Tuesday, September 27, 2022

Hop OXO इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल भारत में लॉन्च, 150km की रेंज देने के लिए होगी फटाफट चार्ज

Hop Oxo इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को दो वेरिएंट्स OXO और OXO X में लॉन्च किया गया है। जिसक बेस वैरिएंट की कीमत 1.25 लाख रुपये से शुरू होती हैै, वहीं इसके टॉप वैरिएंट की कीमत 1.40 लाख रुपये तय की गई है।

Hop Oxo Electric Bike Launched : जयपुर की इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी HOP ने देश में नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल OXO लॉन्च कर दी है। नई Hop Oxo इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को दो वेरिएंट्स OXO और OXO X में लॉन्च किया गया है। जिसक बेस वैरिएंट की कीमत 1.25 लाख रुपये से शुरू होती हैै, वहीं इसके टॉप वैरिएंट की कीमत 1.40 लाख रुपये तय की गई है। दोनों कीमतें एक्सशोरूम हैं, अैर इनमें अभी सब्सिडी को नहीं जोड़ा गया है।

HOP OXO इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को देश भर में फैले लगभग 100 शोरूम से खरीदा जा सकता है। इन मॉडल को आप ऑनलाइन भी बुक कर सकते हैं। OXO भारतीय बाजार में Tork और Revolt के सेगमेंट में अपनी जगह बनाएगी और यह खासतौर पर आगामी Oben Rorr को भी टक्कर देती है, जिसकी कीमत HOP OXO के आसपास ही है।

यह भी पढ़ें :- ये हैं Maruti की 36km तक का माइलेज देने वाली CNG कारें, कीमत 6 लाख से भी कम

Hop Oxo Electric Bike Launched
Hop Oxo Electric Bike


Renault Kiger Top Model

Hop Oxo बैटरी और टॉप स्पीड

Hop Oxo इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी क्षमता 3.75Kwh की है, और इसे चार्ज होने में 3 घंटे का समय लगता है। Hop Oxo Electric Bike 72Vआर्किटेक्चर पर काम करता है, जिसमें इलेक्ट्रिक मोटर 6.2Kwh का पीक पावर और 200nm का पीक टॉर्क जेनरेट करती है। इस मोटर को तीन राइडिंग मोड मिलते हैं, इको, पावर और स्पोर्ट। वहीं Oxo X को टर्बो मोड (Turbo Mode) के साथ 90 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड दी गई है।

यह भी पढ़ें :- Mahindra Thar 5-Door की टेस्टिंग के दौरान वायरल हुई तस्वीर, लॉन्च से लेकर इंजन तक पर यहां पढ़ें पूरी डिटेल

Hop Oxo Electric बाइक 0.40 किमी प्रति घंटे की स्पीड केवल 4 सेकंड में पकड़ लेती है। रेंज की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल एक बार चार्ज करने पर 150km की रेंज देने में सक्षम है, जिसे 16amp के पावर सॉकेट का इस्तेमाल कर आप चार घंटे में 0 से 80 प्रतिशत तक चार्ज कर सकते हैं।

Hop Oxo Electric Bike Launched
Hop Oxo Electric Bike

क्या कहते हैं कंपनी के फाउंडर

हॉप इलेक्ट्रिक के फाउंडर और सीईओ केतन मेहता ने कहा, “कि इलेक्ट्रिक भारतीय बाजार में तूफान ला रहा है। ग्राहक टिकाऊ, सुविधाजनक और किफायती मोबिलिटी समाधानों की ओर झुक रहे हैं। यह देखते हुए कि हमारे डीलर पार्टनर पहले ही इस बाइक की 5,000 प्रीलॉन्च बुकिंग कर चुके हैं। वहीं हम अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को और मजबूत करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें :- Hyundai Venue N Line की बुकिंग 21,000 रुपये में हुई शुरू, नए स्टाइल में हुई ज्यादा स्पोर्टी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 + eight =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments