Sunday, December 4, 2022

Hero अगले महीने लॉन्च करेगी 8 नई मोटरसाइकिल, Electric Scooter से लेकर नई Splendor तक सभी शामिल

हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत लगभग 1 लाख रुपये होने की संभावना है,और यह बजाज इलेक्ट्रिक चेतक, टीवीएस आईक्यूब, ओला एस1 प्रो, सिंपल वन जैसेे स्कूटर्स को टक्क्कर देगा। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को हीरो के जयपुर स्थित हब में सेंटर ऑफ इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी में तैयार किया जाएगा।

Hero Motocorp New Launch : हीरो मोटोकॉर्प ने इस त्योहारी सीजन के दौरान 8 नए मॉडल लॉन्च करने की योजना बनाई है, कंपनी ने पुष्टि की है कि इसके आगामी मॉडल ग्राहकों की आवश्यकताओं और बाजार की मांग को देखते हुए लॉन्च किए जाएंगे। हालांकि, अपकमिंग मॉडल के बारे में ज्यादा जानकारी अभी तक सामने नही आई है, लेकिन यह हम जानते हैं, कि इन वाहनों की लॉन्च की शुरुआती Hero Vida Electric Scooter से की जाएगी।

Hero Xtreme
Bajaj CT 125X New Model Walkround

Hero इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी के नए Vida सब-ब्रांड के तहत आने वाला पहला मॉडल होगा। जिसे 7 अक्टूबर को लॉन्च किया जाना है। इसके अलावा Hero Xtreme का Xtreme 160R Stealth 2.0 Edition भी दीवाली से पहले ब्रिकी पर उपलब्ध होगा। इतना ही नहीं हीरो ने ग्लैमर एक्सटेक (Hero Glamour Xtrac) के लिए राम चरण को अपना एंबेसडर भी घोषित किया है, ताकि तेलुगु अभिनेता की लोकप्रियता को भुनाया जा सके। Hero Vida e-Scooter और Xtreme Stealth 2.0 Edition के अलावा कंपनी की लोकप्रिय बाइक Splendor और HF Series को भी नए कलर विकल्प मिलेंगे।

यह भी पढ़ें : Royal Enfied जैसी बाइक्स को टक्क्कर देने आ रही है यह धांसू मोटरसाइकिल BSA, लॉन्च पर आया अपडेट

हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत लगभग 1 लाख रुपये होने की संभावना है, और यह बजाज इलेक्ट्रिक चेतक, टीवीएस आईक्यूब, ओला एस1 प्रो, सिंपल वन जैसेे स्कूटर्स को टक्क्कर देगा। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को हीरो के जयपुर स्थित हब में सेंटर ऑफ इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी में तैयार किया जाएगा। ध्यान दें, कि हीरो की आंध्र प्रदेश स्थित सुविधा इलेक्ट्रिक स्कूटर के उत्पादन केंद्र के रूप में काम करेगी। कंपनी ने पुष्टि की है कि वह 7 अक्टूबर 2022 को अपने आगामी ई-स्कूटर की कीमतों का खुलासा करेगी।

यह भी पढ़ें : Ola Electric के सीईओ Bhavish को Twitter पर लोगों ने किया ट्रोल, बोले एक्सेसरीज़ के रूप में fire extinguisher भेज दो

Hero Xtreme

इस त्योहारी सीजन में हीरो अपने Hero Maestro Xoom को भी लॉन्च करेगी। जो वर्तमान में ब्रिकी के लिए उपलब्ध Maestro के ऊपर पोजिशन किया जाएगा। Hero Maestro के ड्रम वेरिएंट की कीमत 66,820 रुपये और डिस्क वेरिएंट की 73,498 रुपये है, और इसे नियमित मॉडल की तुलना में ज्यादा फीचर्स मिलेंगे।

यह भी पढ़ें :- Maruti Jimny 5-Door टेस्टिंग पर आई नजर, अगले साल Auto Expo में होगी लॉन्च

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen + seventeen =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments