Monday, March 4, 2024

Anand Mahindra ने ली अपनी ‘Big Daddy of SUV’ की डिलीवरी, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यूजर्स से पूछा ये सवाल

आनंद महिंद्रा ने स्कॉर्पियो-एन का कौन सा वैरिएंट लिया है, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन उनके पास जो वाहन मौजूद हैं, उनके हिसाब से महिंद्रा स्कोर्पियो एन का टॉप एंड पूरी तरह से लोडेड टॉप-एंड डीजल एएमटी ट्रिम होने की संभावना है।

Anand Mahindra Takes delivery of Scorpio-N : आनंद महिंद्रा को केवल महिंद्रा की कारों में ड्राइव करने या चलाने के लिए जाना जाता है। इस परंपरा को जारी रखते हुए महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने नई स्कॉर्पियो-एन (Scorpio-N) एसयूवी की डिलीवरी ले ली है। आनंद महिंद्रा ने कार की डिलीवरी लेते हुए लाल रंग की स्कॉर्पियो-एन के साथ एक तस्वीर साझा की है। महिंद्रा समूह के अध्यक्ष ने इस तस्वीर को ट्वीट किया और ट्विटर यूजर्स से उनकी स्कॉर्पियो-एन(Scorpio-N) के लिए एक खास नाम खोजने में मदद करने के लिए कहा।

Hero Vida Electric Scooter
Jawa 42 Boober Review Hindi

आनंद महिंद्रा ने स्कॉर्पियो-एन का कौन सा वैरिएंट लिया है, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन उनके पास जो वाहन मौजूद हैं, उनके हिसाब से महिंद्रा स्कोर्पियो एन का टॉप एंड पूरी तरह से लोडेड टॉप-एंड डीजल एएमटी ट्रिम होने की संभावना है। मिस्टर महिंद्रा के पास अब तक ज्यादात्तर कारें टॉप-ऑफ़-द-लाइन वैरिएंट हैं।

इनके पास महिंद्रा बोलेरो इनवेडर लाइफस्टाइल एसयूवी, TUV300 सब-4 मीटर एसयूवी और पहली पीढ़ी की स्कॉर्पियो एसयूवी भी थी। स्कॉर्पियो-एन(Scorpio-N) की एक्स-शोरूम कीमत 11.99 लाख रुपये से शुरू होती है, और 23.9 लाख रुपये तक जाती है। इस एसयूवी की बुकिंग 30 जुलाई 2022 को शुरू हुई और महज 1 मिनट में इस एसयूवी ने 25,000 बुकिंग का आंकड़ा पार किया।

यह भी पढ़ें : Jawa 42 Bobber : भारत में लॉन्च हुई नई मोटरसाइकिल, नए इंजन के साथ ज्यादा पावरफुल और इतनी है कीमत

फिलहाल, इस एसयूवी के अधिकांश वेरिएंट के लिए वेटिंग पीरियड 1 वर्ष से अधिक रखा गया है, और स्कॉर्पियो-एन(Scorpio-N) की डिलीवरी पूरे भारत में शुरू हो गई है, जिसमें ऑटोमेकर पहले टॉप-एंड ट्रिम्स की डिलीवरी कर रहे हैं। कुछ खरीदारों को डिलीवरी के लिए 2023 की तारीख दी गई है।

यह भी पढ़ें : Bajaj Pulsar रेंज में लॉन्च होने जा रहा है नया मॉडल, टेस्टिंग पर नजर आकर मचाई हचलच

Mahindra Scorpio-N Bookings
Mahindra Scorpio-N

महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन को दो इंजन विकल्पों के साथ पेश किया गया है, जिसमें एक 2.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल और एक 2 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन शामिल है। इस एसयूवी के दोनों इंजनों में 6 स्पीड मैन्युअल और टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के विकल्प भी मिलते हैं। अगर आप स्कोर्पियो एन को बुक करना चाहते हैं, तो जल्द ही इसकी बुकिंग फिर से शुरू होने की संभावना हैं, लेकिन आपको डिलीवरी के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें :- Airbag Rule : 1 अक्टूबर से नहीं लागू होगा कारों में 6 एयरबैग देने का नियम, 1 साल के लिए टली बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 + one =

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments