Tuesday, September 27, 2022

Hero फ्री में दे रही है Electric Scooter, आप भी बन सकते हैं विनर!

Hero Electric ने खुलासा किया है कि यह ऑफर Onam उत्सव की पूरी अवधि के दौरान लागू है। ग्राहकों को ई-स्कूटर पर पांच साल की वारंटी मिलेगी जिसमें दो साल की एक्सटेंड वारंटी शामिल है। हीरो का यह ऑफर हालिया चर्चित रहे मिस्टर बीस्ट से प्रेरित हो सकता है। जिन्होंने Youtube पर अपने 100th मिलियन सब्सक्राइबर को एक प्रााइवेट आइलैंड मुफ्त में दिया।

Hero Electric Scooter For Free : इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट की स्पीड भले ही धीमी हो, लेकिन दोपहिया EV इन दिनों लगातार लोगों के घरों में अपनी जगह बना रहे हैं। वर्तमान में हीरो इलेक्ट्रिक सबसे ज्यादा इलेक्टिक स्कूटर बेचने वाली कंपनी है। हीरेा इलेक्ट्रिक ने फिलहाल, घोषणा की है, कि कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को फ्री में दे रही है। जी हॉं यही सुना आपने फ्री।

केरल में ओणम सबसे प्रसिद्ध त्योहारों में से एक है। इसलिए, इस शुभ अवसर पर बिक्री बढ़ाने के लिए Hero Electric ने घोषणा की है कि वह केरल में हर 100वें ग्राहक को एक मुफ्त इलेक्ट्रिक स्कूटर देगी। हीरो का यह ऑफर हालिया चर्चित रहे मिस्टर बीस्ट से प्रेरित हो सकता है। जिन्होंने Youtube पर अपने 100th मिलियन सब्सक्राइबर को एक प्रााइवेट आइलैंड मुफ्त में दिया। खैर, हीरो इलेक्ट्रिक के इस ऑफर का लाभ सिर्फ केरल में त्योहारी सीजन की शुरुआत पर उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें :- ये हैं Maruti की 36km तक का माइलेज देने वाली CNG कारें, कीमत 6 लाख से भी कम

Hero Electric Scooter For Free
Hero Electric Scooter For Free


Renault Kiger Top Model

Hero Electric Scooters पर मिल रही 5 साल तक की वारंटी

कंपनी ने खुलासा किया है कि यह ऑफर ओणम उत्सव की पूरी अवधि के दौरान लागू है। ग्राहकों को ई-स्कूटर पर पांच साल की वारंटी मिलेगी जिसमें दो साल की विस्तारित वारंटी शामिल है। हीरो इलेक्ट्रिक ने हाल ही में पूरे भारत में 1000 टचप्वाइंट हासिल करने के लिए केरल के मलप्पुरम में अपनी सबसे बड़ी डीलरशिप का उद्घाटन किया।

यह भी पढ़ें :- Mahindra Thar 5-Door की टेस्टिंग के दौरान वायरल हुई तस्वीर, लॉन्च से लेकर इंजन तक पर यहां पढ़ें पूरी डिटेल

इस मौके पर बात करते हुए हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओए श्री सोहिंदर गिल ने कहा, “कि हम देश में ईवी अपनाने की दिशा में प्रतिबद्ध हैं और मानते हैं कि इस तरह के उत्सव पर मिलने वाले लाभ से मानसिकता में बदलाव लाया जा सकता है। ओणम केरल में लंबे समारोहों की शुरुआत का प्रतीक है। हमारा लक्ष्य ईवी पैठ को गहरा करने के लिए अपने ग्राहकों से जुड़ना है।

Hero Electric Scooters
Hero Electric Scooters

बता दें, कि जब इलेक्ट्रिक दोपहिया की बिक्री की बात आती है, तो हीरो इलेक्ट्रिक ने ओला, एथर, रिवोल्ट, बजाज, टीवीएसए एम्पीयर यहां तक ​​कि ओकिनावा को भी पीछे छोड़ दिया। जुलाई 2022 में Hero Electric ने 8,953 इकाइयों की बिक्री के साथ 112.01 प्रतिश्त की सालाना वृद्धि दर्ज की है, और वर्तमान में कंपनी के पास 22.52 प्रतिशत की बाजार हिस्सेदारी है।

यह भी पढ़ें :- Hyundai Venue N Line की बुकिंग 21,000 रुपये में हुई शुरू, नए स्टाइल में हुई ज्यादा स्पोर्टी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × three =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments