Friday, October 7, 2022

Rajasthan Royals के स्पिनर Yuzvendra Chahal मैच के बाद नई मसिर्डीज मे पत्नी के साथ आए नजर, गैराज में शामिल हैं करोड़ों की कार

Mercedes Benz ने पहली बार 2001 में भारत में C-Class को लॉन्च किया था। 21 लाख रुपये की रियासत पर बिक्री के लिए उपलब्ध यह कार लोगों को खूब पसंद आई।

IPL देश की सबसे प्रसिद्ध क्रिकेट लीगों में से एक है, और साल 2022 की Indian Premier League पिछले हफ्ते ही समाप्त हुई। जिसमें Gujrat Titans को इस सीज़न के चैंपियन के रूप में ताज पहनाया गया। IPL फाइनल में Gujrat Titans का मुकाबला Rajasthan Royals से था। खैर, इन सब के बाद अब खिलाड़ी व्यस्त हो गए हैं, कोई नई कार खरीद रहा है, तो कोई अपने परिवार के साथ समय बीताने घर पहुंच गया है। राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर Yuzvendra Chahal जिन्होंने इस सीजन के मैचों में अपने प्रदर्शन के लिए पर्पल कैप जीती हाल ही में एयरपोर्ट पर नजर आए। युजवेंद्र चहल (Yazuvendra Chahal) को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है और उन्हें लेने उनकी पत्नी धनश्री वर्मा एयरपोर्ट पहुंची।

यह भी पढ़ें :- Hyundai Venue Facelift : लॉन्च से पहले ही हो गया इस एसयूवी के इंटीरियर का खुलासा!

Hyundai Cars

धनश्री पहुंची एयरपोर्ट

इस वीडियो को एक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। वीडियो में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को एयरपोर्ट से पार्किंग के लिए निकलते देखा जा सकता है। जैसे ही वह चल रहे थे, पपराज़ी ने उसे देखा और उसके चारों ओर इकट्ठा हो गए और तस्वीरें खिंचवाने के लिए कहा। उनमें से कई ने तो उनसे तस्वीरों के लिए मास्क हटाने को भी कहा लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। क्रिकेटर चलते रहे। पार्किंग में उनकी पत्नी धनश्री वर्मा उसका इंतजार कर रही थी। उन्होंने सामान रखने के लिए अपनी Mercedes-Benz C-Class सेडान का टेल गेट खोला। क्रिकेटर ने दरवाज़ा खोला और को-ड्राइवर की तरफ बैठ गए।

यह भी पढ़ें :- हुंडर्ड का खुलासा आ रही है Ioniq 5 इलेक्ट्रिक कार, 18 मिनट में होगी चार्ज और मिलेगी 481km तक की रेंज

Hyundai Cars

बीते साल गैराज में शामिल की थी Mercedes-Benz C-Class

कार के अंदर बैठने के बाद ही चहल ने मास्क हटाया और कुछ तस्वीरें खिंचवाईं। वहीं उनकी पत्नी भी फोटोग्राफरों और प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए दिखाई देती हैं क्योंकि वे कार की ओर बढ़ रहे थे। यहां देखी गई Mercedes-Benz C-Class सेडान को इस जोड़े ने पिछले साल खरीदा था। उन्होंने कैवनसाइट ब्लू शेड सी क्लास खरीदी। ध्यान दें, कि Mercedes-Benz भारत की सबसे लोकप्रिय और सबसे बड़ी लग्जरी कार निर्माता कंपनी है। भारतीय बाजार में Mercedes के पास कई तरह के मॉडल हैं।

Mercedes Benz ने पहली बार 2001 में भारत में C-Class को लॉन्च किया था। 21 लाख रुपये की रियासत पर बिक्री के लिए उपलब्ध यह कार लोगों को खूब पसंद आई। जिसे आज बेबी S-Class के रूप में जाना जाता है, क्योंकि इसका रियर एंड S-Class से मिलता है। अब दो दशक और तीन पूरी पीढ़ियों के साथ कई हजार कारों की ब्रिकी के बाद Mercedes बिल्कुल नई C-Class के साथ वापस आ गई है। नई C तीन इंजन विकल्पों के साथ आती है, जिनमें से सभी में 48V इंटीग्रेटेड स्टार्टर जेनरेटर है।

यह भी पढ़ें :- किस्मत से मिल रही है Kia की पहली लग्जरी इलेक्ट्रिक कार, बुकिंग के लिए देने होंगे 3 लाख

Hyundai Cars

कई लग्जरी कारों के मालिक चहल

C-Class देश में उपलब्ध लोकप्रिय सेडान में से एक है, Mercedes Benz C-Class की कीमत 55.00 लाख रुपये से शुरू होती है, और इसमें 4 स्ट्रोक डीजल इंजन व 6 स्ट्रोक पेट्रोल इंजन मिलता है। क्रिकेटर के पास इस कार के अलावा भी कई लग्जरी कारें Lamborghini Centenario, Rolls-Royce भी शामिल हैं। बताते चलें, कि चहल और उनकी वाइफ धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, दोनों अक्सर अपने वीडियो और फोटोज भी सोशल मीडिया पर साझा करते हैं।

चहल ने लॉकडाउन के दौरान धनश्री की ऑनलाइन डांस क्लास ज्वॉइन की थी और इस दौरान इन्हें धनश्री से प्यार हुआ। Rajasthan Royals के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) IPL 2022 में सनसनी रहे हैं। यह पहली बार 2009 की राष्ट्रीय अंडर -19 कूच बिहार ट्रॉफी में सुर्खियों में आए, जहां उन्होंने अपने लेग-ब्रेक स्पिन के साथ कई बल्लेबाजों को आउट किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 + twelve =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments