Tuesday, September 27, 2022

बस कुछ दिन इंतजार, आ रही है Hyundai की ADAS फीचर वाली कार, धड़ाधड़ हो रही बुकिंग

2022 Hyundai Tucson को प्लेटिनम और सिग्नेचर वेरिएंट में बेचा जाएगा। इस फ्लैगशिप एसयूवी को पॉवर देने के लिए एक 186ps की पावर वाला 2.0 लीटर डीजल और 156ps की पावर वाला 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा।

2022 Hyundai Tucson Update : दक्षिण कोरियाई कार मेकर कंपनी हुंडई ने भरतीय बाजार में टक्सन (Hyundai Tucson) को पेश कर हलचल पैदा कर दी है। रिपोर्ट के मुताबिक हुंडई को टक्सन के लिए अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, क्योंकि इस एसयूवी को 15 दिनों में 3,000 से अधिक बुकिंग मिल चुकी हैं, और कार निर्माता ने कहा है कि आपूर्ति की तुलना में मांग बहुत अधिक होगी। जिसके चलते इस कार (Tucson) का वेटिंग पीरियड लंबा हो सकता है।

बताते चलें, कि टक्सन की कीमतों से पर्दा 10 जुलाई को उठेगा। हालांकि, इस एसयूवी की टेस्ट ड्राइव शुरू हो चुकी हैं, टक्सन को हुंडई के सिग्नेचर आउटलेट्स के माध्यम से बेचा जाएगा। जहाँ Alcazar और i20 N Line लाइन भी बेची जाती हैं। फिलहाल अगर आप इस कार को बुक करना चाहते हैं, तो 50,000 रुपये की टोकन राशि पर 2022 टक्सन की बुकिंग चल रही है।

यह भी पढ़ें :- Hottest Hyundai Creta : एक बार देख ली ये क्रेटा तो भूल जाओग सब!

Hyundai Tucson
Hyundai Tucson

Hyundai Tucson की 5 खास बातें

50,000 रुपये की टोकन राशि पर शुरू हुई बुकिंग, टेस्ट ड्राइव भी शुरू।

न्यू जेनरेशन टक्सन प्लेटिनम और सिग्नेचर दो वेरिएंट में होगी उपलब्ध।

2-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ मिलता है, ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन।

ADAS फीचर वाली हुंडई की पहली कार Tucson।

10 अगस्त को भारत में होगी लॉन्च।

यह भी पढ़ें :-2022 Mahindra Scorpio-N के डीजल AWD वैरिएंट की सामने आई कीमत, जानिए कितने में पड़ेगा ये महंगा शौक

Hyundai Tucson
Hyundai Tucson

दो इंजन का मिला विकल्प

2022 Hyundai Tucson को प्लेटिनम और सिग्नेचर वेरिएंट में बेचा जाएगा। इस फ्लैगशिप एसयूवी को पॉवर देने के लिए एक 186ps की पावर वाला 2.0 लीटर डीजल और 156ps की पावर वाला 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन विकल्प पर होगा। इन इंजन को क्रमशः 8-स्पीड और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा। वहीं सिग्नेचर डीजल वैरिएंट को All-Wheel-Drive के साथ Snow, Mud और Sand टैरेन मोड़ मिल सकते हैं।

Hyundai Tucson
Hyundai Tucson

ADAS फीचर वाली हुंडई की पहली कार

स्टाइल, और फीचर्स के मामले में नई टक्सन पिछली पीढ़ी की तुलना में एक बड़ा अपग्रेड लेकर है। इस कार को कंपनी ADAS (एडवासं ड्राइवर सहायता प्रणाली) मिलती है। जो हुंडई कि किसी भी कार के लिए भारत में पहली बार है। इस सिस्टम की मदद से एडप्टिव क्रूज कंट्रोल, लेन कीपिंग असिस्ट, रियर क्रॉस ट्रैफ़िक अलर्ट, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग और ड्राइवर अटेंशन वार्निंग जैसे फीचर मिलेंगे।

यह भी पढ़ें :- Mahindra Scorpio-N की कीमत कुछ शहरों में पहुंची 30 लाख के पार, Safari और Harrier को छोड़ करेगी सेगमेंट में राज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 + 12 =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments