Friday, October 7, 2022

Dharmendra ने पोस्ट की अपनी पहली कार की तस्वीर, बताई 60 सालों तक न बेचने की वजह

धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है। उन्हें वीडिया में यह कहते हुए सुना जा सकता है, कि हाय दोस्तों, ये मेरी पहली कार Fiat 1100। मैंने इसे केवल 18,000 में खरीदा था। उन दिनों 18,000 रुपये काफी अच्छी रकम मानी जाती थी।

Dharmendra First Car : आजकल अभिनेता अपनी नई लग्जरी कारों को सोशल मीडिया पर जमकर दिखाते हैं, लेकिन 90 के दशक के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र इस सब से काफी अलग हैं, धर्मेंद्र भारत में एक लोकप्रिय अभिनेता हैं। यकिनन उनके पास अपने जीवनकाल में बहुत सारी कारें हैं, लेकिन उनमें से एक कार उनके दिल के बेहद करीब है। जिसकी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है। धर्मेंद्र की पहली कार Fiat 1100 थी, और उन्होंने हाल ही में अपने 60 वर्षीय Fiat 1100 के साथ एक तस्वीर पोस्ट की जिसे उन्होंने 1960 में वापस खरीदा था।

यह भी पढ़ें :- Mahindra XUV400 Electric भारत में 6 सितंबर के होगी लॉन्च, Nexon EV को मिलेगी कड़ी टक्कर

Dharmendra First Car Fiat 1100
Dharmendra First Car Fiat 1100

महज 18000 में खरीदी

धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है। उन्हें वीडिया में यह कहते हुए सुना जा सकता है, कि हाय दोस्तों, ये मेरी पहली कार। मैंने इसे केवल 18,000 में खरीदा था। उन दिनों 18,000 रुपये काफी अच्छी रकम मानी जाती थी। मैंने इसे अच्छे से रखा है, और आप लोग प्रार्थना करो, कि यह हमेशा मेरे साथ रहे।

यह भी पढ़ें :- बुकिंग के 7 दिन बाद ही सेल कर रहा Mahindra Scorpio-N का ग्राहक, डिलीवरी तक भी इंतजार करने का नही तैयार, जानिए पूरा मामला

स्टेटस सिंबल थी Fiat 1100

बता दें, Fiat 1100 भारत में एक बेहद प्रसिद्ध कार थी, क्योंकि यह देश में लॉन्च की गई चुनिंदा पहली कारों में से एक थी। एक ब्रांड के रूप में फिएट का इस्तेमाल आमतौर पर भारत के शाही या कहें की अमीर समुदाय द्वारा किया जाता था और इसे अक्सर एक स्टेटस सिंबल के रूप में देखा जाता था। आज सालों बाद यह कार विंटेज स्टेटस रखती है, और जिसके पास भी यह दिखती ळै, वह शान के साथ इसे सोशल मीडिया पर दिखाता है।

Dharmendra First Car
Dharmendra First Car Fiat 1100

उन्होंने यह भी साझा किया कि उन्होंने अभी तक कार क्यों नहीं बेची। वह हमेशा अपने साथ इस कार को रखना चाहते हैं, धर्मेंद्र ने बताया कि इस डर से कि कहीं उसके पास पैसे न हों और किसी दिन काम करना पड़े। तो वे इस कार को टैक्सी के रूप में चला सकते हैं।

यह भी पढ़ें :- देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली MPV का बंद हुआ डीजल मॉडल! मांग बढ़ी तो कंपनी को हुई परेशानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 4 =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments