Tuesday, September 27, 2022

Mahindra Thar ने गोवा की नदी में मचाई तबाही, आनंद महिंद्रा ने वीडियो को बताया खतरनाक

एक यूजर ने लिखा, “बिल्कुल खतरनाक… लेकिन 4×4 में संभव… एक दूसरे यूजर ने लिखा रॉक स्थिर हाथों वाला ड्राइवर… और निश्चित रूप से एक कूल हेड टू मैच।” एक अन्य यूजर ने आनंद महिंद्रा के ट्वीट को रीट्वीट किया और लिखा, “इससे बचा जाना चाहिए।

Mahindra Thar in Goa River : Mahindra Thar भारत की एक लोकप्रिय एसयूवी है, इस कार ने अपने स्टाइलिश लुक, आरामदायक सीटें और कई खास फीचर्स के चलते 2020 में लॉन्च होने के बाद से भारतीयो के बीच अपनी खास जगह बनाई है। महिंद्रा थार खासतौर पर ऑफ-रोडिंग के शौकिनों के लिए जानी जाती है, इसकी 4-व्हील ड्राइव क्षमता इसे एक आदर्श एसयूवी बनाती है, और आजकल इस एसयूवी का ऐसा ही एक एक्शन से भरपूर वीडियो चर्चा में है। दरअसल, ट्विटर पर वायरल हुआ वीडियो महिंद्रा समूह के सीईओ आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ने साझा किया है, जो उनके लिए काफी चिंता का विषय लग रहा है।

यह भी पढ़ें :- Yamaha वापस ला रही है अपनी तूफानी मोटरसाइकिल, लॉन्च होते ही मचाएगी हंगामा

Mahindra Thar (Image Credit- EveryThing Goan)
Video – Toyota Hyryder vs Maruti Grand Vitara

क्या है पूरा मामला

वीडियो में एक Mahindra Thar को नदी में चलते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए आनंद महिंद्रा ने ट्वीट के कैप्शन में लिखा, “आज सुबह मेरे इनबॉक्स में यह पोस्ट मिला। मैं थार में यहां मालिक के विश्वास की सराहना करता हूं, यह एक अविश्वसनीय रूप से खतरनाक पैंतरेबाज़ी है, और मैं थार मालिकों से संयम बरतने की भी अपील करता हूं। बताते चलें, कि यह वीडियो गोवा के कोलेम में दूधसागर नदी का है।

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) द्वारा पोस्ट किए जाने के बाद इस वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट किए। जिसमें कई ट्विटर यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, “बिल्कुल खतरनाक… लेकिन 4×4 में संभव… एक दूसरे यूजर ने लिखा रॉक स्थिर हाथों वाला ड्राइवर… और निश्चित रूप से एक कूल हेड टू मैच।” एक अन्य यूजर ने आनंद महिंद्रा के ट्वीट को रीट्वीट किया और लिखा, “इससे बचा जाना चाहिए। महोदय, आपकी सलाह सही समय (मानसून) पर है।”

यह भी पढ़ें :-2022 Mahindra Scorpio-N के डीजल AWD वैरिएंट की सामने आई कीमत, जानिए कितने में पड़ेगा ये महंगा शौक

Mahindra Thar

70,000 बार देखा गया वीडियो

वीडियो अब तक लगभग 70,000 बार देखा जा चुका है, और इस पर लोगों के विचार भी लगातार आ रहे हैं। एक अन्य ट्विटर यूजर्स ने महिंद्रा के सीईओ के रूप में उनके दृष्टिकोण की प्रशंसा करते हुए कहा, “उद्योगपतियों के बीच इस तरह की ईमानदारी की बहुत कमी है। यह स्पष्ट है, कि महिंद्रा के कॉर्पोरेट विकास का क्या कारण है।” एक अन्य यूजर ने जवाब दिया, “वाटर वैडिंग टेस्ट असली में। आशा है कि वे किसी भी वारंटी के मुद्दों का दावा नहीं करेंगे”।

Mahindra Thar

Mahindra Thar का 5-डोर वर्जन

2020 में लॉन्च हुई Mahindra Thar देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली 3-डोर लाइफस्टाइल SUV है। कंपनी पिछले 2 सालों में इस कार की करीब 60,000 यूनिट्स डिलीवर कर चुकी है। वहीं महिंद्रा के पास अभी 25,000 बुकिंग पेंडिंग हैं। एक नई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि महिंद्रा थार नेमप्लेट के तहत कंपनी कई नए मॉडल लाने की तैयारी में है। जियमें इस कार का 5-डोर वर्जन भी शामिल है। जिसके 2023 में लॉन्च होने की उम्मीद है। इसके अलावा महिंद्रा लाइफस्टाइल एसयूवी के कई स्पेशल एडिशन भी लॉन्च करेगी।

यह भी पढ़ें :- Maruti ने इस माइक्रो एसयूवी का लॉन्च किया नया मॉडल, एक लीटर पेट्रोल में चलेगी 25kmpl, सुरक्षा भी हुई बेहतर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − 11 =

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments