Friday, April 19, 2024

Hero Vida Electric Scooter स्वैपेबल बैटरी के साथ होगा लॉन्च, मिनटों में कहीं पर भी हो जाएगा चार्ज

हीरो अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने से पहले पूरी तैयारी के साथ है, कंपनी ने भारत पेट्रोलियम के साथ भी साझेदारी है जहां Hero अपने फास्ट चार्जिंग स्टेशन, बैटरी स्वैपिंग स्टेशन स्थापित कर सकती है। Vida e-Scooter शहरी उपयोग के लिए एक बेहतर विकल्प बन सकता है, और इसकी कीमत भी 1 लाख के भीतर हो सकती है।

Hero Vida Electric Scooter : हीरो मोटोकॉर्प अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर काफी समय से चर्चा में है, कंपनी पहले 1 जुलाई को वीडा इलेक्ट्रिक स्कूटर (Vida Electric Scooter) ब्रांड लॉन्च करने वाली थी। लेकिन कुछ कारणों की वजह से ऐसा नहीं हो सका। लेकिन अब वह दिन दूर नहीं जब हम हीरो का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर देखेंगे।

हीरो मोटोकॉर्प ने कई ट्रेडमार्क रजिस्टर किए हैं, जो विडा नाम के इर्द-गिर्द ही घूमते हैं। इसका मतलब है कि कंपनी आने वाले समय में ईवी लाइनअप का विस्तार करने की योजना के साथ आगे बढ़ रही है। हीरो का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर 7 अक्टूबर को लॉन्च होगा और इसमें कई ऐसे फीचर्स दिए जाएंगे जो सेगमेंट में पहली बार होंगे।

Hero Vida Electric Scooter
Hero Vida Electric Scooter
Ola S1 Pro Owner Review (2300km in 1 Month)

Hero Vida के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट के साथ कैप्शन में इस स्कूटर की बैटरी पर खुलासा हो गया है। न्यू विडा स्कूटर में पोर्टेबल बैटरी के साथ एक मॉड्यूलर चार्जिंग सिस्टम का उपयोग किया जाएगा। ताकि आप जब चाहें, जहां चाहें बैटरी को चार्ज कर सकें। कंपनी द्वारा साझा किया गया पोस्ट यह भी यह पुष्टि करता है कि जल्द ही सामने आने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर बाउंस इनफिनिटी की तरह ही बैटरी स्वैपिंग फीचर के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें : Royal Enfied जैसी बाइक्स को टक्क्कर देने आ रही है यह धांसू मोटरसाइकिल BSA, लॉन्च पर आया अपडेट

हीरो मोटोकॉर्प की ताइवानी निर्माता गोगोरो के साथ भी साझेदारी है बता दें, गोगोरो ताइवान में स्वैपेबल बैटरी वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर में डील करता है। हीरो के लिए अपने आगामी स्कूटर के लिए पार्टनर ब्रांड की विशेषज्ञता का लाभ उठाना फायदे का सौदा हो सकता है, और इसलिए इसमें एक रिमूवेल बैटरी यूनिट दी जाएगी। जिसे उपयोगकर्ताओं के लिए अपने घर पर चार्ज करना आसान होगा। इससे चार्जिंग के लिए एक अलग कनेक्शन स्थापित करने पर लगने वाले पैसे की भी बचत होगी।

यह भी पढ़ें : Ola Electric के सीईओ Bhavish को Twitter पर लोगों ने किया ट्रोल, बोले एक्सेसरीज़ के रूप में fire extinguisher भेज दो

Hero Vida Electric Scooter
Hero Vida Electric Scooter

हीरो अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने से पहले पूरी तैयारी के साथ है, कंपनी ने भारत पेट्रोलियम के साथ भी साझेदारी है जहां ब्रांड अपने फास्ट चार्जिंग स्टेशन, बैटरी स्वैपिंग स्टेशन स्थापित कर सकती है। वीडा ई.स्कूटर शहरी उपयोग के लिए एक बेहतर विकल्प बन सकता है, और इसकी कीमत भी 1 लाख के भीतर होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें :- Maruti Jimny 5-Door टेस्टिंग पर आई नजर, अगले साल Auto Expo में होगी लॉन्च

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six + 9 =

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments