Monday, March 4, 2024

Citroen C3 का ट्रर्बो वैरिएंट भारत में लॉन्च, 19kmpl का माइलेज और महज इतनी है कीमत

एक्सटीरियर की बात करें तो बाहर की तरफ इस मॉडल को अब अपडेटेड फीचर लिस्ट मिलती है, जिसमें 15-इंच डायमंड कट अलॉय व्हील्स, फ्रंट फॉग लैंप्स, रियर स्किड प्लेट्स, वॉशर के साथ रियर वाइपर और रियर डिफॉगर शामिल हैं।

Citroen C3 Turbo Variant : Citroen India ने भारतीय बाजार में C3 कॉम्पैक्ट एसयूवी के टर्बो शाइन वेरिएंट की कीमतों की घोषणा की है, जो 8.80 लाख रुपये से शुरू होती है। ध्यान दें, C3 पर टर्बो वैरिएंट भी एक एंट्री-लेवल फील ट्रिम में आता है, जिसकी कीमत 8.28 लाख रुपये है, एआरएआई द्वारा दावा की गई 19.3 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

इसके साथ ही Citroen India ने घोषणा की है कि इसकी संपूर्ण C3 लाइन-अप, जिसमें नेचुरली रूप से एस्पिरेटेड 1.2-लीटर पेट्रोल भी शामिल है, अब RDE Real Driving Emissions के अनुरूप है।

Citroen C3 Turbo Variant Launched
Citroen C3 Turbo Variant Launched
Volvo XC40 Recharge

Citroen ने टर्बो-पेट्रोल के साथ शाइन वेरिएंट भी पेश किया है, जो अब ईएसपी, हिल होल्ड, इंजन ऑटो स्टार्ट/स्टॉप और टीपीएमएस जैसे हाई टेक फीचर्स के साथ आता है। इसके अलावा, इसमें इलेक्ट्रिकली एडजेस्टेबल ओआरवीएम, एक रियर पार्किंग कैमरा, मैनुअल डे/नाइट आईआरवीएम और माई सिट्रोएन कनेक्ट स्मार्टफोन कनेक्टिविटी फीचर मिलते हैं।

यह भी पढ़ें : इस 7-सीटर कार को Kia ने किया भारत में बंद, क्या लाएगी कंपनी नया मॉडल?

एक्सटीरियर की बात करें तो बाहर की तरफ इस मॉडल को अब अपडेटेड फीचर लिस्ट मिलती है, जिसमें 15-इंच डायमंड कट अलॉय व्हील्स, फ्रंट फॉग लैंप्स, रियर स्किड प्लेट्स, वॉशर के साथ रियर वाइपर और रियर डिफॉगर शामिल हैं। सिट्रोन C3 का टर्बो-पेट्रोल इंजन 109bhp की पावर और 190Nm का पीक टॉर्क देता है, जबकि इसे छह-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स में जोड़ा जाता है।

Citroen C3 Launched
Citroen C3 Launched

यह भी पढ़ें : आ गई भारत की सबसे सस्ती कार, 8 लाख से भी कम कीमत और रेंज जबरदस्त

लॉन्च पर बात करते हुए, Citroen India के ब्रांड हेड, सौरभ वत्स ने कहा, “हमें उन्नत सुरक्षा सुविधाओं के साथ नया Gen III PureTech 110 टर्बो इंजन लॉन्च करने की खुशी है, जो मालिकों को शहर और नेश्नल हाईवे के लिए इसकी परफॉर्मेंस का बेहतर करेगा।

अतीत में C3 टर्बो की बहुत मांग रही है, और अब BS6 चरण II के अनुरूप इस नई पीढ़ी के टर्बो इंजन के साथ, ग्राहक रोमांचक ड्राइविंग अनुभव के लिए उच्च प्रदर्शन और उत्तरदायी मोटर का आनंद लेना जारी रखेंगे। नए शाइन वैरिएंट और माई सिट्रोएन कनेक्ट ऐप के साथ, ट्विस्ट के साथ यह हैच एक बहुत ही आकर्षक और सम्मोहक पैकेज बनाता है। हम उन ग्राहकों को धन्यवाद देना चाहते हैं जो सी3 टर्बो का इंतजार कर रहे हैं और हम उन्हें आश्वस्त करना चाहते हैं कि वाहन की डिलीवरी मई के मध्य से शुरू हो जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six + 14 =

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments