Tuesday, September 27, 2022

Hero Splendor Canvas Black Edition लांच, महज 77,430 रूपए कीमत और फीचर्स भी जबरदस्त

Hero Super Splendor को सबसे ज्यादा वाली 100cc Splendor के थोड़े बड़े मॉडल के रूप में लॉन्च किया गया था। वर्तमान में, सुपर स्प्लेंडर में हीरो मोटोकॉर्प द्वारा विकसित फोर-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड, 124.7cc इंजन लगाया गया है, जिसे यहां 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

Hero Splendor Canvas Black Edition: हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी लोकप्रिय 125cc कम्यूटर बाइक हीरो सुपर स्प्लेंडर बाइक के लिए एक नया कैनवास ब्लैक एडिशन पेश कर दिया है, कंपनी ने इस नए वैरिएंट के साथ कम्यूटर मोटरसाइकिलों के अपने लाइनअप का विस्तार किया है। जैसा कि नाम से पता चलता है, सुपर स्प्लेंडर यानि के यह एक खास ब्लैक पेंट स्कीम पर बेस्ड है।

हीरो सुपर स्प्लेंडर कैनवस ब्लैक एडिशन के फ्रंट ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 77,430 रुपये है, वहीं डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 81,330 रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) तय की गयी है। बता दें, ये कीमतें सुपर स्प्लेंडर के स्टैण्डर्ड मॉडल से थोड़ी अधिक हैं, जिसकी कीमत ड्रम ब्रेक की कीमत 77,200 रुपये और डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 81,100 रुपये तय की गयी है।

यह भी पढ़ें :- Yamaha वापस ला रही है अपनी तूफानी मोटरसाइकिल, लॉन्च होते ही मचाएगी हंगामा

Hero  Super splendor Canvas Black edition Launched
Hero Super splendor Canvas Black edition Launched

हीरो सुपर स्प्लेंडर का नया कैनवास मॉडल ऑल-ब्लैक पेंट स्कीम के साथ आता है, जिसे हेडलैंप काउल, फ्रंट फेंडर, फ्यूल टैंक, साइड बॉडी पैनल और पिलियन ग्रैब रेल सहित पूरी मोटरसाइकिल पर किया गया है। ये सभी बॉडी पैनल किसी भी तरह के ग्राफिक्स से रहित हैं, वहीं फ्यूल टैंक में ‘सुपर स्प्लेंडर’ के 2D लोगो हैं। इसके अलावा, सुपर स्प्लेंडर के दोनों स्टैण्डर्ड मॉडल के रूप में उपलब्ध 5-स्पोक अलॉय व्हील पर भी काले रंग डीके पेंट किया गया है, और इस बाइक का इंजन भी ऑल-ग्रे थीम में कोटेड है।

यह भी पढ़ें :-2022 Mahindra Scorpio-N के डीजल AWD वैरिएंट की सामने आई कीमत, जानिए कितने में पड़ेगा ये महंगा शौक

Hero  Super splendor Canvas Black edition Launched
Hero Super splendor Canvas Black edition Launched

इंजन, पावर और फीचर्स

Hero Super Splendor को सबसे ज्यादा वाली 100cc Splendor के थोड़े बड़े मॉडल के रूप में लॉन्च किया गया था। ध्यान दें, की कई वर्षों में, सुपर स्प्लेंडर ने अपनी स्टाइलिंग और पावरट्रेन में कई बदलाव देखे हैं। वर्तमान में, सुपर स्प्लेंडर में हीरो मोटोकॉर्प द्वारा विकसित फोर-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड, 124.7cc इंजन लगाया गया है, जिसे यहां 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

यह इंजन 10.8 पीएस की मैक्सिमम पावर और 10.6 एनएम की मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करता है। हीरो सुपर स्प्लेंडर कैनवास ब्लैक एडिशन के दोनों वेरिएंट, मोटरसाइकिल के नियमित मॉडल की तरह, एक कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम (सीबीएस), साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ और एक यूएसबी मोबाइल चार्जर जैसे फीचर्स के साथ आते हैं।

Hero Super splendor Canvas Black edition Launched
Hero Super splendor Canvas Black edition Launched

नोट : इन कीमतों के साथ हीरो सुपर स्प्लेंडर कैनवस ब्लैक एडिशन अन्य लोकप्रिय 125 सीसी मोटरसाइकिलों जैसे होंडा शाइन, टीवीएस रेडर और बजाज पल्सर 125 को टक्कर देती है। इतना ही नहीं इन मोटरसाइकिलों के अलावा, यह हीरो के अपने 125 सीसी प्रीमियम कम्यूटर ग्लैमर के एंट्री-लेवल वेरिएंट को भी टक्कर देता है।

यह भी पढ़ें :- Maruti ने इस माइक्रो एसयूवी का लॉन्च किया नया मॉडल, एक लीटर पेट्रोल में चलेगी 25kmpl, सुरक्षा भी हुई बेहतर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one + 4 =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments