फिनिशिंग के साथ सिंगल पीस सीट दी गई है। टेल सेक्शन सुपर मिनिमल है, जिसमें एक छोटा फेंडर और राउंड टेललाइट और इंडीगेटर मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें : Mahindra Scorpio-N की डिलीवरी के 10 दिन बाद ही वाहन मालिक हुए परेशान, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Keeway SR 125 में सिंगल डाउन ट्यूब फ्रेम है, जो टेलिस्कोपिक फोर्क और 5-स्टेप एडजस्टेबल ट्विन शॉक एब्जॉर्बर का इस्तेमाल करता है। बाइक में 17 इंच के वायर स्पोक व्हील्स मिलते हैं। ब्रेकिंग के लिहाज से इस मोटरसाइकिल में 300 मिमी डिस्क फ्रंट में 210 मिमी डिस्क रियर में मिलता है। ध्यान दें, कि Keeway 125 का वजन 120 किग्रा से भी अधिक है।

यह भी पढ़ें : Maruti ने लॉन्च की एक नई CNG कार, 33km माइलेज के साथ 6 लाख से भी कम है कीमत

Keeway SR 125 Launched
Keeway SR 125 Launched

सेफ्टी के लिहाज से इस बाइक में एक संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) और एक साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ फ़ंक्शन शामिल है। इसके अलावा वायर स्पोक व्हील्स को ब्लॉक पैटर्न में रैप किया गया है। कीवे 125 को इस महीने से अधिकृत बेनेली और कीवे डीलरशिप के माध्यम से बेचा जाएगा। फिलहाल, बाइक डिलरशिप पर पहुंच चुकी है, और इसकी डिलीवरी इस साल अक्टूबर के अंतिम सप्ताह से शुरू होने वाली है। अगर आप इस 125cc बाइक को खरीदने के इच्छुक हैं, तो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और डीलरशिप के माध्यम से 1,000 रुपये की टोकन राशि के साथ इसे बुक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें :- Tata Tiago Launched: लॉन्च हुई देश की सबसे सस्ती Electric कार,कीमत महज 8.49 लाख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 + 7 =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments