Friday, October 7, 2022

Hottest Hyundai Creta : एक बार देख ली ये क्रेटा तो भूल जाओग सब!

Hyundai Creta ‘Blackhawk’ अपने ट्विस्टेड स्टांस से निखर कर आ रही है, जिसकी खास वजह है, इसमें लगाए गए आफ्टरमार्केट 18-इंच मशीनी अलॉय व्हील्स। इन अलॉय व्हील्स में लो प्रोफाइल टायर्स लगे हैं, जो इस कार की स्पोर्टीनेस को और भी ज्यादा बढ़ाते हैं।

Modified Hyundai Creta : भारतीय बाजार में हुंडई क्रेटा का जलवा लंबे समय से बरकरार है। मिडसाइज एसयूवी सेगमेंट में लगातार बढ़ती प्रतिस्पर्धा और कीमत में हुई वृद्धि के बावजूद हुंडई क्रेटा के लिए दीवानगी कम होने का नाम नहीं ले रही है। हालांकि, आम आदमी की क्रेटा कस्टमाइजेशन बाजार में कोई खास लोकप्रिय नहीं है। लेकिन, एक मॉडिफाईड ब्लैक हुंडई क्रेटा आपका यहां ध्यान जरूर खींच सकती है।

यह भी पढ़ें :- Best Mileage Maruti Cars : मारुति की CNG कारों के आगे सब फेल, 35km का माइलेज और कीमत भी कम

Modified Hyundai Creta
Modified Hyundai Creta

लोग देखते ही हुए दीवाने

यहां तस्वीरों में दिखाई गई हुंडई क्रेटा दूसरी पीढ़ी का मॉडल लग रही है। जिसे इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट किया है, और इस कार के वीडियो को करीब 29 हजार लोगों ने लाइक किया है। फ्रंट से देखने पर कार इतनी ज्यादा आकर्षक लग रही है, कि नजरें हटा पाना मुश्किल है। इसके फ्रंट में ऑल-ब्लैक ग्रिल है, इस ग्रिल में क्रोम फिनिशिंग और हुंडई का लोगो नहीं है और इसमें हनीकॉम्ब मेश है जो इसकी स्पोर्टी अपील को और भी बढ़ा देता है। इसके अलावा इस एसयूवी के फ्रंट में किया गया एक और बड़ा बदलाव फ्रंट हुड के लिए कार्बन फाइबर फिनिश है, जो फ्रंट प्रोफाइल में स्पोर्टीनेस की अपील बढ़ाती है।

यह भी पढ़ें :-2022 Mahindra Scorpio-N के डीजल AWD वैरिएंट की सामने आई कीमत, जानिए कितने में पड़ेगा ये महंगा शौक

Modified Hyundai Creta
Modified Hyundai Creta

साइड प्रोफाइल की बात करें तो Hyundai Creta ‘Blackhawk’ अपने ट्विस्टेड स्टांस से निखर कर आ रही है, जिसकी खास वजह है, इसमें लगाए गए आफ्टरमार्केट 18-इंच मशीनी अलॉय व्हील्स। इन अलॉय व्हील्स में लो प्रोफाइल टायर्स लगे हैं, जो इस कार की स्पोर्टीनेस को और भी ज्यादा बढ़ाते हैं। क्रेटा सी-पिलर पर फ्लोटिंग सिल्वर एप्लिक के साथ आता है, और इस पर पैनल ग्लॉस ब्लैक में पेंट किया गया है।

Modified Hyundai Creta
Modified Hyundai Creta

तीन इंजन के साथ ब्रिकी पर मौजूदा कार

वर्तमान में देश की यह लोकप्रिय सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी क्रेटा अपनी दूसरी पीढ़ी पर है। जिसमें 1.5.लीटर 115 पीएस की पावर के साथ (NA) पेट्रोल इंजन, 1.5.लीटर 115 पीएस की पावर के साथ डीजल इंजन और 1.4.लीटर 140 पीएस की पावर के साथ टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन विकल्प के तौर पर उपलब्ध है। वहीं क्रेटा का नया मॉडल भरतीय बाजार में अलगे साल लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें :- Mahindra Scorpio-N की कीमत कुछ शहरों में पहुंची 30 लाख के पार, Safari और Harrier को छोड़ करेगी सेगमेंट में राज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × four =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments