Friday, October 7, 2022

क्रिकेटर Yuvraj Singh ने खरीदी एक ओर लग्जरी कार, करोड़ों में कीमत और बिना टच किए हो जाते हैं कई काम

युवराज सिंह के पास M बैज वाली कई हाई परफॉर्मेंस बीएमडब्ल्यू कारें हैं। उन्होंने सबसे पहले एम बैज के साथ E46 M3 खरीदी थी। फीनिक्स येलो मेटैलिक शेड वाली इस कन्वर्टिबल को क्रिकेटर के साथ कई बार देखा गया है।

Yuvraj Singh Car Collection : पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह BMW के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। उनके पास पहले से ही जर्मन ब्रांड BMW की कुछ कारें और मोटरसाइकिल मौजूद हैं। जिसके बाद अब इन्होंने अपने गैराज मे एक ओर नई कार को शामिल किया है। युवराज सिंह ने नई जेनरेशन BMW X7 खरीदी है। बता दें, बीएमडब्ल्यू के चंडीगढ़ आउटलेट ने युवराज सिंह को X7 की डिलीवरी देने के समय की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

यह भी पढ़ें :- Hottest Hyundai Creta : एक बार देख ली ये क्रेटा तो भूल जाओग सब!

Cricketer Yuvraj Singh Buys BMW X7
Cricketer Yuvraj Singh Buys BMW X7

खरीदा टॉप एंड वैरिएंट

तस्वीरों में देखकर लग रहा है, कि युवराज सिंह ने इस कार का टॉप एंड पेट्रोल वेरिएंट खरीदा है, जो स्पोर्टियर ट्रिम्स के साथ आता है और अन्य दूसरे वैरिएंट की तुलना में ज्यादा अग्रेसिव लगता है। युवराज द्वारा खरीदी गई कार का कलर Phytonic Blue है। BMW X7 एक फीचर लोडेड कार है, और इसमें कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं।

इस लग्जरी एसयूवी में Vernasca डिज़ाइन की छिद्रित लेदर अपहोल्स्ट्री मिलती है। यह बिल्ट- इन हेडअप डिस्प्ले के साथ 12.3 इंच के बड़े इंस्ट्रूमेंट पैनल के साथ भी आता है। टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए दूसरी 12.3 इंच की स्क्रीन अलग से दी गई हैं। वहीं इस एसयूवी को हरमन से एक ऑडियो सिस्टम मिलता है और इंफोटेनमेंट सिस्टम एडवासं आईड्राइव इंटरफेस और कई कनेक्टेड तकनीक के साथ आता है।

यह भी पढ़ें :-2022 Mahindra Scorpio-N के डीजल AWD वैरिएंट की सामने आई कीमत, जानिए कितने में पड़ेगा ये महंगा शौक

Cricketer Yuvraj Singh Buys BMW X7
Cricketer Yuvraj Singh Buys BMW X7

इंजन, पावर और फीचर्स में जबरदस्त

Yuvraj Singh द्वारा खरीदी गई एसयूवी में 3.0 लीटर स्ट्रेट सिक्स-सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है, यह ट्विन टर्बोचार्ज्ड इंजन अधिकतम 335 बीएचपी की पावर और 450 एनएम की पीक टॉर्कजेनरेट करने में सक्षम है, और इसमें 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है जो चारों पहियों को पावर भेजता है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो BMW X7 को जेस्चर कंट्रोल के जरिए कंट्रोल किया जा सकता है, जिसका मतलब है कि आपको फिजिकल कीज को टच करने की जरूरत नहीं है। आप केवल वॉल्यूम बढ़ाने वॉल्यूम कम करने और ऐसी ही अन्य सुविधाओं के लिए एक इशारा कर सकते हैं। इसके अलावा आपको वायरलेस चार्जिंग, एंबियंट लाइटिंग, फोर.ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, लेन मॉनिटरिंग, सेल्फ लेवलिंग अडेप्टिव सस्पेंशन भी मिलता है।

BMW E46 M3
BMW E46 M3

गैराज में शामिल एक से बढ़कर एक कार

युवराज सिंह के पास M बैज वाली कई हाई परफॉर्मेंस बीएमडब्ल्यू कारें हैं। उन्होंने सबसे पहले एम बैज के साथ E46 M3 खरीदी थी। फीनिक्स येलो मेटैलिक शेड वाली इस कन्वर्टिबल को क्रिकेटर के साथ कई बार देखा गया है। ध्यान दें, कि इस कन्वर्टिबल को भारत में जर्मन कार निर्माता द्वारा आधिकारिक तौर पर कभी नहीं बेचा गया था, लेकिन जब आप एक वाहन से प्यार करते हैं और इसे हासिल करने के लिए पर्याप्त पैसा आपकी जेब में हो। तो आप युवराज की तरह आयात कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें :- Mahindra Scorpio-N की कीमत कुछ शहरों में पहुंची 30 लाख के पार, Safari और Harrier को छोड़ करेगी सेगमेंट में राज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × 4 =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments