Friday, April 12, 2024

Bajaj Chetak का Premium Edition लॉन्च, बजट में कीमत

Bajaj Auto देश भर में तेजी से Chetak की पहुंच का विस्तार कर रहा है और इसके परिणामस्वरूप इसकी बिक्री संख्या में भी लगातार वृद्धि देखी जा रही है। Bajaj Chetak का कुल मासिक उत्पादन 10,000 इकाइयों में सबसे ऊपर है।

Bajaj Chetak Premium Edition Launched : बजाज ऑटो ने भारत में 2023 Bajaj Chetak Premium Edition को लॉन्च कर दिया है, नए अवतार के साथ इस प्रीमियम स्कूटर की कीमत अब 1.52 लाख (एक्स-शोरूम, बेंगलुरु) तय की गई है। बजाज चेतक को कुल तीन रंगों मैट कैरेबियन ब्लू, सैटिन ब्लैक और मैट मोटे ग्रे में उतारा गया है,जिसमें टू-टोन सीट, बॉडी कलर में रीरव्यू मिरर और एक बिल्कुल नया कलर एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल शामिल है।

Bajaj Chetak Premium Edition
Bajaj Chetak Premium Edition
Honda CB350 RS Custom Kit

इसके अलावा 2023 Chetak Premium Edition को ग्रेब रेल और पिलियन फुटरेस्ट पर साटन ब्लैक टच सहित काफी दिलचस्प फिनिश मिलती है। आप हेडलैंप और टर्न इंडिकेटर के चारों ओर चारकोल ब्लैक फिनिश भी देख सकते हैं। Chetak Premium Edition की अन्य हाइलाइट्स सफेद रिम स्टिकर के साथ मल्टी-स्पोक ब्लैक अलॉय व्हील, एक ब्लैक सिंगल-पीस सीट और पुराने चेतक से लिए गए कुछ स्टाइलिंग एलिमेंट्स हैं।

यह भी पढ़ें : Royal Enfield भारत में लॉन्च करेगी दो नई मोटरसाइकिल, सामने आई पूरी डिटेल

ध्यान दें, कि बजाज देश भर में तेजी से Chetak की पहुंच का विस्तार कर रहा है और इसके परिणामस्वरूप इसकी बिक्री संख्या में भी लगातार वृद्धि देखी जा रही है। चेतक का कुल मासिक उत्पादन 10,000 इकाइयों में सबसे ऊपर है। वहीं अब 2023 Chetak Premium Edition की डिलीवरी अगले महीने की शुरुआत में शुरू होगी और इसकी बुकिंग अधिकृत डीलरशिप पर शुरू हो गई है।

Bajaj Chetak Premium Edition
Bajaj Chetak Premium Edition

इस महीने के अंत तक बजाज ने चेतक को 85 शहरों तक पहुंचाने की योजना बनाई है। ध्यान दें, कि कुछ हफ़्ते पहले, बजाज ने चेतक की दावा की गई ड्राइविंग रेंज को 20 प्रतिशत बढ़ाकर 108km करने की पुष्टि की थी। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का मुकाबला Ola S1 Pro, Ather 450X और Tvs iQube S से होता है। वहीं रेगुलर चेतक की कीमत 1.22 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, बेंगलुरु) और प्रीमियम संस्करण रुपये इसे 30,000 रुपये महंगा है।

ये भी पढ़ें : Tata Harrier और Safari का Red Dark Edition लॉन्च, ADAS के साथ 21.77 लाख है शुरुआती कीमत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen − eleven =

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments