Monday, March 4, 2024

Hero Karizma की फिर होगी वापसी, नए अंदाज में जीत लेगी दिल, लीक हुई डिटेल

बाइक के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं है। हालाँकि, कुछ अटकलों के अनुसार, यह एक नए लिक्विड-कूल्ड 210cc इंजन के साथ आएगा जो लगभग 25 BHP की पावर और 25 Nm का टॉर्क पैदा करेगा।

New Hero Karizma : हीरो मोटोकॉर्प देश में 29 अगस्त को अपनी स्पोर्टी प्रोफाइल और पावरफुल परफॉर्मेस के लिए लोकप्रिय करिज्मा (Karizma) को वापस ला रहा है। नई Karizma XMR 29 अगस्त को लॉन्च होने वाली है, और उम्मीद की जा रही है, कि इसकी कीमत 1.5 लाख रुपये से 1.8 लाख रुपये के बीच हो सकती है। हालांकि, अब इस बाइक की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई हैं। जिसमें बाइक के बारे में काफी जानकारी मिलती है।

New Hero Karizma
New Hero Karizma

New Jawa Motorcycle

रिपोर्ट की मानें तो नई करिज्मा की पेटेंट तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं। नई पेटेंट तस्वीरों से करिज्मा के एलईडी हेडलाइट केस, फ्रंट काउल और इंस्ट्रूमेंट कंसोल के डिजाइन का पता चलता है। इस बाइक के एलईडी हेडलैंप केस में वी-आकार का डिज़ाइन है, जिसके सेंटर में डुअल-प्रोजेक्टर एलईडी लाइटें हैं। हालांकि, तस्वीरों में हेडलाइट केस यूनिट काफी बड़ी दिखाई देती है, जो बाइक के फ्रंट डिजाइन को एक अग्रेसिव लुक देने का काम करेंगी।

यह भी पढ़ें : Used Car : मिनटों में बेचें अपनी कार, सही लगेगा दाम, बस करें ये काम!

फ्रंट काउल की बात करें तो इसमें शार्प, स्पोर्टी प्रोफाइल है। एक कॉम्पैक्ट विंडस्क्रीन बाइक के लुक को और बढ़ाती है। पेटेंट इमेज से इसके एक नए फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के पैनल का भी पता चलता है। जो आयताकार इकाई (Rectangular Unit) है। हम उम्मीद करते हैं कि हीरो करिज्मा में सभी कनेक्टेड फीचर्स के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलेगी।

Hero Karizma
Hero Karizma

यह भी पढ़ें :- कार की डिलीवरी से पहले जरूर चेक करें ये चीजें, बाद में हो सकता है पछतावा

बाइक के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं है। हालाँकि, कुछ अटकलों के अनुसार, यह एक नए लिक्विड-कूल्ड 210cc इंजन के साथ आएगा जो लगभग 25 BHP की पावर और 25 Nm का टॉर्क पैदा करेगा। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा। भारतीय बाजार में नई Hero Karizma XMR का मुकाबला Bajaj Pulsar RS200 और Suzuki GixxerSF 250 से होगा।

नोट : कीमत का खुलासा 29 अगस्त को किया जाएगा। सभी बदलावों और नए डिज़ाइन पर आपके क्या विचार हैं? क्या आपको उम्मीद है कि यह बड़ी संख्या में बिकेगी? नीचे कमेंट में हमें बताएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × one =

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments