Friday, October 7, 2022

Hero Splendor : नए कलर के साथ लॉन्च हुई हीरो की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक, बस इतनी है कीमत

यह एंट्री लेवल कम्यूटर मोटरसाइकिल 97.2cc एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर फ्यूल इंजेक्टेड इंजन से लैस है। यह इंजन 7.9bhp की पावर और 8.05nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं Hero Splendor Plus में एक आईडल स्टार्ट, स्टॉप सिस्टम मिलता है। जिसके चलते इस बाइक का माइलेज करीब 70kmpl है।

Hero Splendor Plus New Colour Launched : भारतीय ग्राहकों की पसंदीदा मोटरसाइकिल हीरो स्प्लेंडर प्लस को एक नए कलर के साथ लॉन्च कर दिया गया है। यह मोटरसाइकिल अब सिल्वर नेक्सस ब्लू नाम की नई शेड में भी ब्रिकी पर होगी। हीरा स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) पर शामिल किए गए नए कलर स्कीम की कीमत 71,978 रुपये एक्स-शोरूम दिल्ली, से शुरू होती हैं। नया कलर वेरिएंट मौजूदा ब्लैक विद पर्पल, हैवी ग्रे विद ग्रीन, ब्लैक विद सिल्वर, मैट शील्ड गोल्ड और ब्लैक विद स्पोर्ट्स रेड कलर ऑप्शन में शामिल होगा।

Hero Splendor
Royal Enfield Classic 350 Accessories

यह एंट्री लेवल कम्यूटर मोटरसाइकिल 97.2cc एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर फ्यूल इंजेक्टेड इंजन से लैस है। यह इंजन 7.9bhp की पावर और 8.05nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को चार-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। वहीं Hero Splendor Plus में एक आईडल स्टार्ट, स्टॉप सिस्टम मिलता है। जिसके चलते इस बाइक का माइलेज करीब 70kmpl है।

यह भी पढ़ें : Royal Enfied जैसी बाइक्स को टक्क्कर देने आ रही है यह धांसू मोटरसाइकिल BSA, लॉन्च पर आया अपडेट

नया कलर विकल्प वाली नई मोटरसाइकिल के बॉडी के साथ रॉयल ब्लू डिकल्स के साथ एक हल्का सिल्वर बेस कोट मिलता है, जो ब्लैक आउट अंडरपिनिंग, इंजन और एलॉय व्हील पर मिलती है। अगर आप नए सिल्वर नेक्सस ब्लू में स्प्लेंडर चाहते हैं तो यह ड्रम ब्रेक, i3S अलॉय और सेल्फ स्टार्ट वाले वैरिएंट के साथ उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें : भारत में इलेक्ट्रिक कार लेकर आ रही है यह चीनी कंपनी, 420km तक की रेंज के साथ 11 अक्टूबर को होगी लॉन्च

Hero Splendor

फीचर्स की बात करें तो स्टैंडर्ड स्प्लेंडर प्लस में यूएसबी चार्जर, 18 इंच के अलॉय व्हील, साइड स्टैंड इंडिकेटर के साथ इंजन कटऑफ सेंसर और स्विचेबल i3s tech भी मिलती है। जहां तक ​​प्रतिद्वंद्वियों का सवाल है, इस सेगमेंट में हमारे पास बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina), होंडा की आगामी 100cc बाइक और फिर 100cc सेगमेंट में हीरो डीलक्स (Hero Deluxe) है।

ऑटोमेकर ने अपने जयपुर स्थित आरएंडडी सेंटर सेंटर ऑफ इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी में इस प्रोडेक्ट को तैयार किया है, और यह बाइक रोल आउट करने के लिए कंपनी अपनी चित्तौड़ स्थित मैन्युफैक्चिरिंग यूनिट का उपयोग करेगी। इस साल की शुरुआत में हीरो मोटोकॉर्प ने घोषणा की कि उसने आगामी इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए लगभग 760 करोड़ रुपये का फंड तैयार किया है।

यह भी पढ़ें :- Maruti Jimny 5-Door टेस्टिंग पर आई नजर, अगले साल Auto Expo में होगी लॉन्च

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 3 =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments